Create
Notifications

5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Smackdown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

रोमन रेंस और केविन ओवेंस
रोमन रेंस और केविन ओवेंस
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 07 Nov 2020

इस हफ्ते स्मैकडाउन(SmackDown) की शुरुआत बेली और साशा बैंक्स के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप रीमैच से हुई। साशा की जीत के बाद पूर्व चैंपियन कार्मेला ने शो में नए कैरेक्टर में धमाकेदार वापसी कर मौजूदा चैंपियन पर अटैक कर दिया था।

अनोआ'ई परिवार के बीच चली आ रही स्टोरीलाइन ने अभी भी अंतिम रूप नहीं लिया है। जे उसो और रोमन रेंस के सैगमेंट्स लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। किंग कॉर्बिन ने WWE सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम SmackDown में अपना स्थान पक्का कर लिया है, वहीं मर्फी और अलाया के रिश्ते में भी खटास पड़ती देखी गई।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि WWE सर्वाइवर सीरीज के बिल्ड-अप के नजरिए से इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा। शो में हुई चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बातों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown में इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: स्मैकडाउन 6 नवंबर, 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown में ओटिस का बुरा दौर जारी

अब फैंस के लिए भी इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि ओटिस अपना मोमेंटम खो चुके हैं। कुछ समय पहले ही उन्हें द मिज़ के हाथों WWE मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को हारना पड़ा था और अब सर्वाइवर सीरीज के क्वालिफायर मैच में भी उन्हें हार मिली है।

कुछ समय पहले तक ओटिस पूरे WWE रोस्टर के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हुआ करते थे, लेकिन कुछ ही महीनों में स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स, 6 नवंबर 2020

उनकी गर्लफ्रेंड मैंडी रोज़ उनसे दूर जा चुकी है, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस हार चुके हैं और अब टीम SmackDown में जगह ना बना पाना इस बात को दर्शाता है कि WWE के पास ओटिस के लिए कोई बड़े प्लांस मौजूद नहीं हैं। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि यहां से उनके लिए अच्छी लय प्राप्त करना लगभग असंभव सा प्रतीत हो रहा है।

ये भी पढ़ें: सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर की वापसी के लिए बनाया जबरदस्त प्लान

1 / 5 NEXT
Published 07 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now