Create

5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw में बिल्कुल सही हुई हैं

WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा खास था
WWE Raw का एपिसोड काफी ज्यादा खास था
reaction-emoji
SHUBHAM SRIVASTAVA

WWE Royal Rumble को ध्यान में रखते हुए इस हफ्ते हुए रॉ (Raw) का एपिसोड बहुत ही धमाकेदार रहा। रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) की शुरुआत से पहले शो में काफी कुछ देखने को मिला। WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में काफी चीज़ें अच्छी की गई, वहीं कुछ सैगमेंट्स ने फैंस के मन में काफी सवाल भी खड़े किए।

जैसे निकी A.S.H ने कैसे रिया रिप्ले पर हील टर्न लिया। हालांकि यह एक अच्छी सोच थी, लेकिन इसे सही तरह से एग्जीक्यूट नहीं किया गया। हालांकि इसके बावजूद Raw ने दर्शकों को निराश नही होने दिया। इस हफ्ते के एपिसोड में कुछ बदलाव के साथ बेहतरीन इन रिंग एक्शन मैच देखने को मिले। ब्रॉक लैसनर और अन्य सुपरस्टार्स ने भी काफी अहम रोल निभाया। साथ ही में बैकी लिंच ने अपने अगले प्रतिद्वंदी का खुद ही चुनाव किया, जिसके खिलाफ उनका मैच Royal Rumble में होने वाला है।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE Raw में हुई 5 सबसे अच्छी चीज़ों पर:

#5 अल्फा अकादमी ने RK-Bro को हराते हुए WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीती

WWE Raw में अल्फा अकादमी ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए Rk-Bro को चैलेंज किया। RK-Bro के लिए टाइटल को डिफेंड करना आसान था लेकिन दर्शकों को झटका तब लगा जब ओटिस ने ऑर्टन को बॉडीस्लैम देकर मैच जीत लिया।

Otis pins Randy Orton to win the gold for the Alpha Academy!#WWE #WWERaw https://t.co/NTP72cwj51

टाइटल में ये बदलाव बड़ा आश्चर्यजनक लेकिन प्रशंसनीय भी था। इससे अब रैंडी ऑर्टन और रिडल के बीच ब्रेकअप भी जल्द देखने को मिल सकता है। वहीं चैड गेबल को उनके स्किल्स और इन रिंग परफॉर्मेंस के लिए चैंपियनशिप देना एक अच्छा तोहफा है। अल्फा अकादमी के दोनों सदस्यों को अपनी पिछली टैग टीमों की तुलना में अभी ज्यादा सफलता मिली है। इस मैच के बाद टैग टीम को ज्यादा गंभीरता से लिया जाएगा। हालांकि इस जोड़ी को द स्ट्रीट प्रॉफिट्स कड़ी टक्कर दे सकते हैं लेकिन वो बाद की बात है।

LOOK AT THAT FACE!Congratulations @WWEGable & @otiswwe on becoming the NEW #WWERaw Tag Team Champions.SCHOOL. IS. COOL. https://t.co/FJCLZmIfsa

#4 WWE Superstar एलेक्सा ब्लिस की रोड टू रिकवरी

शार्लेट फ्लेयर से हारने के बाद एलेक्सा ब्लिस पहली बार Raw में नजर आईं। उस मैच में शार्लेट ने ब्लिस की डॉल लिली को तोड़ दिया था। इसकी वजह से उन्हें थेरेपी सेशन लेते देखा गया। ब्लिस के लुक्स पहले जैसे हैं मगर वो अब किसी साइकोपैथ (मनोरोगी) की तरह बर्ताव कर रही हैं।

ब्लिस ने डॉक्टर से अपनी परेशानी बताने से पहले ग्लास लेकर उसमें पानी भरना शुरू किया और ओवरफ्लो होने के बाद उसे दीवार पर फेंकते हुए तोड़ दिया। ब्लिस का यह कैरेक्टर शिफ्ट बड़ा दिलचस्प था। उम्मीद है कि ब्लिस जल्द ठीक होकर Raw में वापसी करें।

Y'all think the Goddess Alexa Bliss is returning!! https://t.co/MNJnZ2HcNd

#3 ब्रॉक लैसनर WWE Raw के कमेडियन?

WWE Raw के इस हफ्ते के शो की शुरुआत में ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान लैसनर ने लैश्ले का काफी मजाक उड़ाया और अंत में लैश्ले ने ब्रॉक को स्टैंड-अप कॉमेडी करने का सुझाव दिया। इसके ऊपर लैसनर ने पलटवार करते हुए कहा कि लैश्ले उनके जैसा बनना चाहते हैं। इसी वजह से दोनों के बीच के फ्यूड को काफी अच्छे से बढ़ता देखा गया।

“I’m funny and I’m money!”- Brock Lesnar #WWERAW https://t.co/fkp3iX6j4Z

#2) WWE Raw में ग्रेसन वॉलर का एजे स्टाइल्स पर अटैक करना

एजे स्टाइल्स इस समय Raw में तो काम कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ NXT में भी उनकी स्टोरीलाइन ग्रेसन वॉलर के खिलाफ चल रह है। इस हफ्ते Raw में स्टाइल्स का ऑस्टिन थ्योरी से मैच हो रहा था, जिसमें काफी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। अंत में वॉलर ने मैच के बीच में एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक कर दिया। हालांकि स्टाइल्स ने भी ग्रेसन वॉलर के ऊपर पलटवार किया।

INVASIÓN DE NXT EN RAW ⚫️🔴GRAYSON WALLER irrumpe en el combate de AJ STYLES para darle un aperitivo 👊🏻 #WWERaw #WWENXT MAÑANA MÁS Y MEJOR ‼️ https://t.co/D3F7vSoJYa

#1) WWE Royal Rumble में डूड्रॉप vs बैकी लिंच

WWE Raw में डूड्रॉप ने लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर को हराते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की थी। अब उनका मुकाबला Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए Royal Rumble में बैकी लिंच के खिलाफ होने वाला है। बैकी लिंच अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए ब्लेयर को खतरे के तौर पर देख रही थी जिसके कारण बैकी ने मैच में दखल देकर ब्लेयर के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें इस मैच से दूर रखा। अंत में ड्रूड्रॉप ने मॉर्गन को पिन करके मैच जीत लिया।

Doudrop will face Becky Lynch at the Royal Rumble!Very interesting... #WWERaw https://t.co/qnqLPgSj1L
Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...