Create
Notifications
Advertisement

5 मौके जब WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने खुद को बेहतरीन बेबीफेस साबित किया

  • डब्लू डब्लू ई (WWE) के चेयरमैन विंस मैकमैहन हमेशा से ही अपने विलेन कैरेक्टर की वजह से फैंस के पसंदीदा रहें हैं
  • जानिए कब-कब विंस मैकमैहन ने खुद को बेहतर बेबीफेस साबित किया
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 07 May 2020, 18:45 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) हमेशा से ही अपने विलेन कैरेक्टर की वजह से फैंस के पसंदीदा रहे हैं। उनके और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच के फ्यूड को लोग आज भी याद करते हैं। इन दोनों के इस फ्यूड को WWE के इतिहास के सबसे यादगार फ्यूड में से एक माना जाता है। इसके अलावा उनके और रॉक (The Rock) के बीच के भी फ्यूड यादगार रहा है। 

इन दोनों फ्यूड की वजह से ये दोनों स्टार्स एटिट्यूड एरा के सबसे फेस कैरेक्टर के रूप में सामने आए थे। वो हमेशा से ही कंपनी के सबसे बड़े फ्यूड्स का हिस्सा रहें हैं। उनके इन किरदार की वजह से वो कई स्टार्स खुद को फेस स्टार के रूप में साबित कर पाए हैं। दो दशक तक हील किरदार निभाने के बाद भी वो कभी भी फेस किरदार में भी नजर आए हैं। तो आइये जानते है वो 5 मौके जब वो फेस किरदार में नजर आएं हैं: 

#5 WWE रॉयल रंबल 2013

2013 रॉयल रंबल
2013 रॉयल रंबल

2013 की रॉयल रंबल के दौरान द रॉक का सामना सीएम पंक से हुआ था। इस दौरान पंक अपने रिकॉर्ड टाइटल रन का हिस्सा थे, वहीं द रॉक एक बार फिर से WWE चैंपियन बनाना चाहते थे। इन दोनों के इस मैच में द शील्ड भी शामिल हो गई थी। जिस वजह से ये मैच का कोई भी परिणाम नहीं निकल सका था। इस मैच से पहले विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने पंक को बताया था कि इस मैच में अगर द शील्ड रॉक पर हमला करती हैं तो उन्हें टाइटल को छोड़ना पड़ेगा। हालांकि इसके बाद रॉक (The Rock) ने फिर से मैच शुरू करने की मांग की थी जिसे विंस ने मान लिया था और इस मैच में अंत में द रॉक इस मैच में जीत हासिल कर पाते हैं।  


1 / 3 NEXT
Published 07 May 2020, 18:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit