Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजे़ं जो फैंस विंस मैकमैहन के बारे में कभी समझ नहीं पाएंगे 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
17 Jul 2019, 12:30 IST

विंस मैकमैहन द्वारा लिए गए निर्णय कई फैंस को पसंद नहीं आते
विंस मैकमैहन द्वारा लिए गए निर्णय कई फैंस को पसंद नहीं आते

विंस मैकमैहन प्रो रेसलिंग बिज़नेस के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। पिछले कुछ दशकों के दौरान उन्होंने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री पर एक तरह से कब्जा कर लिया है। 

रेसलिंग फैंस को डब्लू डब्लू ई(WWE) और इससे जुड़ी सारी बैकस्टेज गतिविधियों के बारे में पता होता है। इसी का नतीजा है कि हम आए दिन उन अधिकारियों की बुराई करते हैं जो WWE को चला रहे हैं और हमें लगता है कि हम उनसे अच्छी तरह से कंपनी को चला सकते हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि हमें कुछ नहीं पता है कि करना क्या है।

विंस मैकमैहन एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें इस इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा है, खासकर 2019 में, जब WWE की रेटिंग्स में काफी गिरावट देखने को मिली।

यह भी पढ़े: आर ट्रुथ ने काफी मजेदार अंदाज में ड्रेक मेवरिक को हराकर 24/7 चैंपियनशिप जीती

भले ही हम उनके कामों को लेकर उनकी आलोचना क्यों न करे, लेकिन सच्चाई यह है कि वह इस उम्र में भी अपना 100% देने की कोशिश करते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही पाँच चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE फैंस विंस मैकमैहन के बारे में समझ नहीं पायेंगे।


#5. वह दुनिया में सबसे कठिन परिश्रम करने वाले व्यक्ति हैं

क्या इस दुनिया में कोई और दूसरा इंसान है जो उनके जितना कड़ी मेहनत करता हो?
क्या इस दुनिया में कोई और दूसरा इंसान है जो उनके जितना कड़ी मेहनत करता हो?

एक चीज जो WWE फैंस को विंस मैकमैहन के बारे में समझने की जरुरत है कि वह WWE को काम की तरह नहीं देखते। वह लगातार काम करते रहते हैं और एक दिन में उन्हें कुछ ही घंटे सोने का मौका मिल पाता है, यही उनके काम करने का तरीका है।

जेक'द स्नेक' रॉबर्ट्स और भी कई दूसरी हस्तियों ने बताया है कि इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो विंस मैकमैहन जितनी कड़ी मेहनत करता हो। उम्र के इस पड़ाव पर इतनी सफलता हासिल करने के साथ-साथ खुद को फिट बनाए रखने के लिए काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और यह किसी साधारण इंसान के बस की बात नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...