Create
Notifications

WWE Raw: 5 बड़ी बातें जो रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने Raw के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
reaction-emoji
Neeraj sharma

Raw: WWE में इन दिनों समरस्लैम (SummerSlam) की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) में स्टोरीलाइंस को दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ाया गया। Raw की शुरुआत ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के सैगमेंट से हुई, जिसमें पॉल हेमन (Paul Heyman) ने आकर रोमन रेंस (Roman Reigns) की जीत का दावा किया, वहीं थ्योरी (Theory) भी इस सैगमेंट में नजर आए।

इवेंट में फिन बैलर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का की टीम, कार्मेला, रिडल और बॉबी लैश्ले की टीम की जीत के अलावा अन्य सुपरस्टार्स के कई रोचक सैगमेंट्स देखने को मिले। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)WWE SummerSlam से पहले ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने एक-दूसरे को धमकी दी

"We are approaching 700 days of @WWERomanReigns as champion. @BrockLesnar, this is one streak you WILL not conquer. I will have @WWERomanReigns ready for you at #SummerSlam."@HeymanHustle #WWERaw https://t.co/cAYGJBrvMg

SummerSlam 2022 में रोमन रेंस एक बार फिर ब्रॉक लैसनर से भिड़ने वाले हैं, जहां ट्राइबल चीफ का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल दांव पर लगा होगा। Raw में इस हफ्ते की शुरुआत ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट से हुई, जिसमें रेंस का पक्ष रखने पॉल हेमन बाहर आए।

हालांकि रोमन रेंस, Raw में मौजूद नहीं थे लेकिन हेमन ने उनकी ओर से कहा कि द बीस्ट उनके क्लाइंट को हराने की काबिलियत रखते हैं, लेकिन वो ऐसा कभी नहीं होने देंगे। इस बीच दोनों ने एक-दूसरे पर तंज कसे और SummerSlam के मैच को जबरदस्त तरीके से हाइप किया गया।

#)SummerSlam के लिए जल्द सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच का ऐलान हो सकता

Money in the Bank 2022 से पूर्व एक Raw एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने रिडल पर हमला कर दिया था और तभी से दोनों के बीच दुश्मनी चली आ रही है। Raw में इस हफ्ते एक बैकस्टेज सैगमेंट में रॉलिंस ने रिडल की बेइज्जती करते हुए उनके साथ बड़ा मैच होने के संकेत दिए।

दूसरी ओर मेन इवेंट मैच के दौरान रॉलिंस और द ऑरिजिनल ब्रो के बीच जबरदस्त फाइटिंग हुई, जो दर्शा रहा है कि अगर वो SummerSlam में एक-दूसरे के समक्ष आए तो जरूर एक-दूसरे की बुरी हालत करने वाले हैं।

#)SummerSlam में हो सकता है ट्रिपल थ्रेट Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच

आपको याद दिला दें कि Money in the Bank 2022 में बियांका ब्लेयर ने कार्मेला को हराकर अपने Raw विमेंस टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। मगर कार्मेला के साथ उनकी दुश्मनी अभी भी जारी है, लेकिन SummerSlam से पूर्व एक अन्य सुपरस्टार इस फ्यूड में शामिल हो गई है।

Raw में इस हफ्ते कार्मेला और बियांका ब्लेयर का Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच हुआ, जिसमें बैकी लिंच ने ब्लेयर को अपने साथ बहस में उलझाए रखा और इसी के चलते कार्मेला को काउंट-आउट के जरिए विजेता घोषित किया गया। बैकी का दखल इस बात के स्पष्ट संकेत हैं कि SummerSlam 2022 के मैच कार्ड में जल्द ही बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर vs कार्मेला ट्रिपल थ्रेट Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच को शामिल किया जा सकता है।

#)डॉमिनिक जरूर द जजमेंट डे में शामिल होंगे

कुछ समय पूर्व ऐज, द जजमेंट डे के लीडर हुआ करते थे जो लगातार नए सुपरस्टार्स को अपने फैक्शन से जोड़ने की कोशिश कर रहे थे। मगर कुछ समय बाद फैक्शन के अन्य मेंबर्स ने ऐज पर अटैक कर उन्हें ग्रुप से बाहर कर दिया और फिन बैलर इस टीम के नए मेंबर बने।

द जजमेंट डे अभी भी नए मेंबर्स को अपने साथ जोड़ने की कोशिश कर रही है और इस समय उनका सबसे बड़ा टारगेट डॉमिनिक बने हुए हैं। Raw में इस हफ्ते फिन बैलर की रे मिस्टीरियो पर जीत के बाद द जजमेंट डे ने यह कहकर डॉमिनिक को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की कि उनके पिता का समय अब समय समाप्त हो चुका है और आगे बढ़ने के लिए उन्हें जजमेंट डे के साथ आ जाना चाहिए, वहीं डॉमिनिक का चुप रहना इस बात के संकेत हैं कि वो जरूर अपने पिता को धोखा देकर जजमेंट डे को जॉइन करने वाले हैं।

#)SummerSlam में द उसोज़ के टाइटल रन का अंत हो सकता है

Looks like @WWEUsos evened the odds with @TheGiantOmos on #WWERaw! https://t.co/832l3FVb2U

द उसोज़ इस समय WWE की सभी टैग टीमों का टारगेट बने हुए हैं क्योंकि कंपनी के दोनों टैग टीम टाइटल्स उनके पास हैं। अब पिछले कुछ समय से द स्ट्रीट प्रॉफिट्स उनके सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं, जिन्हें Money in the Bank में हराकर जे और जिमी उसो ने अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स का बचाव किया था।

इस हफ्ते Raw में ओमोस-द उसोज़ vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स-आर ट्रुथ मैच से पहले Money in the Bank में हुए अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच के विवादास्पद अंत को दिखाया गया, जहां मोंटेज फोर्ड का कंधा मैट से ऊपर था। हालांकि WWE Raw में द उसोज़ और ओमोस की टीम को जीत मिली, लेकिन मैच में और अन्य सैगमेंट में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मजबूत दिखाया गया, जो दर्शाता है कि SummerSlam में द उसोज़ के टाइटल रन का अंत हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...