Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 खास चीजें जो Wrestlemania 35 को यादगार बना सकती है

Priyam
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
5.07K   //    Timeless

Enter caption

WWE में इस वक्त रोड टू रैसलमेनिया का माहौल बन चुका है। ग्रैंड इवेंट के 35वें संस्करण का आयोजन 7 अप्रैल को न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में होगा। इस बार के ग्रैंड शो में कई जोरदार मुकाबले होंगे। विमेंस डिवीजन पर इस बार सभी की नजरें रहेंगी। बैकी लिंच, रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर इस बार पूरी तरह चर्चा में हैं। इस बार रैसलमेनिया को हिट कराने का पूरा दारोमदार इन तीनों पर ही है।

रैसलमेनिया का मेन इवेंट मुकाबला अगर विमेंस के बीच होता है तो फिर इस मोमेंट को लंबे समय के लिए याद रखा जाएगा। लेकिन इसके अलावा कई और संभावित पल हैं जो इस शो को बहुत खास बनाएंगे। इन पलों का सभी फैंस को भी बेसब्री के इंतजार है और उम्मीद है WWE द्वारा इन पलों को इस बार के शो में सबके सामने पेश किया जाएगा।

#1 द अंडरटेकर और स्टिंग का मुकाबला

The Undertaker VS Sting

अंडरटेकर के प्रशंसकों को अब इस बात को स्वीकार कर लेना चाहिए कि डैडमैन का रैसलिंग करियर अब संभवतः समाप्त हो चुका है। अगर कोई बड़ा परिवर्तन नहीं होता है तो, द अंडरटेकर को केवल अब रैसलमेनिया 35 में एक कैमियो एपिरियेंस के दौरान ही आखिरी बार रिंग में देखा जाएगा।

हालांकि फैंस को ये आशा थी कि अंडरटेकर एक विदाई मैच के लिए रिंग में लौटेंगे, लेकिन WWE फैंस को सिर्फ निराशा ही हाथ लगने वाली है। क्योंकि उनका मैच अब 7 अप्रैल को होने वाले ग्रैंड इवेंट में नहीं होगा।

हम इस लेजेंड रैसलर को एक बार फिर से रिंग में जरूर देखना चाहेंगे, और यह उपस्थिति यादगार हो सकती है जब उनके सामने अन्य लैजेंड स्टिंग होंगे।

स्टिंग बनाम द अंडरटेकर एक ऐसा ड्रीम मैच है जो आज तक कभी नहीं हो सका। दर्शकों ने इन दो आइकन रैसलरों को एक साथ देखने की बहुत उम्मीदें लगाईं, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो सका।

जाहिर है इन दोनों दिग्गजों के बीच मुकाबले की अधिक संभावना नहीं है लेकिन रिंग में इन दो दिग्गज रैसलरों को एक साथ मात्र देख कर ही फैंस के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। यह क्षण निश्चित रूप से रैसलमेनिया के इतिहास का सबसे यादगार लम्हा बन सकता है ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...