COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE Raw ने इशारों-इशारों में बताई

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.72K   //    08 Jan 2019, 17:30 IST

Was it worth the time?

अब से कुछ हफ्तों में रॉयल रंबल होने वाला है। इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ भी काफी अच्छी थी। इस शो में हमें हल्क होगन, जॉन सीना और ब्रॉक लैसनर की वापसी होते हुए भी दिखी थी। इसके अलावा हमें साशा बैंक्स की तरफ से ही एक शानदार मैच देखने को मिला था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

इस बारे में कोई शक नहीं है कि कंपनी चीज़ों को बेहतर बनाने के लिए काफी कोशिश कर रही है लेकिन अभी भी फैंस ज्यादा खुश नहीं हुए हैं।इस समय मंडे नाइट रॉ में बुकिंग ख़राब चल रही है लेकिन पहले के मुकाबले थोड़े सुधर तो जरूर हुए हैं। इस हफ्ते कंपनी कई ऐसी चीज़ों को इशारों के जरिये बता गई जिनपर आपका ध्यान नहीं गया होगा।

#5 साशा बैंक्स एक हील बनने वाली हैं

Is 2019 destined for greatness?

साशा बैंक्स ने इस हफ्ते रॉ में नाया जैक्स का सामना किया था। इस मैच को उन्होंने जीत भी लिया और अब वह रॉयल रंबल पीपीवी में रोंडा राउजी का सामना रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए करने वाली हैं। काफी समय के बाद साशा को किसी टाइटल के लिए लड़ने का मौका दिया जा रहा है और ये काफी अच्छी बात है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि साशा एक अच्छी महिला रैसलर हैं और अब तो उनकी बुकिंग भी अच्छी होती हुई दिख रही है। ऐसा भी हो सकता है कि आने वाले कुछ हफ्तों के अंदर साशा एक हील रैसलर की तरह काम करके रोंडा राउजी को कड़ी टक्कर दें। अगर ऐसा होता है तो फैंस काफी खुश होंगे और इससे रोंडा को भी एक ताक़तवर विरोधी मिल जाएगा।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
No Bio.
Advertisement
Fetching more content...