Create

5 चीजें जो WWE को साशा बैंक्स के लिए जरूर करनी चाहिए

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

डब्लू डब्लू ई(WWE) से करीब 4 महीने तक दूर रहने के बाद साशा बैंक्स ने एक हील सुपरस्टार के रूप में कंपनी में शानदार वापसी की। साशा बैंक्स वापसी के बाद बैकी लिंच के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड में आ गई।

भले ही वह चैंपियनशिप जीतने में नाकामयाब रही लेकिन उन्होंने अपने परफॉरर्मेंस से सभी को काफी प्रभावित किया। हैल इन ए सैल में हुआ साशा बैंक्स vs बैकी लिंच का मैच इस साल हुए सबसे बेहतरीन मैचों में से एक था। इससे यह भी साबित हो गया कि साशा बैंक्स अपने बेहतरीन इन-रिंग स्किल्स और शानदार माइक कौशल होने के कारण विमेंस डिवीजन पर राज कर सकती है।

यह भी पढ़े: ट्रेनिंग कर रहे टायसन फ्यूरी के ऊपर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया बड़ा हमला

उम्मीद थी कि WWE बॉस और द मैन के फ्यूड को आगे बढ़ाएगा। लेकिन अफ़सोस WWE ड्राफ्ट 2019 में साशा बैंक्स स्मैकडाउन में आ गई और इस वक्त वह ब्लू ब्रांड में उनकी दोस्त और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली के साथ है। वहीं बैकी लिंच रॉ का हिस्सा है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE बैंक्स को स्मैकडाउन में लाने के बाद कर सकता है।

#5 टॉप सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड में शामिल करना

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

अब जबकि स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली, साशा बैंक्स की दोस्त है, इसलिए बैंक्स का इस वक़्त टाइटल पिक्चर में आने का सवाल ही नहीं है। इसके बजाए वह ब्लू ब्रांड के टॉप सुपरस्टार्स जैसे कि एलेक्सा ब्लिस और असुका के साथ फ्यूड में आ सकती है।

इसके अलावा वह लेसी इवांस, सोन्या डेविल, निकी क्रॉस जैसे टैलेंटेड रेसलर्स के साथ फ्यूड कर उनकी इन-रिंग परफॉरर्मेंस बढ़ाने में मदद कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 उन्हें सर्वाइवर सीरीज टीम का कैप्टन बनाया जाए

बॉस
बॉस

साशा बैंक्स एक हील है और मैनेजमेंट की तरफ उनका झुकाव किसी से छिपा नहीं है। इसलिए सर्वाइवर सीरीज में वह विमेंस टीम को लीड कर सकती है।

सर्वाइवर सीरीज में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली के रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच से भिड़ने की आशा है। इसलिए इस बात का मतलब बनता है कि बॉस 5-ऑन-5 मैच में ब्लू ब्रांड का नेतृत्व कर अपनी टीम को जीत दिलाए। अगर बैंक्स यह मैच जीतने में कामयाब रहती है और चैंपियन vs चैंपियन मैच में बेली, द मैन से हार जाती है तो इन दो दोस्तों के बीच फ्यूड की शुरुआत हो सकती है।

#3 बेली और साशा एक खतरनाक टीम बनाए

साशा बैंक्स & बेली
साशा बैंक्स & बेली

बैंक्स की वापसी के बाद बेली ने भी हील टर्न ले लिया है, लेकिन अभी भी उन्हें ऐसे बुक किया जा रहा है जैसे कि वह साशा की क्षत्रछाया में हो।

दो हफ्ते पहले बेली के नए गिमिक का डेब्यू हुआ और यह देखकर काफी अच्छा लगा कि वह अपनी लड़ाई खुद लड़ रही है और बिल्कुल सही वक्त है जब उन्हें भी बांकी 3 हॉर्सविमेन की तरह बुक किया जाए। अब जबकि बेली भी हील बन चुकी है तो उनको बैंक्स के साथ मिलकर स्मैकडाउन विमेंस रोस्टर को तबाह करते देखना काफी शानदार नजारा होगा।

#2 बेली के साथ फ्यूड

बेली vs साशा बैंक्स
बेली vs साशा बैंक्स

WWE ने काफी समय तक बेली और साशा बैंक्स के बीच फ्यूड होने के संकेत दिए, लेकिन आज तक इन दोनों के बीच मेन रोस्टर में फ्यूड नहीं देखने को मिला। ये दोनों सुपरस्टार्स आखिरी बार NXT में फ्यूड में शामिल थे जिसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स ने NXT: टेकओवर, ब्रुकलिन में एक-दूसरे के खिलाफ काफी शानदार मैच लड़ा था।

WWE के पास मौका है कि वह इन दो दोस्तों की NXT की दुश्मनी को मेन रोस्टर में दोहरा सके। अगर WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के फ्यूड को सही तरह से बिल्ड-अप करने में कामयाब रही तो हमें एक बार फिर NXT की ही तरह इन दो दोस्तों के बीच एक शानदार मैच देखने को मिल सकता है।

#1 उन्हें रॉयल रंबल 2020 जीतने देना

साशा बैंक्स & बैकी लिंच
साशा बैंक्स & बैकी लिंच

साशा बैंक्स WWE इतिहास की सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक है। उन्होंने साबित किया है कि उनमें स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के शिखर पर पहुंचने की क्षमता है। उन्हें बस एक अच्छे स्टोरीलाइन की जरुरत है।

WWE उन्हें एक ऐसे सुपरस्टार के रूप में बुक कर सकता है जो दूसरे फीमेल रेसलर को टॉप सुपरस्टार के रूप में उनकी जगह लेते देख तंग आ चुकी है। साथ ही यह काफी शानदार होगा अगर वह अपनी आक्रमकता का इस्तेमाल कर 2020 रॉयल रम्बल जीत जाए।

पहला रॉयल रम्बल मैच जीतने के बाद बैंक्स के पास मौका होगा कि वह रॉ या स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन में से किसी एक को अपने रेसलमेनिया प्रतिद्वंदी के रूप में चुने। इस बात की ज्यादा उम्मीद है कि वह बैकी लिंच को अपने रेसलमेनिया प्रतिद्वंदी के रूप में चुनेंगी।

अगर रेसलमेनिया में द मैन को हराकर बॉस नई चैंपियन बनती है तो वह आगे भी रेड ब्रांड में बैकी के साथ फ्यूड जारी रखेंगी।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment