Create

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE SmackDown
WWE SmackDown
reaction-emoji
Neeraj sharma

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत ऐज ने की, जहां उन्होंने WWE रेसलमेनिया (Wrestlemania) 37 के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) को शामिल करने को लेकर नाराजगी जाहिर की। इसके अलावा अल्फा एकेडमी ने SmackDown टैग टीम चैंपियंस द डर्टी डॉग्स पर नॉन-टाइटल मैच में जीत दर्ज की।

सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और सिजेरो के मैच को भी हाइप किया गया। इसके अलावा शो में नटालिया (Natalya) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की बड़ी जीत भी देखी गई। वहीं WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में दिलचस्प शर्त को जोड़ा गया है और ऐज भी इस दौरान काफी गुस्से में नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, 2 अप्रैल 2021: शो की अच्छी और बुरी बातें

मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और जे उसो (Jey Uso) के बीच धमाकेदार स्ट्रीट फाइट मुकाबला लड़ा गया। दोनों ने एक-दूसरे की बुरी तरह पिटाई की, जिसके अंत में ब्रायन के येस लॉक के खिलाफ उसो ने टैप आउट कर दिया। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 अप्रैल 2021

SmackDown में डेनियल ब्रायन को ताकतवर दिखाने का क्या अर्थ?

SmackDown की शुरुआत में ऐज ने कहा था कि अगर स्ट्रीट फाइट में डेनियल ब्रायन हारकर Wrestlemania के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से बाहर हो जाते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी। दुर्भाग्यवश ऐज की इच्छा पूरी नहीं हो पाई और एक अच्छे मैच के बाद ब्रायन जीत दर्ज करने में सफल साबित हुए।

मैच के बाद उन्होंने रोमन रेंस और ऐज को भी सबक सिखाया। जाहिर तौर पर SmackDown में उन्हें ताकतवर दिखाने की कोशिश की गई है। उनका Wrestlemania से पूर्व इतना अच्छा प्रदर्शन संकेत दे रहा है कि वो यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बनने वाले हैं। हालांकि कुछ फैंस को इससे निराशा हो सकती है, लेकिन Wrestlemania 37 में ब्रायन के पिन होने की संभावनाएं अब और भी बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown में रोमन रेंस पर हुआ बहुत ही खतरनाक अटैक

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

लोगन पॉल की SmackDown में भूमिका

SmackDown में लोगन पॉल ने सैमी जेन के गेस्ट के तौर पर एंट्री ली, जिन्हें जेन ने कांस्पीरेसी डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर दिखाया। इस बीच केविन ओवेंस ने एंट्री ली, जिन्होंने जेन को स्टनर लगाया, वहीं पॉल बच निकले। जेन ने पॉल को Wrestlemania 37 में अपना गेस्ट बनने का न्यौता दिया, जिसे यूट्यूब स्टार ने स्वीकार भी कर लिया है।

ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे पॉल Wrestlemania 37 के मैच में जेन के कॉर्नर पर मौजूद रहेंगे। वहीं इस बात का अंदाजा लगाना भी काफी मुश्किल है कि Wrestlemania का क्राउड लोगन पॉल को बेबीफेस किरदार में किस तरह की प्रतिक्रिया देगा।

SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन बुरी हालत में पहुंची

अभी भी समझ पाना मुश्किल है कि WWE, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के साथ क्या करने की कोशिश कर रही है। SmackDown से नटालिया और टमिना, वहीं Raw से नेओमी और लाना Wrestlemania में चैंपियंस की चैलेंजर के रूप में नजर आ रही हैं।

इस बीच रायट स्क्वाड और मैंडी रोज़-डैना ब्रूक की टीम ने भी SmackDown में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। वहीं कार्मेला और बिली के को भी बैकस्टेज साथ देखा गया। विमेंस टैग टीम स्टोरीलाइन के इर्दगिर्द 6 टीमों को शामिल करने का फैसला समझ से परे है।

सिजेरो ने सैथ रॉलिंस को मानसिक क्षति पहुंचाने की कोशिश की

सैथ रॉलिंस अभी तक कई बार सिजेरो स्विंग का शिकार बन चुके हैं और दोनों के बीच Wrestlemania 37 में धमाकेदार मुकाबला होने वाला है। SmackDown के सैगमेंट में स्विस सुपरस्टार ने रॉलिंस पर कई तंज़ कसते हुए उन्हें मानसिक रूप से कमजोर करने की कोशिश की।

रॉलिंस एक तरफ अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पा रहे थे, इसी बीच सिजेरो चतुराई से अपने प्रतिद्वंदी पर तंज़ कसते रहे और रॉलिंस को पहले अटैक करने के लिए भी उकसाया। अभी तक की स्टोरीलाइन को देखते हुए फैंस को Wrestlemania में दोनों के बीच दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद होगी।

Wrestlemania के लिए तैयार हैं बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर ने इस हफ्ते कार्मेला पर जीत दर्ज की। शो की अच्छी बात ये रही कि SmackDown विमेंस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियंस के बीच कोई सैगमेंट नहीं देखा गया। कार्मेला के खिलाफ मैच ब्लेयर को Wrestlemania से पूर्व ताकतवर दिखाने के लिए बुक किया गया था।

एक तरफ ब्लेयर की जीत दर्शा रही है कि वो Wrestlemania के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वहीं कार्मेला की हार ने संकेत दिए हैं कि वो SmackDown विमेंस चैंपियनशिप से बाहर होकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल होने वाली हैं।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...