Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE ने SmackDown के जरिए 5 बातें इशारों-इशारों में बताई
WWE ने SmackDown के जरिए 5 बातें इशारों-इशारों में बताई
Neeraj sharma
ANALYST

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 की तैयारियां शुरू हो चली हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में अगले पीपीवी के पहले मैच की घोषणा की गई। शो की शुरुआत द उसोज़ और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच SmackDown टैग टीम टाइटल्स के नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच के साथ हुई, जिसमें द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को जीत मिली।

शो में इसके अलावा रिक बूग्स (Rick Boogs), सिजेरो (Cesaro) और सैमी जेन (Sami Zayn) की बड़ी जीत देखने को मिली। वहीं रोमन रेंस (Roman Reigns), बैकी लिंच (Becky Lynch) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के दिलचस्प सैगमेंट्स भी देखने को मिले। इस बीच पॉल हेमन ने दोबारा दल बदलने के संकेत दिए हैं।

मेन इवेंट में फिन बैलर (Finn Balor) ने WWE यूनिवर्सल टाइटल के लिए रेंस को चैलेंज किया, जिसमें ट्राइबल चीफ ने सफलतापूर्वक अपने टाइटल को रिटेन किया। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए आइए डालते हैं नजर उन 5 बड़ी बातों पर जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के नए चैलेंजर्स

द उसोज Money in the Bank 2021 में नए SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने थे और SummerSlam 2021 में उन्होंने डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की टीम के खिलाफ अपने टाइटल्स को डिफेंड किया था। इस हफ्ते SmackDown में उनका सामना द स्ट्रीट प्रॉफिट्स से हुआ, जिसमें एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड जीत दर्ज कर टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर-1 कंटेंडर बन गए हैं।

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने कई महीनों के बाद टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में वापसी की है। SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस vs फिन बैलर मैच से पहले द उसोज ने बैलर पर अटैक कर दिया था, जिनके बचाव में डॉकिंस और फोर्ड बाहर आए थे। संभव है कि दोनों टीमों की फ्यूड को आने वाले हफ्तों में Extreme Rules पीपीवी के मैच कार्ड में जगह मिल सकती है।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now