Create
Notifications

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स मैच के बाद बैकस्टेज काफी भावुक हो गए थे

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

रेसलर्स को कई सालों तक कड़ी मेहनत करने के बाद WWE की नजर में आने का मौका मिलता है। इनमें से कुछ रेसलर्स का WWE ज्वाइन करना सपना पूरा होने जैसा होता है। देखा जाए तो WWE सबसे बड़ी कंपनी है इसलिए सुपरस्टार्स को अकसर इस कंपनी में रिकॉर्ड या इतिहास बनाने का मौका नहीं मिलता है। यही कारण है कि जब कोई सुपरस्टार इतिहास या रिकॉर्ड बनाता है तो यह उस सुपरस्टार के लिए बहुत बड़ा पल होता है।

ये भी पढ़ें: 5 बेहतरीन WWE एंट्रेस जिनका इस्तेमाल बिना कारण बताए रोक दिया गया था

इस वजह से सुपरस्टार्स कई बार ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन काफी भावुक हो जाते हैं। कई सुपरस्टार्स ऐसे हुए हैं जो बड़े मैच के बाद रिंग में ही भावुक हो गए थे और कई बार सुपरस्टार्स सोशल मीडिया के जरिए भी अपनी भावना प्रकट करते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मौको का जिक्र करने वाले हैं जब सुपरस्टार्स मैच के बाद बैकस्टेज काफी भावुक हो गए थे।

5- WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर का WrestleMania 37 में इतिहास रचने के बाद भावुक होना

WrestleMania 37 नाईट 1 के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर ने साशा बैंक्स को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप जीतते हुए इतिहास रच दिया था। नई SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद बैकस्टेज जाने के बाद बियांका काफी खुश थी और इसके साथ ही वह काफी भावुक हो गई थी। आपको बता दें, बियांका के बैकस्टेज जाने से पहले उनके पति मॉन्टेज फोर्ड जीत सेलिब्रेट करने के लिए रिंग में आए थे।

ये भी पढ़ें: 3 NXT सुपरस्टार्स जो साल 2021 के अंत तक WWE मेन रोस्टर का हिस्सा बन सकते हैं और 2 जो शायद नहीं बनेंगे

यही नहीं, मैच हारने के बाद रिंगसाइड पर बैठी साशा बैंक्स ने भी कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए बियांका के जीत पर खुशी जताई थी। इस मैच में टाइटल हारने के बाद भी साशा ने इतिहास रच दिया था और आपको बता दें, साशा WrestleMania को मेन इवेंट करने वाली सबसे युवा विमेंस स्टार बन गई थी। वहीं, बियांका Royal Rumble 2021 मैच जीतने के बाद भी भावुक हो गई थी।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस के SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद टॉकिंग स्मैक के दौरान भावुक होना

youtube-cover

एलेक्सा ब्लिस का साल 2016 में WWE मेन रोस्टर डेब्यू हुआ था और इसके बाद वह TLC 2016 में बैकी लिंच को हराकर अपने करियर में पहली बार SmackDown विमेंस चैंपियन बनी थी। आपको बता दें, ब्लिस जिमनास्टिक बैकग्राउंड से ताल्लुक रखती हैं और उस वक्त उन्हें रेसलिंग का कोई अनुभव नहीं था।

यही कारण है कि एलेक्सा ब्लिस के लिए SmackDown विमेंस चैंपियन बनना बहुत बड़ी बात थी। इस वजह से चैंपियन बनने के बाद वह टॉकिंग स्मैक शो के दौरान काफी भावुक हो गई थी। आपको बता दें, ब्लिस अपने छोटे से करियर के दौरान ही 2 बार की SmackDown विमेंस चैंपियन और 3 बार की Raw विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं।

3- ब्रॉक लैसनर WWE WrestleMania 30 में द अंडरटेकर की स्ट्रीक तोड़ने के बाद भावुक हो गए थे

ब्रॉक लैसनर ने WWE WrestleMania 30 में द अंडरटेकर को हराकर उनकी स्ट्रीक तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। डैडमैन की स्ट्रीक टूटने के बाद फैंस काफी हैरान रह गए थे और यह पल WWE इतिहास के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक बन गया था।

WrestleMania 30 में इतिहास रचने के बावजूद भी लैसनर खुश नहीं थे और वह बैकस्टेज जाकर काफी भावुक हो गए थे। कई रिपोर्ट्स की माने तो मैच के बाद डैडमैन ठीक हालत में नहीं थे और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था।

2- WWE WrestleMania 37 में Raw विमेंस चैंपियन बनने के बाद रिया रिप्ली का भावुक होना

रिया रिप्ली ने WWE WrestleMania 37 में द असुका को हराकर नई Raw विमेंस चैंपियन बनते हुए इतिहास रच दिया था। इसी के साथ वह WWE में पहली ऐसी विमेंस स्टार बन गई थी जिन्होंने अपने करियर के दौरान Raw विमेंस चैंपियनशिप के साथ-साथ NXT और NXT UK विमेंस चैंपियनशिप भी जीता हो।

आपको बता दें, WrestleMania 37 में चैंपियन बनने के बाद रिया काफी ज्यादा भावुक हो गई थी और वह पूरी कोशिश कर रही थी कि उनके आंखों से आंसू न निकले। इसके बाद जब रिया का सामना ऐज से हुआ तो वह खुद को रोने से रोक नहीं पाई।

1- रोमन रेंस WWE में कई WrestleMania मैचों के बाद भावुक हुए थे

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस अपने करियर के पहले WrestleMania मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच के बाद भावुक हो गए थे। इसके बाद WrestleMania 32 में ट्रिपल एच को हराकर नए WWE चैंपियन बनने के बाद रोमन खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाए थे।

इसके बाद WrestleMania 33 में रोमन द्वारा द अंडरटेकर को हराना शायद उनके करियर का सबसे बड़ा भावुक पल था। वहीं, ल्यूकीमिया नामक बीमारी से जंग जीतने के बाद WWE में वापसी करते हुए WrestleMania 35 में ड्रू मैकइंटायर को हराने के बाद भी रोमन काफी इमोशनल हो गए थे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...