WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

smackdown_ wwe subtly told
WWE ने SmackDown के जरिए कई बातें इशारों-इशारों में बताई

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते की शुरुआत सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में होने वाले विमेंस WarGames मैच से जुड़े सैगमेंट से हुई, जिसमें दोनों टीमों ने एक-दूसरे पर तंज कसे। इस बीच द जजमेंट डे (The Judgement Day) ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को ललकारा।

शो में द जजमेंट डे, केविन ओवेंस और एलए नाइट की टीम और प्रिटी डेड्ली की बड़ी जीत देखने को मिली। वहीं मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच की टीम की चौंकाने वाली हार हुई। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 5 बड़ी बातों के बारे में जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

#)क्या WWE SmackDown में LA Knight और Kevin Owens एकसाथ काम करते दिखाई देंगे?

WWE में एलए नाइट इस समय द ब्लडलाइन के सबसे बड़े दुश्मन बने हुए हैं, दूसरी ओर केविन ओवेंस SmackDown में आने के बाद एक बड़ी स्टोरीलाइन प्राप्त करने का मौका तलाश रहे हैं। ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड की बात करें तो केविन ओवेंस, ग्रेसन वॉलर इफेक्ट शो पर गेस्ट बनकर आने वाले थे।

इस बीच वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी ने ओवेंस का मजाक बनाने की कोशिश की, लेकिन तभी एलए नाइट बाहर आ गए। नाइट और ओवेंस ने टीम बनाकर टैग टीम मैच में दोनों हील रेसलर्स को धूल चटाई। ऐसा भी संभव है कि रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में एलए नाइट और केविन ओवेंस एकसाथ आकर द ब्लडलाइन मेंबर्स पर हावी हो सकते हैं।

#)क्या WWE Survivor Series में बैकी लिंच और शार्लेट की अनबन उनकी टीम की हार का कारण बनेगी?

WWE Survivor Series में होने वाले विमेंस WarGames मैच के लिए बैकी लिंच ने बेबीफेस टीम में शार्लेट फ्लेयर, शॉट्जी और बियांका ब्लेयर के साथ आने का फैसला लिया था। उनका सामना द डैमेज कंट्रोल से होगा। SmackDown में एक चौंकाने वाली चीज़ ये भी देखने को मिली कि बेबीफेस टीम के मेंबर्स में अभी से अनबन होने लगी है।

एक बैकस्टेज सैगमेंट में टैग टीम मैच बुक किए जाने को लेकर बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर की बहस देखने को मिली थी। वहीं मेन इवेंट में हुए टैग टीम मैच में बैकी लिंच मैनहैंडल स्लैम लगाने के बाद बेली को पिन कर रही थीं, लेकिन तभी ओस्का पर स्पीयर लगाने के दौरान शार्लेट अपनी ही टीम मेंबर के ऊपर जा गिरीं। यही लम्हा बेबीफेस टीम की हार का कारण बना। मैच के बाद बैकी और शार्लेट के बीच एक बार फिर अनबन देखी गई, जो दर्शा रहा है कि विमेंस WarGames मैच में उनकी यही बहस बेबीफेस टीम की हार का कारण बन सकती है।

#)क्या WWE में ब्रॉलिंग ब्रूट्स खत्म हो चुका है?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते बुच गलती से रिज हॉलैंड को ब्रोग किक लगा बैठे थे। वहीं ब्लू ब्रांड के हालिया एपिसोड में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स का सामना प्रिटी डेड्ली से होने वाला था। एंट्रेंस के दौरान हॉलैंड बहुत गुस्से में दिखाई दिए और बुच से पहले ही रिंग में चले गए।

वहीं जब मैच शुरू हुआ तब हॉलैंड कुछ देर बाद बैकस्टेज लौट गए थे, दूसरी ओर रिंग में प्रिटी डेड्ली ने बुच का बुरा हाल करते हुए बड़ी जीत दर्ज की। धीरे-धीरे स्थिति स्पष्ट होती जा रही है कि WWE में ब्रॉलिंग ब्रूट्स समाप्त होने के करीब आता जा रहा है।

#)WWE में ड्रैगन ली बनेंगे अगले रे मिस्टीरियो?

कुछ महीनों पहले तक कयास लगाए जा रहे थे कि WWE में रे मिस्टीरियो की विरासत को सैंटोस इस्कोबार आगे बढ़ा सकते हैं, लेकिन ये दोनों सुपरस्टार्स अब सबसे बड़े दुश्मन बन चुके हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि ड्रैगन ली को अगला रे मिस्टीरियो बनाने का प्रयास किया जा सकता है

सैंटोस इस्कोबार पहले ही रे मिस्टीरियो को चोटिल कर चुके हैं, वहीं SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने कार्लिटो को भी चोटिल कर दिया है। इस कारण बैकस्टेज निक एल्डिस Survivor Series में होने वाले कार्लिटो vs इस्कोबार मैच को आगे के लिए स्थगित करने वाले थे, तभी ड्रैगन ली ने इस्कोबार का सामना करने की इच्छा जताई जिसे एल्डिस ने पूरा भी कर दिया है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे ड्रैगन ली को कंपनी के अगले टॉप लूचा रेसलर के रूप में पेश किया जा सकता है।

#)WWE Survivor Series में रैंडी ऑर्टन को टारगेट करेगा द जजमेंट डे?

WWE Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स ने बताया था कि Survivor Series 2023 के मेंस WargGames मैच में रैंडी ऑर्टन उनकी टीम के आखिरी मेंबर बनने वाले हैं। ऑर्टन करीब डेढ़ साल बाद WWE टीवी पर वापसी कर रहे होंगे, इसलिए फैंस को उनसे जबरदस्त प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

SmackDown के हालिया एपिसोड की बात करें तो द जजमेंट डे ने सीधे तौर पर द वाइपर को ललकारते हुए कहा कि वो उन्हें दोबारा चोटिल कर ब्रेक पर भेज सकते हैं। ये बयान स्पष्ट संकेत दे रहा है कि हील फैक्शन खासतौर पर ऑर्टन को टारगेट कर रहा होगा।