Create
Notifications

5 चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw, NXT और SmackDown में जरूर होनी चाहिए 

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, NXT चैंपियन फिन बैलर और WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले
यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस, NXT चैंपियन फिन बैलर और WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले
reaction-emoji
Subham Pal

बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में द मिज (The Miz) को हराकर नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान कौन सा सुपरस्टार बॉबी लैश्ले के पहले चैलेंजर के रूप में सामने आता है। वहीं, वर्तमान NXT चैंपियन फिन बैलर (Finn Balor), एडम कोल (Adam Cole) को चैलेंज करते हुए अपना टाइटल दांव पर रख चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि क्या एडम कोल, फिन बैलर को हराकर नए चैंपियन बन पाते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: द रॉक ने बॉबी लैश्ले को दिया खास संदेश, AEW सुपरस्टार के अगला जॉन सीना बनने की गई भविष्यवाणी

वहीं, SmackDown में रोमन रेंस ने पहले ही जे उसो को डेनियल ब्रायन के खिलाफ न हारने की चेतावनी दी थी। अब जबकि, उसो, ब्रायन के खिलाफ हार गए थे, यह देखना रोचक होगा कि ट्राइबल चीफ उन्हें क्या सजा देंगे। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते WWE Raw, NXT और SmackDown में देखने को मिल सकती है।

5- ड्रू मैकइंटायर को Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को चैलेंज करना चाहिए

Elimination Chamber में ड्रू मैकइंटायर को बॉबी लैश्ले की वजह से अपना WWE चैंपियनशिप हारना पड़ा था। आपको बता दें, इस हफ्ते Raw में MVP, बॉबी लैश्ले के नया WWE चैंपियन बनने का जश्न मनाने वाले हैं। यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर को इस सैगमेंट में दखल देते हुए लैश्ले को बधाई देने के बाद चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- WWE WrestleMania 34 के विजेताओं की लिस्ट: रोंडा राउजी ने डेब्यू मैच में किया था शानदार प्रदर्शन, ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल टाइटल किया था डिफेंड

हालांकि, अगर ऐसा होता है तो MVP चाहेंगे कि मैकइंटायर को लैश्ले के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका न मिले। यही कारण है कि मैकइंटायर को WWE चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने से पहले काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- डकोटा काई और रेकल गोंजालेज को इस हफ्ते WWE Raw में जरूर दखल देनी चाहिए

WWE NXT डस्टी रोड्स क्लासिक जीतने के बाद से ही रेकल गोंजालेज और डकोटा काई ने खुद को WWE के सबसे बेहतरीन टैग टीम्स में से एक के रूप में साबित किया है और पिछले हफ्ते इस टीम को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिला।

आपको बता दें, रेफरी की एक गलती की वजह से रेकल & डकोटा, वर्तमान चैंपियंस नाया जैक्स & शायना बैजलर को हराने से चूक गई थी। यही कारण है कि विमेंस टैग टीम चैंपियंस मैच में दोबारा मौका पाने के लिए रेकल & डकोटा को इस हफ्ते Raw में घुसपैठ करके नाया जैक्स & शायना बैजलर पर हमला कर देना चाहिए।

3- लो शिराई को टोनी स्टॉर्म के खिलाफ मैच में अपना NXT विमेंस टाइटल डिफेंड करना चाहिए

लो शिराई WWE NXT के सबसे बेहतरीन विमेंस चैंपियंस में से एक हैं और वह अपने टाइटल को टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड कर चुकी हैं और यही नहीं, वह नॉन टाइटल मैच में साशा बैंक्स को भी हरा चुकी हैं।

आपको बता दें, लो शिराई इस हफ्ते NXT में टोनी स्टॉर्म के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने जा रही हैं। हालांकि, इस मैच से पहले टोनी स्टॉर्म के पास काफी मोमेंटम है लेकिन शिराई को इस मैच में टोनी को हराकर अपना टाइटल डिफेंड करना चाहिए।

2- फिन बैलर vs एडम कोल का मैच नो कॉन्टेस्ट में समाप्त होना चाहिए

फिन बैलर WWE NXT में फाइटिंग चैंपियन साबित हुए हैं और वह अपने NXT टाइटल को पिट डन, काइल ओ'राइली जैसे बेहतरीन सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड कर चुके हैं और इस हफ्ते NXT में बैलर, एडम कोल के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं।

हालांकि, इस मैच में कैरियन क्रॉस, काइल ओ'राइली जैसे सुपरस्टार्स से दखल कराकर मैच को नो कॉन्टेस्ट में समाप्त कर देना चाहिए ताकि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बड़े स्टेज पर मैच कराया जा सके।

1- रोमन रेंस को WWE SmackDown में जे उसो को एक और मौका देना चाहिए

रोमन रेंस ने WWE SmackDown में जे उसो को डेनियल ब्रायन के खिलाफ न हारने की चेतावनी दी थी, हालांकि, जे उसो पिछले हफ्ते SmackDown में हुए स्टील केज मैच में ब्रायन द्वारा यस लॉक में जकड़ने के बाद टैप आउट करते हुए यह मैच हार गए थे।

यह देखना रोचक होगा कि ट्राइबल चीफ, जे उसो को कौन सी सजा देने वाले हैं, हालांकि, रोमन द्वारा जे उसो को एक आखिरी मौका देना चाहिए। यही नहीं, रोमन द्वारा जे उसो को ब्रायन पर इतनी बुरी तरह हमला करने का आदेश देना चाहिए कि वह Fastlane में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट नहीं कर पाए।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...