Create

5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw में बिल्कुल सही हुई हैं

WWE Royal Rumble में होगी इन दोनों सुपरस्टार्स की जीत?
WWE Royal Rumble में होगी इन दोनों सुपरस्टार्स की जीत?

इस हफ्ते WWE Raw के साथ हम रॉयल रंबल (Royal Rumble) के करीब पहुंच गए हैं। शो की शुरुआत बैकी लिंच (Becky Lynch) ने की, लेकिन उनके सैगमेंट में डूड्रॉप (Doudrop) और उसके बाद लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का दखल भी देखने को मिला।

इल बीच बैकी लिंच और डूड्रॉप vs लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। हालांकि मैच के दौरान बैकी और डूड्रॉप एक-दूसरे का पूरी तरह साथ नहीं दे रही थीं लेकिन आखिरी में उन्होंने मैच में जीत हासिल की। इसके बाद डूड्रॉप ने अपने पार्टनर बैकी लिंच पर हमला भी कर दिया था। WWE ने Royal Rumble से पहले दोनों सुपरस्टार्स के बीच राइवलरी बढ़ाने के लिए अच्छा रास्ता चुना है।

इस बीच ऑस्टिन थ्योरी ने फिन बैलर को हराया।अल्फा अकादमी भी Raw में अपनी पहली टाइटल जीत का जश्न नहीं मना पाए। इसके अलावा मरीस ने बैथ फीनिक्स पर धोखे से हमला किया। वहीं, निकी A.S.H. और रिया रिप्ली को शो में एक मैच के लिए बुक किया गया लेकिन निकी ने मैच शुरू होने से पहले रिया पर हमला कर दिया।

साथ ही में शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले का आमना-सामना देखा गया। आइए एक नजर डालते हैं उन 5 चीजों पर जो WWE Raw के इस हफ्ते के शो में सही हुई हैं।

#5 RK-Bro Raw टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में अभी भी शामिल हैं

Alright let's face it, how many graduates have done this exact pose throughout the years?!@RandyOrton @SuperKingofBros#WWERaw https://t.co/UeKKrQFJLZ

पिछले हफ्ते अल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस) ने RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। गेबल ने इस हफ्ते ओटिस के लिए एक अल्फा अकादमी 'ग्रेजुएशन समारोह' रखा। हालांकि रिडल और रैंडी ऑर्टन ने आकर उन्हें रोका और रीमैच मांगा।

एक तरफ रिडल ने ओटिस को उकसाते हुए उन्हें रिंग से बाहर बुलाया, वहीं ऑर्टन ने रिंग में खड़े गेबल पर पीछे से आकर जोरदार RKO लगाया। इस सैगमेंट के बाद यह बात तो पक्की हो गई कि RK-Bro Raw टैग टीम चैंपियनशिप फ्यूड से बाहर नहीं हुए हैं। WWE Royal Rumble में उनके बीच Raw टैग टीम चैंपियनशिप का रीमैच बुक कर सकती है।

#4 ऑस्टिन थ्योरी ने WWE Raw में विंस मैकमैहन को किया प्रभावित

3 हफ्तों के बाद फिन बैलर ने तीन हफ्ते बाद वापसी की और ऑस्टिन थ्योरी के साथ मैच के लिए रिंग में दिखाई दिए। विंस मैकमैहन ने थ्योरी को चेतावनी दी थी कि अगर वो फिन बैलर को हराने में कामयाब नहीं हो पाते हैं तो वो उनका बुरा हाल कर देंगे। इसके बाद ऑस्टिन ने मैच जीतने के लिए जान लगा दी।

बैलर और थ्योरी के बीच धमाकेदार मैच हुआ, जिसमें थ्योरी ने पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन के खिलाफ पिन के जरिए जीत हासिल की। एक तरफ उन्हें बड़ा पुश मिल रहा है, लेकिन WWE, बैलर को किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बना रही है।

# 3 स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने WWE RAW में 8 मैन टैग टीम मैच जीता

It's getting HEATED between these two teams on #WWERaw! https://t.co/6EIbfxFa0X

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) और द मिस्टीरियो फैमिली ने Raw में साथ मिलकर एक बड़े 8-मैन टैग टीम मैच में द डर्टी डॉग्स, अपोलो क्रूज और कमांडर अज़ीज़ का सामना किया। इसमें द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और मिस्टीरियो फैमिली ने शानदार जीत हासिल की। इस मैच ने Raw ब्रांड की टैग टीमों को टीवी पर अच्छा समय दिया। द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, अल्फा अकादमी और उनके टैग टीम खिताब के लिए भविष्य में अच्छे विरोधी साबित हो सकते हैं।

# 2 केविन ओवेंस ने WWE Raw में तोड़ी डेमियन प्रीस्ट की स्ट्रीक

इस हफ्ते Raw में केविन ओवेंस का डेमियन प्रीस्ट के खिलाफ मैच भी हुआ। मैच काफी शानदार हुआ और अंत में ओवेंस ने चोट का नाटक करते हुए धोखे से प्रीस्ट पर हमला कर दिया और प्रीस्ट को स्टनर देने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया। प्रीस्ट Raw के एपिसोड में पहली बार पिन हुए हैं। प्रीस्ट को हराने के बाद केविन ओवेंस को यूएस चैंपियनशिप मैच के लिए अच्छा पुश मिल सकता हैं।

#1 सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले ने मेन इवेंट में लड़ा मैच

Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। दोनों ही Royal Rumble में चैंपियंस (ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस) को चैलेंज करने वाले हैं। दोनों सुपरस्टार्स के बीच शानदार मैच चल रहा था लेकिन शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर ने लैश्ले पर हमला कर दिया। इसके अलावा द उसोज़ ने रॉलिंस को डबल सुपरकिक भी लगाई। यह शो का सबसे मनोरंजक मुकाबला था और दोनों सुपरस्टार्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment