Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े मौके जब WWE से जुड़ी अफवाहें गलत साबित हुई 

  • कंपनी अब पहले की तुलना में फैंस की बात को सुन रही है ताकि उनका हर इवेंट शानदार हो।
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 Mar 2020, 13:20 IST

WWE
WWE

WWE प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में कई दशकों से काम कर रही है और इस कंपनी में शुरुआत से लेकर अब तक कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं लेकिन सबसे बड़ा बदलाव यह हुआ है कि कंपनी की कई बड़ी स्टोरीलाइन के बारे में फैंस को अब सोशल मीडिया की मदद से पहले ही पता चल जाता है।

सोशल मीडिया पर स्टोरीलाइन और मैच के रिजल्ट पहले ही लीक होने जाने को रोकने के लिए कंपनी बहुत ज्यादा कोशिश कर रही है क्योंकि इसकी वजह से उनके बिजनेस पर बुरा असर हो रहा है। इन सब को रोकने के लिए कंपनी अब सोशल मीडिया पर काफी ध्यान रखती है ताकि अंतिम समय में इन स्टोरीलाइन और मैच के रिजल्ट को पूरी तरह बदला जा सके। कंपनी ने हाल ही सऊदी अरब में आयोजित सुपर शोडाउन 2020 का सफलतापूर्वक आयोजन किया और इस इवेंट को लेकर बहुत सी अफवाहें सामने आई थी। इन अफवाहों में द अंडरटेकर की वापसी और गोल्डबर्ग के मैच जीतने के अफवाह सच साबित हुई। इस वजह से सभी प्रो रेसलिंग फैंस WWE से सम्बंधित इन अफवाहों पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं लेकिन कई बार यह अफवाह सच साबित नहीं होती है।

यह भी पढे़ं: जॉन सीना की जबरदस्त वापसी और चौंकाने वाले ऐलान के बाद WWE को हुआ साल का सबसे बड़ा फायदा

इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े शानदार पल के बारे में बात करेंगे जिनकी मदद से कंपनी ने रेसलिंग फैंस को बेवकूफ बनाया।

# 5 सैथ रॉलिंस द्वारा द शील्ड के खिलाफ हील टर्न लेना

WWE में कुछ पल ऐसे आते हैं जो हर रेसलिंग फैंस को पूरी तरह से हैरान कर देते हैं और सैथ रॉलिंस द्वारा रॉ के एपिसोड में द शील्ड पर अटैक करना ऐसे ही पल में से एक था। इस एपिसोड से पहले यह खबर आ रही थी कि शील्ड टैग टीम के सदस्य डीन एम्ब्रोज़ अपनी टीम को धोखा देंगे और हील टर्न लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

द आर्किटेक्ट द्वारा हील टर्न लेने के बाद उनके रेसलिंग करियर को बहुत ज्यादा फायदा हुआ और वह इस सैगमेंट के बाद जल्द ही कंपनी के सबसे बड़े हील रेसलर्स में से एक बन गए। इन्होंने कई बार चैंपियनशिप को भी अपने नाम किया और अब वह केविन ओवेंस के साथ स्टोरीलाइन में है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 02 Mar 2020, 13:20 IST
Advertisement
Fetching more content...