Create
Notifications

5 चीजे़ं जो इस हफ्ते WWE ने SmackDown ब्रांड के एपिसोड में सही की

WWE
WWE
JITENDRA SINGH

WWE द्वारा आयोजित इस सप्ताह के स्मैकडाउन ब्रांड का एपिसोड कुछ ज्यादा अच्छा नहीं था। इस सप्ताह के एपिसोड की शुरुआत में कंपनी और सभी रेसलर्स ने द अंडरटेकर को ट्रिब्यूट दिया। इस सप्ताह की शुरुआत में विंस मैकमैहन की कंपनी के कुछ रेलसर्स और कर्मचारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इस वजह से कंपनी को बहुत से प्लान बदलने पड़े ताकि फैंस को एक अच्छा शो देखने को मिले।

इस सप्ताह के स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड में एजे स्टाइल्स और ड्रू गुलक के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला था लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस मैच को रद्द कर दिया गया।

इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड में हुई उन 5 चीजों के बारें में बात करेंगे जो इस सप्ताह के एपिसोड में सही हुई।

5- WWE सुपरस्टार द अंडरटेकर को ट्रिब्यूट देना

इस सप्ताह आयोजित हुए स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड की शुरुआत द अंडरटेकर की एक वीडियो पैकेज साथ हुई और उसके बाद पूरे ब्लू ब्रांड के रोस्टर ने कंपनी के इस दिग्गज सुपरस्टार "थैंक यू, टेकर" कहा। कुछ समय बाद कंपनी ने एजे स्टाइल्स और द अंडरटेकर के बीच हुए बोनयार्ड मैच फिर से दिखाया। यह मैच अप्रैल महीने में आयोजित हुए पीपीवी रेसलमेनिया 36 में देखने को मिला था। यह मैच बहुत ही अच्छा था।

4- 8 मैन टैग टीम मैच

इस सप्ताह WWE द्वारा आयोजित स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड में न्यू डे और लूचा हाउस पार्टी बनाम शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो, द मिज़ और जॉन मॉरिसन मैच देखने को मिला था। इस मैच में न्यू डे और लूचा हाउस पार्टी ने जीत हासिल की। यह मैच बहुत अच्छा था और इस मैच में WWE के सभी रेसलर्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। इस सप्ताह की शुरुआत में कंपनी के कुछ कर्मचारी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद भी यह मैच बहुत ही अच्छे से बुक किया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने साथ मिलकर काम करने से मना कर दिया

3- निकी क्रॉस की बड़ी जीत

WWE द्वारा आयोजित एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में अब बहुत कम सप्ताह बाकि है और इस वजह से कंपनी ने इस सप्ताह आयोजित हुए स्मैकडाउन ब्रांड के एपिसोड में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर के लिए एक मैच बुक किया था। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस, निकी क्रॉस, लेसी इवांस और डैना ब्रूक ने हिस्सा लिया था। इस मैच में निकी क्रॉस ने जीत हासिल की और अब एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी 2020 में बेली एवं निकी क्रॉस के बीच टाइटल के मैच देखने को मिलेगा।

2- WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी ने किंग कॉर्बिन को हरा दिया

इस सप्ताह आयोजित हुए स्मैकडाउन ब्रांड में किंग कॉर्बिन और जैफ हार्डी के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में जैफ हार्डी ने जीत हासिल की और यह एक अच्छा मैच था। WWE ने जैफ हार्डी को ब्लू ब्रांड में सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर दिया है और इस वजह से इनके आने वाले मैच को लेकर फैंस बहुत उत्साहित है।

1- बेबीफेस सुपरस्टार के लिए आदर

किंग कॉर्बिन और WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी के बीच हुए मैच में जैफ ने जीत हासिल की थी। इस वजह से किंग कॉर्बिन बहुत गुस्सा हो गए और उन्होंने जैफ पर अटैक कर दिया तभी न्यू डे टैग टीम के सदस्य बिग ई रिंग में इस दिग्गज सुपरस्टार को बचाने के लिए आ गए। बिग ई के कॉर्बिन पर अटैक करने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन, कोफी किंग्सटन और मैट रिडल भी हील सुपरस्टार कॉर्बिन पर अटैक किया था।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...