Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

WWE SmackDown
WWE SmackDown
Neeraj sharma
ANALYST

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड की समाप्ति के साथ ही WWE हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 पीपीवी के बिल्ड-अप का भी अंत हो चला है। शो की शुरुआत रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने की, उसके बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) की एंट्री भी देखी गई, जहां दोनों के बीच शब्दों का आदान-प्रदान हुआ।

शो में अपोलो क्रूज (Apollo Crews) और कमांडर अजीज को बिग ई (Big e) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) की टीम पर जीत मिली, शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) की जीत भी देखी गई। वहीं एंजेलो डॉकिंस (Angelo Dawkins) और ओटिस (Otis) का मैच होना था, जो ऑफिशियल रूप से कभी शुरू ही नहीं हो पाया।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 18 जून 2021

मेन इवेंट में रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप Hell in a Cell मैच हुआ, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी, लेकिन अंत में जीत रेंस को प्राप्त हुई। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell मैच में हुए रोमन रेंस पर जानलेवा हमला

WWE यूनिवर्सल चैंपियन के लिए आगे का प्लान

रोमन रेंस और रे मिस्टीरियो की दुश्मनी अचानक से शुरू हुई थी और अचानक ही खत्म भी हो गई। इस हफ्ते दोनों के बीच सैल के अंदर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ा गया, जिसमें ट्राइबल चीफ ने जीत हासिल की। मैच के बाद जिमी उसो का बाहर आना भी बेहद चौंकाने वाला लम्हा रहा।

वहीं जे उसो की गैरमौजूदगी भी इस मैच का सबसे चौंकाने वाला पहलू रहा। जिमी उसो का खुले मन से रोमन का साथ देना दर्शा रहा है कि इस स्टोरीलाइन में जल्द ही कोई बड़ा धोखा मिलने वाला है। इसलिए अगर जिमी अगले महीने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीत लेते हैं, तो वो कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 18 जून 2021

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now