Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में हुआ WrestleMania के लिए बड़ा एलान, रोमन रेंस ने अपने दुश्मन को मारा

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:18 IST

roman reigns

रैसलमेनिया 35 एक-एक दिन कर और भी करीब आती जा रही है। यह ऐसा समय है जब WWE वो सभी प्रयास कर रही है, जिससे रैसलमेनिया को फैंस के लिए और भी दिलचस्प बनाया जा सकता है।

रैसलमेनिया कुछ ही दिन की दूरी पर है और अब संभव ही WWE को मैच कार्ड में सभी मैच जोड़ देने चाहिए। सभी स्टोरीलाइन्स का भरपूर प्रयोग करने का यह बिल्कुल सही समय है।

हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि रैसलमेनिया 35 से पूर्व अब केवल एक रॉ बची हुई है और अभी तक मैच कार्ड पूरी तरह तैयार भी नहीं हो सका है।

इन्हीं सब चीजों को ध्यान में रखते हुए इस हफ्ते रॉ भी रैसलमेनिया की दृष्टि से बहुत अहम रही। इस आर्टिकल में हम चर्चा करने वाले हैं ऐसी कुछ अच्छी चीजों पर, जो इस हफ्ते हुई रॉ में हुई हैं।

4) रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट, तीनों विमेंस सुपरस्टार्स ने लड़ा मैच

becky lynch won the beat the clock challenge on this week

यहाँ हम बात कर रहे हैं रोंडा राउजी, शार्लेट और बैकी लिंच की। हालांकि यह फैसला ऐसा भी प्रतीत हो रहा है जैसे समय से पहले ही ले लिया गया हो। क्या अब क्रिएटिव टीम के पास नए आइडिया नहीं बचे हैं या फिर वजह कुछ और है।

ये तीनों कई सेगमेंट का हिस्सा रही हैं, एक दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुकी हैं, कई प्रोमो भी कर चुकी हैं और आखिर में इन तीनों को एक ही मैच का हिस्सा बना दिया गया।

ये सभी फैसले दर्शाते हैं कि क्रिएटिव टीम के पास अब आइडियाज़ कि भारी कमी है। 'बीट द क्लॉक चैलेंज' में बैकी लिंच को जीत हासिल हुई।

अब अगले सप्ताह रॉ में ये तीनों, टैग टीम मैच में द रायट स्क्वाड का सामना करने वाली हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इसका परिणाम क्या निकल कर आता है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 26 Mar 2019, 17:30 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...