Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने मैचों के दौरान ब्रॉक लैसनर पर दबदबा बनाया लेकिन उन्हें हरा नहीं पाएं 

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
Subham Pal
ANALYST
Modified 24 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE इतिहास के सबसे डोमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और अपने करियर के दौरान उन्होंने कई दिग्गज सुपरस्टार्स पर अपना दबदबा बनाया था। यही नहीं, द अंडरटेकर (The Undertaker) का WrestleMania स्ट्रीक तोड़ने वाले सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर ही थे। इसके अलावा उन्होंने कोफी किंग्सटन, रिकोशे जैसे सुपरस्टार्स को कुछ सेकेंड्स के भीतर ही हरा दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें एलिस्टर ब्लैक SmackDown में वापसी के बाद टारगेट कर सकते हैं

ब्रॉक लैसनर का साल 2012 में वापसी के बाद काफी दबदबा रहा है लेकिन कुछ ऐसे चुनिंदा सुपरस्टार्स हुए हैं जो कि बीस्ट इंकार्नेट का दबदबा बनाने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं सो है कि लैसनर पर दबदबा बनाने वाले हर एक सुपरस्टार उन्हें हराने में कामयाब रहे हो। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि मैचों के दौरान ब्रॉक लैसनर पर दबदबा बनाने में कामयाब रहे थे लेकिन उन्हें हरा नहीं पाए थे।

4- एजे स्टाइल्स vs ब्रॉक लैसनर (WWE Survivor Series 2017)

Survivor Series 2017 में ब्रॉक लैसनर और एजे स्टाइल्स का चैंपियन vs चैंपियन मैच में मुकाबला देखने को मिला था। इस मैच की शुरूआत होते ही लैसनर ने एजे स्टाइल्स पर दबदबा बनाते हुए उनपर बुरी तरह हमला कर दिया और शुरूआती कुछ मिनटों में स्टाइल्स, लैसनर के सामने बिल्कुल असहाय नजर आए। हालांकि, जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ा, स्टाइल्स ने वापसी करते हुए लैसनर के पैरों पर अटैक करते हुए उन्हें गिरा दिया।

ये भी पढ़ें: WWE चैंपियन बनने से पहले सीएम पंक द्वारा लड़े गए 5 बेहतरीन मैच जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

इसके बाद स्टाइल्स ने बीस्ट पर अपने कई मूव्स का इस्तेमाल किया और यही नहीं, उन्होंने लैसनर को अपने सबमिशन मूव में भी जकड़ लिया था। ब्रॉक, स्टाइल्स के पकड़ से निकलने में नाकाम रहने के बाद स्टाइल्स के सर को मैट पर जोर-जोर से पटककर खुद को आजाद किया। वहीं, आखिर में जब स्टाइल्स ने फिनोमेनल फोर आर्म देने के लिए रोप्स से जंप किया तो लैसनर ने उन्हें हवा में ही कैच करके F5 देते हुए मैच जीत लिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now