Create
Notifications

5 मौके जब जॉन सीना WWE चैंपियन बनने से चूक गए थे 

Subham Pal
ANALYST
Modified 06 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

4- जॉन सीना vs द मिज (WWE WrestleMania 27)

द मिज मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके रैंडी ऑर्टन को हराकर नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। इसके अलावा WrestleMania 27 के बिल्ड-अप के दौरान वह फैंस द्वारा सबसे ज्यादा नफरत किये जाने वाले सुपरस्टार बनकर उभरे थे।

आपको बता दें, WrestleMania 27 में मिज को जॉन सीना के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना था और इस मैच में सीना को फैंस का पूरा सपोर्ट था। ऐसा लग रहा था कि सीना यह मैच जीतकर नए चैंपियन बनेंगे, हालांकि, द रॉक ने इस मैच में दखल देते मिज को टाइटल रिटेन करने में मदद की थी।

3- जॉन सीना vs रैंडी ऑर्टन (WWE TLC 2013)

जॉन सीना WrestleMania में द रॉक को हराकर नए वर्ल्ड चैंपियन बने थे और इसके बाद वह SummerSlam में डेनियल ब्रायन के हाथों अपना टाइटल हार गए थे। हालांकि, इस मैच में गेस्ट रेफरी रहे ट्रिपल एच ने ब्रायन को धाराशाई करके रैंडी ऑर्टन को कैश इन करके नया चैंपियन बनने में मदद की।

इसके बाद कंपनी ने WWE चैंपियनशिप और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को मिलाकर एक टाइटल बनाने का फैसला किया। वहीं, जॉन सीना ने वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल जीतकर WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए ऑर्टन को चैलेंज किया। हालांकि, इस मैच में सीना, ऑर्टन को हराने में नाकाम रहे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 06 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now