Create
Notifications

5 चीजें जो द रॉक WWE में वापसी के बाद कर सकते हैं 

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक
reaction-emoji
Subham Pal

हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक होने की वजह से WWE लैजेंड द रॉक (The Rock) अपने प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त रहते हैं। हालांकि, इसके बावजूद भी अकसर ही रॉक के WWE में वापसी करने की अफवाहें सामने आती रहती है। चाहे रॉक WWE में एक सैगमेंट के लिए वापसी करे या फिर एक मैच के लिए, यह बात तो पक्की है कि उनके वापसी से रोमांच काफी बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 से जुड़ी 5 सबसे बड़ी भविष्यवाणियां: जॉन सीना और अंडरटेकर की होगी वापसी?

अगर द रॉक के वर्तमान WWE कॉन्ट्रैक्ट पर गौर किया जाए तो रॉक कंपनी में कभी-कभार ही नजर आ सकते हैं। अफवाहों की माने तो विंस मैकमैहन ने द रॉक की वापसी कराने के लिए उनसे संपर्क किया था। हालांकि, यह बात तो पक्की है कि रॉक तभी वापसी करेंगे अगर उनके पास पर्याप्त समय मौजूद होगा। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि रॉक वापसी के बाद कर सकते हैं।

5- WWE में जॉन सीना के साथ मैच

द रॉक और जॉन सीना
द रॉक और जॉन सीना

रेसलिंग जगत में ज्यादा लोग नही हैं जो कि द रॉक और जॉन सीना के बीच तीसरा मैच देखना चाहते हो। हालांकि, इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए दो मैचों में से इन दोनों ने ही एक-एक मैच जीते हैं और अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच तीसरा मैच होता है तो साफ हो जाएगा कि इन दोनों में से बेहतर सुपरस्टार कौन है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 37 के बाद बड़ा पुश मिलना चाहिए

आपको बता दें, जॉन सीना और द रॉक WWE में आखिरी बार WrestleMania 32 में एक साथ दिखे थे जहां द रॉक ने 6 सेकेंड के अंदर एरिक रोवन को हराकर इतिहास रचा था। इसके बाद जब वायट फैमिली रॉक पर हमला करने वाली थी तो सीना ने वहां आकर रॉक की मदद की थी। इस बात की संभावना है कि वापसी के बाद द रॉक, जॉन सीना के खिलाफ तीसरे मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- नाया जैक्स और तमिना के साथ सैगमेंट का हिस्सा हो सकते हैं WWE लैजेंड द रॉक

तमिना & नाया जैक्स
तमिना & नाया जैक्स

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि WWE विमेंस स्टार्स टमिना और नाया जैक्स, द रॉक के परिवार से ताल्लुक रखती हैं। इससे पहले Royal Rumble 2014 में द रॉक अपने कजिन रोमन रेंस के साथ रिंग में नजर आए थे। इसी प्रकार, रॉक वापसी के बाद टमिना और नाया के साथ भी रिंग शेयर कर सकते हैं।

WWE में लंबे समय से मौजूद रहने के बावजूद भी नाया और टमिना को ज्यादा सफलता नहीं मिली है। अगर रॉक वापसी के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ रिंग शेयर करते हैं तो इससे नाया और टमिना को काफी मोमेंटम मिलेगा। इस मोमेंटम की सहायता से ये दोनों सुपरस्टार्स विमेंस डिवीजन के शिखर पर पहुंच सकती हैं।

3- WWE में ट्रिपल एच के साथ फिर दुश्मनी शुरू करना

द रॉक और ट्रिपल एच
द रॉक और ट्रिपल एच

द रॉक और ट्रिपल एच के दुश्मनी की शुरुआत साल 1998 में हुई थी जब ट्रिपल एच डी जेनरेशन एक्स और रॉक द नेशन ऑफ डोमिनेशन का हिस्सा हुआ करते थे। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई मैच देखने को मिले थे। इसके अलावा WrestleMania 31 में रॉक, रोंडा राउजी के साथ एक सैगमेंट के दौरान ट्रिपल एच और स्टैफनी मैकमैहन पर भारी पड़े थे।

यही नहीं, अक्टूबर 2014 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान जुबानी जंग देखने को मिली थी। इस बात मे कोई संदेह नहीं है कि कंपनी ट्रिपल एच और रॉक के बीच मैच कराना चाहती है। अगर रॉक WWE में वापसी करते हैं तो वह एक आखिरी बार ट्रिपल एच से मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं।

2- द उसोज WWE में वापसी के बाद रोमन रेंस का सामना कर सकते हैं

द उसोज और रॉक
द उसोज और रॉक

रोमन रेंस ने WWE में वापसी के बाद हील टर्न लेने के बाद से ही खुद को ट्राइबल चीफ के रूप में स्थापित कर लिया है और जे उसो ने रोमन का बखूबी साथ निभाया है। संभव है कि आने वाले समय में जिमी उसो भी रोमन को ट्राइबल चीफ के रूप में स्वीकार करके उनकी टीम ज्वाइन कर सकते हैं।

हालांकि, यह बात सभी को पता है कि जे उसो भले ही रोमन के साथ है लेकिन रोमन के नजर में जे की कोई इज्जत नहीं है और जिमी की वापसी के बाद रोमन उनके साथ भी वैसा ही व्यवहार कर सकते हैं। अगर द रॉक की वापसी होती है तो संभव है कि वह रोमन रेंस का सामना करते हुए द उसोज और रोमन के बीच की खाई खत्म करते हुए इस स्टोरीलाइन को समाप्त कर सकते हैं।

1- WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिमैच

ब्रॉक लैसनर और रॉक
ब्रॉक लैसनर और रॉक

SummerSlam 2002 में ब्रॉक लैसनर, द रॉक को हराकर मेगास्टार के रूप में उभरे थे। इसके बाद हर साल WrestleMania में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने की अफवाहें सामने आती रही लेकिन मैच कभी नहीं हुआ। यही नहीं, WrestleMania 30 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लगभग मैच बुक हो चुका था।

हालांकि, द रॉक के WWE के साथ समस्या होने की वजह से इस मैच को टाल दिया गया। अगर द रॉक वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के साथ मैच सेटअप करते हैं तो यह काफी ब्लॉकबस्टर मैच होगा। यह बात तो पक्की है कि जिस भी पीपीवी में भी यह मैच कराया जाएगा, उस पीपीवी की व्यूअरशिप सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...