5 बड़े ट्विस्ट जो डेनियल ब्रायन के अगले हफ्ते WWE SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ हारने के बाद देखने को मिल सकते हैं

रोमन रेंस vs डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस vs डेनियल ब्रायन

अगले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns), डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। हालांकि, यह साधारण चैंपियनशिप मैच नहीं होगा बल्कि ट्राइबल चीफ के ऑर्डर की माने तो इस मैच में ब्रायन का करियर दांव पर होगा। गौर करने वाली बात यह है कि डेनियल ब्रायन को रेसलिंग करने में काफी मजा आता है लेकिन WrestleMania 37 में उन्हें ऐज और रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने में मजा नहीं आया था।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने मैचों के दौरान ब्रॉक लैसनर पर दबदबा बनाया लेकिन उन्हें हरा नहीं पाएं

यही नहीं, ब्रायन अतीत में एक फुल-टाइम परफॉर्मर के रूप में रिटायर होने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। इसलिए अगर अगले हफ्ते SmackDown में डेनियल ब्रायन हार जाते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि वह आगे क्या करने का फैसला लेते हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे बड़े ट्विस्ट का जिक्र करने वाले हैं जो कि डेनियल ब्रायन के रोमन रेंस के खिलाफ मैच में हारने के बाद देखने को मिल सकते हैं।

5- डेनियल ब्रायन लूचा मास्क पहनकर WWE SmackDown में वापसी करके रोमन रेंस का सामना करेंगे?

अगर रोमन रेंस WWE SmackDown में डेनियल ब्रायन को हराकर उन्हें ब्लू ब्रांड छोड़ने के लिए मजूबर कर देते हैं तो वह जरूर मैच के एक हफ्ते बाद ब्लू ब्रांड में इस चीज को सेलिब्रेट कर सकते हैं। संभव है कि इसके बाद ब्रायन मास्क पहनकर लूचाडोर की तरह वापसी करते हुए रोमन के सैगमेंट मे दखल दे सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें एलिस्टर ब्लैक SmackDown में वापसी के बाद टारगेट कर सकते हैं

आपको बता दें, ओटिस, कर्ट एंगल और इलायस जैसे सुपरस्टार्स ऐसा पहले WWE में कर चुके हैं। संभव है कि ब्रायन के लूचाडोर के रूप में वापसी के बाद WrestleMania Backlash में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन के लिए खिलाफ उनका रिमैच बुक किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन Raw का हिस्सा बन जाएंगे

अगर रोमन रेंस WWE SmackDown में डेनियल ब्रायन को हराने में कामयाब रहते हैं तो संभव यह भी है कि इसके बाद ब्रायन रेड ब्रांड का हिस्सा बन जाएंगे। एक बेबीफेस सुपरस्टार होने के नाते ब्रायन इसके बाद Raw में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले और यूएस चैंपियन शेमस के खिलाफ फ्यूड में दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा ब्रायन, रिकोशे के साथ टीम बनाकर Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस को चैलेंज कर सकते हैं। वहीं, आने वाले कुछ महीनों में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद ब्रायन उनके साथ भी मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- डेनियल ब्रायन WWE SmackDown में हारने के बाद AEW का हिस्सा बनेंगे?

Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो WWE सुपरस्टार दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस में कम्पीट करने का रास्ता तलाश रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि ब्रायन रिटायर होने से पहले दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस में भी कम्पीट करना चाहते हैं। यही कारण है कि अगर ब्रायन अगले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ हार जाते हैं तो यह उनके WWE रन का अंत हो सकता है।

इसके बाद ब्रायन AEW का हिस्सा बनने का फैसला कर सकते हैं। ब्रायन के इस प्रमोशन में जाने के बाद उनके कैनी ओमेगा, जॉन मोक्सली, जंगल बॉय जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ ड्रीम मैच देखने को मिल सकता है।

2- डेनियल ब्रायन WWE NXT में जा सकते हैं

AEW का हिस्सा बनने के बाद डेनियल ब्रायन को कई ड्रीम मैच देखने को मिलेंगे लेकिन वह WWE में रहते हुए भी कई ड्रीम मैच लड़ सकते हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें NXT का हिस्सा बनना पड़ेगा जहां जाने के बाद वह टॉमैसो सिएम्पा, एडम कोल, कैरियन क्रॉस जैसे कई सुपरस्टार्स के खिलाफ शानदार फ्यूड्स का हिस्सा रह सकते हैं।

यही कारण है कि अगर अगले हफ्ते SmackDown में डेनियल ब्रायन को रोमन रेंस के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो वह मैच की शर्त की अनुसार, SmackDown छोड़कर NXT ज्वाइन कर सकते हैं।

1- डेनियल ब्रायन WWE SmackDown में हार के बाद पार्ट टाइम परफॉर्मर बन जाएंगे?

youtube-cover

डेनियल ब्रायन ने Bellas पोडकास्ट पर बात करते हुए खुलासा किया था कि फुल टाइम परफॉर्मर के रूप में उनका रिटायरमेंट ज्यादा दूर नहीं है। यही कारण है कि अगर SmackDown में ब्रायन की हार होती है तो वह फुल टाइम परफॉर्मर के रूप में रिटायर हो सकते हैं।

इसके बाद ब्रायन पार्ट टाइम परफॉर्मर को रूप में कम्पीट करते हुए दिखाई दे सकते हैं। पार्ट टाइम परफॉर्मर बनने के बाद ब्रायन सिर्फ बड़े पीपीवी में ही कम्पीट करते हुए दिखाई देंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now