Create

SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: WWE ने की दो बड़ी गलतियां, फैंस हुए निराश

SmackDown
SmackDown
Ujjaval Palanpure

SmackDown का एपिसोड शानदार था। WWE ने पहले ही कुछ अच्छी चीज़ों की घोषणा कर दी थी। इसके चलते SmackDown के एपिसोड में बढ़िया मुकाबले और सैगमेंट्स देखने को मिले। एक शानदार चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इसके अलावा WWE ने सर्वाइवर सीरीज के लिए सुपरस्टार्स के नाम तय हुए। एक बड़ा रिटर्न भी देखने को मिला।

साथ ही केविन ओवेंस की एक बड़ी हार हुई। रोमन रेंस और जे उसो अब पूरी तरह साथ आ चुके हैं। SmackDown का एपिसोड देखने लायक था और WWE ने इसे अच्छा बनाने का पूरा प्रयास किया था। एपिसोड के दौरान कई शानदार चीज़ें देखने को मिली थी। इसके अलावा कुछ जगहों पर फैंस निराश भी नजर आए।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, 35 साल के दिग्गज की फिर हुई पिटाई, मेन इवेंट में मचा बवाल

WWE ने कुछ अच्छी चीज़ें तय की वहीं कुछ जगहों पर WWE ने खराब बुकिंग की। इसलिए हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालने वाले हैं।

- अच्छी बात: SmackDown में जे उसो को एक और पूर्व चैंपियन पर जीत मिलना

पिछले कुछ समय से SmackDown में जे उसो को अच्छा पुश मिल रहा है। उन्होंने इससे पहले एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन जैसे स्टार्स पर जीत दर्ज की थी और SmackDown के एपिसोड में उन्हें पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस पर जीत मिली। WWE ने रोमन रेंस और जे उसो को साथ लाने का निर्णय भी ले लिया है और ये काफी अच्छा साबित हो सकता है।

रोमन रेंस की वजह से जे उसो को अच्छा पुश मिल रहा है। साथ ही उसो को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला और वो शानदार मैच देने में सफल रहे हैं। फैंस की नजरों में जरूर ही अब जे उसो का कद बढ़ गया है। इस हफ्ते भले ही उन्होंने लो-ब्लो से ओवेंस को हराया हो लेकिन उनके नाम बड़ा स्टार्स पर एक जीत शामिल हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw, Twitter Reactions: मेन इवेंट में 120 किलो के सुपरस्टार पर हुए अटैक के बाद आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

1- बुरी बात: मर्फी और सैथ रॉलिंस का साथ आना

मर्फी और सैथ रॉलिंस पहले साथ नजर आते थे लेकिन बीच में दोनों के बीच अनबन देखने को मिली थी। इसके बाद रॉलिंस और मर्फी बड़े दुश्मन बन गए थे। खैर, SmackDown के एपिसोड में मर्फी की वजह से सैथ को जीत मिली।

बाद में मर्फी ने खुद को एक बार फिर सैथ का डिसाइपल बताया। कुछ समय पहले ही मर्फी का हील टर्न हुआ था और लग रहा था कि अब वो सिंगल्स स्टार के रूप में अच्छा काम कर पाएंगे लेकिन अब कुछ समय तक वो फिर सैथ का कहना मानेंगे।

2- अच्छी बात: साशा बैंक्स और बेली का मुकाबला

साशा बैंक्स और बेली ने शो की शुरुआत में ही एक धमाकेदार मुकाबला दे दिया। WWE ने इस टाइटल मैच को शुरुआत में बुक किया और हमेशा की तरह दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार मूव्स और फिनिशर्स दर्शाए।

मैच लंबा चला और इसके चलते कई मौकों पर लगा कि अब मैच का अंत हो सकता है। दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार सिंगल्स मैच में फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। हर कोई इस शानदार मुकाबले की तारीफ कर रहा है।

2- बुरी बात: लार्स सुलिवन का इंटरव्यू

मेन इवेंट के पहले लार्स सुलिवन का इंटरव्यू देखने को मिला था और माइकल कोल ने यहां उनसे सवाल पूछे थे। सुलिवन का पिछले हफ्ते भी सैगमेंट देखने को मिला था और वो काफी अजीब रहा था।

इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। सैगमेंट काफी अजीब था क्योंकि लग रहा था कि वो स्क्रिप्टेड प्रोमो कट कर रहे हैं और उनकी साँस भी काफी ज्यादा फुल रही थी। ये सैगमेंट खराब रहा और किसी को लार्स का ये सैगमेंट पसंद नहीं आया होगा।

ये भी पढ़ें;- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 6 नवंबर 2020

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...