COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE TLC 2018: पीपीवी को लेकर 5 बड़ी अफवाहें जिसके बारे में फैंस को जानना चाहिए

Ishaan sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.85K   //    13 Dec 2018, 09:45 IST

Who will replace Bruan Strowman at TLC?

WWE को अभी भी TLC पीपीवी के लिए काफी सारी चीज़ें करनी है। लेकिन कंपनी के लिए समय काफी ख़राब चल रहा है। काफी सारे सुपरस्टार्स इस समय चोटिल हैं और ये कंपनी के लिए अच्छी बात नहीं है।

हालांकि अभी भी WWE के पास ये समय है कि इस शो को शानदार बनाया जा सके। इस शो को लेकर काफी सारी अफवाहें भी आ रही है जिसे फैंस को जानना चाहिए।

इसके अलावा इस शो को लेकर फैंस ने मन में कुछ सवाल भी हैं जिनके जवाब कंपनी को देने होंगे।

आखिर में WWE अभी इस शो को लेकर थोड़ी परेशान है। काफी समय से रॉ और स्मैकडाउन की रेटिंग्स को सिर्फ नुकसान हो रहा है और ये कंपनी के लिए काफी बुरी बात हैं। अगर कंपनी को रेटिंग्स बढ़ानी है तो उन्हें कुछ न कुछ ऐसा करना होगा जिससे फैंस काफी खुश हो जाए।

कुछ अफवाहें ऐसी हैं जिसे सुनकर फैंस काफी खुश होंगे और इससे कंपनी को काफी फायदा हो सकता है। आइये जानें ऐसी ही 5 अफ़वाहों के बारे में:

#5 कर्ट एंगल का स्टेटस

Will Kurt Angle return and take Braun Strowman's place at TLC?

रैसलिंग ऑब्जर्वर के अनुसार कर्ट एंगल जल्द ही कंपनी के अंदर अपनी वापसी करने वाले हैं। वह अपनी वापसी करके ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी करेंगे। कर्ट ने कुछ हफ्तों पहले ही मैकइंटायर के खिलाफ एक मैच हारा है और इससे मैकइंटायर और भी बड़े हील लगने लगे हैं।

अब कर्ट एंगल उनसे बदला लेना चाह रहे होंगे और इसलिए उन्हें कंपनी के अंदर अपनी वापसी करने की जरूरत है। अगर वह इस शो के अंदर अपनी वापसी करते हैं तो कंपनी की रेटिंग्स बढ़ सकती है।

एंगल फैंस के पसंदीदा रैसलर हैं और इस कारण कंपनी को इनकी वापसी जल्द से जल्द करवानी चाहिए। इससे मैकइंटायर को भी एक बड़ी दुश्मनी मिल जाएगी।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan sharma
ANALYST
WEEEEEEH!
Advertisement
Fetching more content...