Create

5 मौके जब जॉन सीना WWE चैंपियन बनने से चूक गए थे 

सैथ रॉलिंस और जॉन सीना
सैथ रॉलिंस और जॉन सीना

2- जॉन सीना vs सैथ रॉलिंस (WWE SummerSlam 2015)

साल 2015 तक जॉन सीना ने WWE यूएस चैंपियनशिप को काफी लोकप्रिय बना दिया था और इसके बाद SummerSlam 2015 में उनका सामना WWE चैंपियन सैथ रॉलिंस से हुआ। आपको बता दें, इस मैच में दोनों ही टाइटल्स दांव पर थे।

सीना के पास यह मैच जीतकर 16 बार का वर्ल्ड चैंपियन बनने का मौका था, हालांकि, जॉन स्टीवर्ट के दखल की वजह से वह यह मैच जीतने में नाकाम रहे। आपको बता दें, जॉन स्टीवर्ट, रिक फ्लेयर के फैन थे और वह किसी भी सुपरस्टार को रिक के 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी करते हुए नहीं देखना चाहते थे।

1- जॉन सीना vs एजे स्टाइल्स vs डीन एंब्रोज (WWE No Mercy 2016)

जॉन सीना ने लंबे समय तक WWE लैजेंड रिक फ्लेयर के 16 वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने के रिकॉर्ड को तोड़ने की कोई इच्छा नहीं दिखाई थी। हालांकि, No Mercy 2016 में WWE चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच के बिल्ड-अप के दौरान उन्होंने माना कि वह रिक के रिकॉर्ड के और करीब पहुंचना चाहते हैं।

इस ट्रिपल थ्रेट मैच के दौरान सीना और डीन एंब्रोज ने एक साथ ही एजे स्टाइल्स को अपने-अपने सबमिशन मूव में जकड़कर टैप आउट कराया था। इस वजह से मैच दोबारा शुरू हुआ और आखिर में, स्टाइल्स, सीना को पिन करके मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

PREV 3 / 3

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment