5 मौके जब रैंडी ऑर्टन ने WWE में विमेंस रेसलर्स को RKO का मारा

Orton attacks Beth Phoenix

रॉ में रैंडी ऑर्टन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैंस चौंक गए थे। उन्होंने अपने दुश्मन ऐज की पत्नी को RKO दे दिया। मेन इवेंट में हमें एक शानदार सैगमेंट देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में कैमरा बंद होने के बाद लैसनर की धुनाई करने वाले सुपरस्टार ने 6 फुट 8 इंच के रेसलर को हराया

पहले भी कई बार ऑर्टन ये कारनामा कर चुके हैं। वह WWE के उन रेसलर्स में से एक हैं जो महिला रेसलर्स के ऊपर हमला करने से कतराते हैं। उनके किरदार को इससे काफी फायदा भी होता है। इस हफ्ते की रॉ के बाद सभी उनके हमले की चर्चा ही कर रहे हैं। आइये जानते हैं उन 5 विमेंस रेसलर्स के बारे में जिनपर ऑर्टन ने RKO से हमला किया है।

#5 बेथ फीनिक्स

ऐज और रैंडी ऑर्टन एक समय पर पक्के दोस्त थे। जब 2006 में DX फिर से बन चुका था तब इन दोनों रेसलर्स ने मिलकर इस टीम को अलग करने की कोशिश की। साल 2020 में ऐज की वापसी के बाद कुछ समय के लिए फैंस को इस टीम का एहसास फिर से हुआ।

मगर तभी ऑर्टन ने ऐज पर हमला कर दिया। इस हफ्ते रॉ में उनकी पत्नी बेथ फीनिक्स आई थीं।ऑर्टन ने उनके खिलाफ एक शानदार प्रोमो दिया। उन्होंने कहा कि सारी गलती फीनिक्स की है और वो ही ऐज की हालत की जिम्मेदार हैं। फिर उन्हें एक थप्पड़ पड़ता है। ये सब द वाइपर को पसंद नहीं आता है और वह फीनिक्स को RKO दे देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 ट्रिश स्ट्रेटस

youtube-cover

2006 में रॉ के एपिसोड में जॉन सीना, कार्लितो और ट्रिश स्ट्रेटस ने मिलकर ऐज, लीटा और ऑर्टन के खिलाफ मैच लड़ा था। मैच में आखिर में रिंग में स्ट्रेटस और लीटा थी, तभी ऑर्टन दुश्मन टीम की रेसलर अचानक से RKO दे देते हैं। इससे लीटा को पिन मिलने में आसानी होती है।

#3 नाया जैक्स

youtube-cover

2019 रॉयल रंबल मैच के दौरान नाया जैक्स, आर-ट्रुथ की जगह रिंग में आ गई थीं। किसी को भी ये पसंद नहीं आया। जब वो ऑर्टन के आमने-सामने कड़ी थीं तो फैंस को एक RKO नजर आने लगा। पूर्व WWE चैंपियन ने अपने फिनिशर का इस्तेमाल जैक्स के खिलाफ आखिरकार किया। इससे फैंस काफी खुश भी हुए।

#2 स्टेसी किब्लर

youtube-cover

2005 में रैंडी ऑर्टन, द अंडरटेकर के खिलाफ रेसलमेनिया में लड़ने वाले थे। वह उस समय स्टेसी किब्लर के साथ रिलेशनशिप में भी थे। जैसे जैसे रेसलमेनिया करीब आता गया, ऑर्टन अलग अलग चीज़ें करते गए। मार्च के एक रॉ एपिसोड में उन्होंने उन फैंस का मुँह बंद किया जो सोच रहे थे कि वह मेनिया में हार जायेंगे। ऐसा उन्होंने कैब्लर को RKO देकर किया। इससे सभी चौंक गए थे।

#1 स्टैफनी मैकमैहन

youtube-cover

रेसलमेनिया 25 करीब आ रहा था, उस समय ऑर्टन एक ऐसे रेसलर बन गए थे जिसे बाहर की दुनिया से कोई मतलब नहीं था। वह जो मन आता था वो करते थे। रॉयल रंबल 2009 में उन्होंने ट्रिपल एच को एलिमिनेट करते हुए इस मैच को जीता।

इस दौरान रॉ में ऑर्टन का सामना शेन मैकमैहन से हुआ। कोडी रोडस और Ted DiBiase Jr ने आकर उनपर जबरदस्त हमला किया। इसके बाद स्टैफनी रिंग में आती हैं। ऑर्टन को ये पसंद नहीं आता और वह उन्हें RKO दे देते हैं।