Create

सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की पत्नी से जुड़ी 5 बातें जो आप नहीं जानते होंगे

Enter caption

वर्तमान समय में WWE जिन रैसलर को काफी अच्छा पुश दे रही है, उनमें से एक रैसलर ड्रू मैकइंटायर हैं। ड्रू मैकइंटायर लंबे समय से WWE में एक रैसलर के रूप में काम कर रहे हैं लेकिन कुछ समय पहले वो WWE छोड़ कर इंपैक्ट रैसलिंग चले गए थे। WWE में ड्रू मैकइंटायर एक बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और दो बार WWE टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में सफल हुए हैं। 2014 के दौरान वे एक टैग टीम ‘3MB’ के सदस्य थे, लेकिन इसी साल ड्रू मैकइंटायर को WWE द्वारा कंपनी से रिलीज कर दिया गया।

कड़ी मेहनत करने के बाद और एक नए लुक में ड्रू मैकइंटायर (ड्रू गैलोवे) ने इंपैक्ट रैसलिंग कंपनी को ज्वाइन किया। जहां उनका प्रदर्शन शानदार रहा और उन्होंने उस कंपनी की वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की। ड्रू मैकइंटायर में हुए जबरदस्त बदलाव को देख कर WWE ने एक बार फिर उन्हें अपनी कंपनी में वापस लेना उचित समझा। 2017 में ड्रू मैकइंटायर WWE के ही एक ब्रांड NXT का हिस्सा बने जहां उन्होंने बॉबी रूड को हराकर NXT चैंपियनशिप जीती। पिछले साल 2018 में ड्रू मैकइंटायर ने मैन रोस्टर में अपना डेब्यू किया और वर्तमान में वे रॉ का हिस्सा है।

ड्रू मैकइंटायर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, इस कारण ड्रू मैकइंटायर की फैमिली से संबंधित खबरें दर्शकों को पता नहीं है। वैसे ड्रू मैकइंटायर की पत्नी का नाम केट्लिन फ्रोनोफेल है, जिनके बारे में 5 दिलचस्प बातें आज हम आपको बताने वाले हैं।

#5 केट्लिन फ्रोनोफेल का ड्रू मैकइंटायर की दूसरी पत्‍नी होना

Enter caption

केट्लिन फ्रोनोफेल, ड्रू मैकइंटायर की पहली पत्नी नहीं है। ड्रू मैकइंटायर ने केट्लिन फ्रोनोफेल से पहले एक शादी की थी,लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी को कुछ ही समय बाद तलाक दे दिया था। 2010 में ड्रू मैकइंटायर ने अपनी साथी महिला रैसलर टेरिन टैरेल के साथ शादी की थी, किंतु उनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। 1 साल बाद 2011 में इन दोनों ने आपस में तलाक लेना उचित समझा। इस रिश्ते के टूटने के बाद ड्रू मैकइंटायर की मुलाकात केट्लिन फ्रोनोफेल से हुई और इन दोनों ने आपस में 2016 में शादी कर ली। इन दोनों की शादी को हुए 3 साल से अधिक समय हो चुका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 केट्लिन फ्रोनोफेल का फिटनेस ट्रेनर होना

Enter caption

केट्लिन फ्रोनोफेल, ड्रू मैकइंटायर की पत्नी होने के अलावा एक फिटनेस ट्रेनर भी है, जो लोगों को फिटनेस के प्रति जागरुक करती हैं। केट्लिन फ्रोनोफेल अपने कॉलेज की सर्वश्रेष्ठ एथलीट रह चुकी हैं, साथ ही वो अमेरिका की जानी-मानी फिटनेस ट्रेनर भी है। केट्लिन फ्रोनोफेल ने 2012 में फ्लोरिडा के 'लार्गो हाई स्कूल' से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया था। ड्रू मैकइंटायर के एक रैसलर होने के कारण उन्हें अपनी फिटनेस के प्रति काफी ध्यान देना पड़ता है, जिसमें उनका पूरा सहयोग केट्लिन फ्रोनोफेल भी करती हैं।

#3 केट्लिन अमेरिकी मूल की है, जबकि ड्रू मैकइंटायर स्‍कॉटलैंड के है

Enter caption

केट्लिन फ्रोनोफेल का जन्म यूनाइटेड स्टेट के फ्लोरिडा शहर में हुआ था, जबकि ड्रू मैकइंटायर स्कॉटलैंड के अयरशायर शहर में हुए थे। इस प्रकार यह दोनों ही अलग-अलग देश के निवासी हैं। स्कॉटलैंड में बड़ा होने के बाद ड्रू मैकइंटायर ने WWE जॉइन करने के लिए अमेरिका आना उचित समझा। जहां उनकी मुलाकात केट्लिन फ्रोनोफेल से हुई, और बाद में इन दोनों ने शादी की। वर्तमान में ड्रू मैकइंटायर फ्लोरिडा में ही रहते हैं।

#2 केटलिन फ्रोनोफेल का ड्रू मैकइंटायर से 6 साल छोटा होना

Enter caption

केट्लिन फ्रोनोफेल का जन्म दिसंबर 1991 को हुआ था, जबकि ड्रू मैकइंटायर का जन्म जून 1985 को हुआ था। दोनों की उम्र में अंतर देखा जाए तो केट्लिन फ्रोनोफेल, उम्र में ड्रू मैकइंटायर से 6 साल छोटी है। किंतु इनके रिश्ते में इस बात का कोई भी प्रभाव देखने को नहीं मिलता। ड्रू मैकइंटायर की पहली पत्नी टेरिन टैलर की उम्र, लगभग ड्रू मैकइंटायर की उम्र के बराबर थी।

#1 ड्रू मैकइंटायर और केट्लिन फ्रोनोफेल की पहली मुलाकात

Enter caption

खबरों के मुताबिक केट्लिन फ्रोनोफेल और ड्रू मैकइंटायर की आपस में पहली मुलाकात तब हुई, जब 2015 के दौरान ड्रू मैकइंटायर टीएनए (इंपैक्ट रैसलिंग) कंपनी में काम करते थे, जबकि केट्लिन फ्रोनोफेल एक फिटनेस ट्रेनर थी। इस समय इन दोनों के बीच नजदीकियां कम हुई, एक दूसरे को जानने के लगभग 1 साल बाद दिसंबर 2016 इन्होंने आपस में शादी करने का फैसला किया। इन दोनों की शादी 9 दिसंबर 2016 को पीटर्सबर्ग, फ्लोरिडा में हुई थी, जहां इनके रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment