WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

wwe smackdown subtly_told_
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत मौजूदा यूएस चैंपियन लोगन पॉल (Logan Paul) के सैगमेंट के साथ हुई, जिसमें उनका केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ फेस-ऑफ देखने को मिला। इसी इवेंट में बेली (Bayley) को द डैमेज कंट्रोल (The Damage Control) से धोखा मिला है।

शो में केविन ओवेंस, पीट डन और टायलर बेट की टीम और टिफनी स्ट्रैटन की बड़ी जीत देखने को मिलीं। वहीं मेन इवेंट में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का प्रोमो बैटल हुआ, जिसमें द रॉक ने भी धमाकेदार एंट्री ली। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)क्या WWE SmackDown में मिले Roman Reigns vs The Rock WrestleMania मैच के संकेत?

SmackDown में इस हफ्ते हुए मेन इवेंट सैगमेंट में रोमन रेंस और कोडी रोड्स आमने-सामने आए। इस सैगमेंट में द अमेरिकन नाईटमेयर ने कहा कि ट्राइबल चीफ के पास जो टाइटल है वो उसे जीतना चाहते हैं, लेकिन उन्हें WrestleMania 40 में चैलेंज नहीं करेंगे।

उसके तुरंत बाद द रॉक ने एंट्री ली और कोडी रोड्स बैकस्टेज चले गए। एक तरफ कोडी रोड्स द्वारा WrestleMania में ट्राइबल चीफ को चैलेंज ना करने की बात कहना। दूसरी ओर रोमन रेंस और द रॉक का फेस-ऑफ होना संकेत दे रहा है कि इस साल मेनिया में दोनों भाइयों की आइकॉनिक भिड़ंत होने वाली है।

#)WWE Elimination Chamber 2024 में हो सकता है केविन ओवेंस vs लोगन पॉल रीमैच?

WWE Royal Rumble 2024 में केविन ओवेंस ने लोगन पॉल को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया था, लेकिन उस मैच का अंत तब हुआ जब रेफरी ने ओवेंस के हाथों में ब्रास नकल्स देखकर उन्हें डिसक्वालिफाई कर दिया था।

इस हफ्ते SmackDown में ओवेंस ने लोगन पॉल को धमकी देते हुए कहा कि जब उनका रीमैच होगा तो उन्हें किसी ब्रास नकल्स की जरूरत नहीं पड़ेगी। उनकी स्टोरीलाइन में कई बार ब्रास नकल्स का जिक्र सामने आया है और इस हफ्ते उनके फेस-ऑफ को देखकर ऐसा लगता है जैसे उनका Elimination Chamber 2024 में रीमैच हुआ तो उसमें किसी खतरनाक शर्त को भी जोड़ा जा सकता है।

#)WWE में ब्रॉन ब्रेकर को मिलेगा बहुत बड़ा पुश?

ब्रॉन ब्रेकर ने Royal Rumble मैच में 6 मिनट भी नहीं बिताए थे, लेकिन बहुत थोड़े समय में 4 रेसलर्स को एलिमिनेट कर रिंग में धमाल मचा दिया था। उनकी तेज इन-रिंग मूवमेंट को देखकर फैंस भी चौंक उठे थे। हाल ही में खुलासा किया गया था कि उन्हें रंबल मैच में ब्रॉक लैसनर से रिप्लेस किया गया था।

SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्हें बैकस्टेज निक एल्डिस के साथ देखा गया। वहीं ब्रॉन ब्रेकर ने कहा कि वो साइन करने से पहले एडम पीयर्स से भी बात करना चाहेंगे। ये स्पष्ट है कि ब्रेकर को किसी बड़े सुपरस्टार की भांति तवज्जो दी जा रही है, जिसे संभव ही उनके बहुत बड़े पुश की नींव कहा जा सकता है।

#)पीट डन और टायलर बेट को फ्यूचर चैंपियन टीम के रूप में तैयार कर रही है WWE?

पूर्व NXT UK चैंपियन बुच को कुछ ही दिनों पहले अपना पुराना नाम वापस मिल गया है और अब उन्हें दोबारा पीट डन के नाम से एनाउंस किया जा रहा है। उस बदलाव के बाद ही लगभग तय हो गया था कि उन्हें बड़ा पुश मिलने वाला है। इस हफ्ते SmackDown में उनकी और टायलरबेट की टीम ने टैग टीम चैंपियनशिप क्वालिफायर मैच को जीता है।

वहीं WWE ने हाल ही में ऐलान किया है कि अगले हफ्ते पीट डन और टायलर बेट का सामना नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच में Raw की एक टीम से होगा। ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में पीट डन और टायलर बेट की डॉमिनेंट जीत कहीं ना कहीं संकेत दे रही है कि कंपनी उन्हें फ्यूचर चैंपियंस के रूप में तैयार कर रही है।

#)क्या सैथ रॉलिंस के प्रस्ताव को स्वीकार करेंगे WWE Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स?

जैसा कि हमने आपको बताया कि SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस और कोडी रोड्स के फेस-ऑफ के दौरान द रॉक की एंट्री हुई थी। वहीं रोड्स ने WrestleMania 40 में ट्राइबल चीफ को चैलेंज ना करने की बात कही थी। ऐसे में वो प्रस्ताव सामने आ जाता है, जिसे Raw में सैथ रॉलिंस ने कोडी रोड्स के सामने रखा था।

सैथ रॉलिंस ने द अमेरिकन नाईटमेयर को सलाह दी थी कि उन्हें WrestleMania 40 में रोमन रेंस को चुनौती देने के बजाय वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को टारगेट करना चाहिए। द रॉक की वापसी के बाद संभावनाएं बढ़ गई हैं कि आगामी Raw एपिसोड में कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस के प्रस्ताव को स्वीकार कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now