Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

WWE में इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरुआत सोन्या डेविल (Sonya Deville) ने की, उन्होंने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के लिए विमेंस टीम SmackDown को इंट्रोड्यूस कराया, मगर इस बीच कई विमेंस सुपरस्टार्स के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली, जिसके बाद 6-विमेंस टैग टीम मैच शुरू हुआ।

शो में साशा बैंक्स, आलिया और नेओमी की टीम, लॉस लोथारियस और जैफ हार्डी की बड़ी जीत देखने को मिली। इसके अलावा रोमन रेंस, शार्लेट फ्लेयर और जिंदर महल-शैंकी के दिलचस्प सैगमेंट देखने को मिले। SmackDown के इस एपिसोड में Survivor Series का काफी अच्छा बिल्ड-अप देखने को मिला है।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और किंग वुड्स के बीच धमाकेदार मैच हुआ, जिसमें हर बार की तरह द उसोज ने ट्राइबल चीफ को जीत दिलाने में मदद की। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE SmackDown विमेंस टीम की आखिरी मेंबर कौन होगी?

WHAT?!"I've just been advised that you're no longer on the #SmackDown Women's #SurvivorSeries Team." - @SonyaDevilleWWE @WWE_Aliyah https://t.co/SnULM83OE5

कुछ दिन पहले WWE ने Survivor Series 2021 के लिए विमेंस टीम SmackDown का ऐलान किया था, जिसमें साशा बैंक्स, शायना बैज़लर, शॉट्जी, नटालिया और आलिया को जगह दी गई। SmackDown में इस हफ्ते बैज़लर, शॉट्जी और नटालिया ने टीम बनाकर बैंक्स, आलिया और नेओमी की टीम का सामना किया।

मैच में आलिया ने नटालिया को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई, लेकिन एक बैकस्टेज सैगमेंट में सोन्या डेविल ने बताया कि आलिया अब टीम SmackDown का हिस्सा नहीं होंगी। इससे अब Survivor Series की विमेंस टीम SmackDown में एक स्थान खाली हो गया है।

I make this GLOW look easy 💚 focused and determined https://t.co/iVPnpu6cla

इस स्टोरीलाइन में अभी नेओमी भी शामिल हैं और पिछले कुछ हफ्तों से उन्हें पुश देने की कोशिश भी की गई है। मौजूदा स्थिति को देखते हुए नेओमी ही आलिया का सबसे बेहतर रिप्लेस्मेंट नजर आती हैं, लेकिन सोन्या डेविल उनकी दुश्मन हैं। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि नेओमी टीम SmackDown में जगह बनाने तक के सफर को कैसे तय कर पाती हैं।

जैफ हार्डी को काफी समय बाद जीत मिली

.@SamiZayn has officially been REMOVED from the #SmackDown Men's #SurvivorSeries Team! https://t.co/pSjwkBSxGu

2021 के ड्राफ्ट से पहले जैफ हार्डी Raw रोस्टर का हिस्सा थे, जहां उन्हें लगातार मैचों में हार झेलनी पड़ रही थी। WWE Crown Jewel 2021 के बाद ड्राफ्ट को अमल में लाया गया और इस हफ्ते ड्राफ्ट के बाद SmackDown में हार्डी ने अपना पहला मैच लड़ा, जिसमें उनका सामना सैमी जेन से हुआ। उनके ब्लू ब्रांड में ड्राफ्ट होने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि WWE उन्हें बड़ा पुश देने वाली है। शायद यही उनके पुश की शुरुआत हो क्योंकि जेन को हराकर उन्होंने Survivor Series की टीम SmackDown में जगह बना ली है।

Hit Row vs जिंदर महल-शैंकी फ्यूड शुरू हो सकती है

2021 के ड्राफ्ट में Hit Row नाम की टीम को NXT से SmackDown में ड्राफ्ट किया गया था। उनका डेब्यू सैगमेंट जबरदस्त रहा था और उसके बाद उन्हें थोड़े फनी सैगमेंट्स में शामिल होते देखा गया है। पिछले हफ्ते उन्होंने सैमी जेन का मजाक बनाया था। वहीं इस हफ्ते वो रैप कर रहे थे, तभी जिंदर महल और शैंकी ने भी रैप करते हुए Hit Row कोे क्रिंज बताया। हालांकि अभी कोई पुख्ता संकेत नहीं मिले हैं कि दोनों टीमों की फ्यूड शुरू हो, लेकिन एक पूर्व WWE चैंपियन के खिलाफ स्टोरीलाइन से Hit Row भी खुद को एक बड़ी टीम के रूप में स्थापित कर सकती है।

सिजेरो और शेमस आमने-सामने आ सकते हैं

इस हफ्ते SmackDown में एक बैकस्टेज इंटरव्यू में रिज हॉलैंड ने कहा कि शेमस उनके रोल मॉडल हैं। इस बीच सिजेरो ने आकर हॉलैंड को शेमस से दूर रहने की सलाह दी। सलाह को मानने के बजाय हॉलैंड ने स्विस सुपरस्टार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि वो शेमस के साथ द बार से बेहतर टीम बनाएंगे। सिजेरो, द केल्टिक वॉरियर से अच्छी तरह वाकिफ हैं और जिस तरह उन्होंने SmackDown में शेमस को बुरा दिखाने की कोशिश की है, उससे स्पष्ट संकेत मिले हैं कि द बार के दोनों पूर्व मेंबर्स जल्द ही आमने-सामने आने वाले हैं।

रोमन रेंस ने ताज पहना

SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और किंग वुड्स का मैच हुआ, जिसमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। मगर अंत में द उसोज ने अपने ट्राइबल चीफ को जीत दिलाने में मदद की। मैच का परिणाम चाहे DQ से आया हो, लेकिन अंत में रेंस ने वुड्स का ताज पहन कर दिखा दिया कि जो भी उनसे टक्कर लेने की कोशिश करेगा, उसकी बुरी हालत कर दी जाएगी। आपको याद दिला दें कि 2 हफ्ते पहले रेंस की गैरमौजूदगी में द न्यू डे ने द उसोज को हराया था। इसलिए अब ताज पहन कर ट्राइबल चीफ ने द उसोज की उस हार को भी फिक्स कर दिया है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment