Create
Notifications

5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw में बिल्कुल सही हुई हैं

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा खास था
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा खास था
ANALYST

WWE Royal Rumble को ध्यान में रखते हुए इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) का एपिसोड बहुत ही धमाकेदार रहा। रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) की शुरुआत से पहले शो में काफी कुछ देखने को मिला। WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में काफी चीज़ें अच्छी की गई, वहीं कुछ सैगमेंट्स ने फैंस के मन में काफी सवाल भी खड़े किए।

जैसे निकी A.S.H ने कैसे रिया रिप्ले पर हील टर्न लिया। हालांकि यह एक अच्छी सोच थी, लेकिन इसे सही तरह से एग्जीक्यूट नहीं किया गया। हालांकि इसके बावजूद Raw ने दर्शकों को निराश नही होने दिया। इस हफ्ते के एपिसोड में कुछ बदलाव के साथ बेहतरीन इन रिंग एक्शन मैच देखने को मिले। ब्रॉक लैसनर और अन्य सुपरस्टार्स ने भी काफी अहम रोल निभाया। साथ ही में बैकी लिंच ने अपने अगले प्रतिद्वंदी का खुद ही चुनाव किया, जिसके खिलाफ उनका मैच Royal Rumble में होने वाला है।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE Raw में हुई 5 सबसे अच्छी चीज़ों पर:

#5 अल्फा अकादमी ने RK-Bro को हराते हुए WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीती

WWE Raw में अल्फा अकादमी ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए Rk-Bro को चैलेंज किया। RK-Bro के लिए टाइटल को डिफेंड करना आसान था लेकिन दर्शकों को झटका तब लगा जब ओटिस ने ऑर्टन को बॉडीस्लैम देकर मैच जीत लिया।

Otis pins Randy Orton to win the gold for the Alpha Academy!#WWE #WWERaw https://t.co/NTP72cwj51

टाइटल में ये बदलाव बड़ा आश्चर्यजनक लेकिन प्रशंसनीय भी था। इससे अब रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच ब्रेकअप भी जल्द देखने को मिल सकता है। वहीं चैड गेबल को उनके स्किल्स और इन रिंग परफॉर्मेंस के लिए चैंपियनशिप देना एक अच्छा तोहफा है। अल्फा अकादमी के दोनों सदस्यों को अपनी पिछली टैग टीमों की तुलना में अभी ज्यादा सफलता मिली है। इस मैच के बाद टैग टीम को ज्यादा गंभीरता से लिया जाएगा। हालांकि इस जोड़ी को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन वो बाद की बात है।

LOOK AT THAT FACE!Congratulations @WWEGable & @otiswwe on becoming the NEW #WWERaw Tag Team Champions.SCHOOL. IS. COOL. https://t.co/FJCLZmIfsa
1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now