Create
Notifications

5 तरीकों से ऐज WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं

ऐज, रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन
ऐज, रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 30 Oct 2020
टॉप 5 / टॉप 10

COVID-19 महामारी के शुरू होने से पहले ही लाइव ऑडियंस के सामने WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज धमाकेदार वापसी कर चुके थे। ऐज की दुश्मनी उसके बाद रैंडी ऑर्टन से शुरू हुई और रेसलमेनिया 36 में बड़ी जीत दर्ज करने में भी सफलता पाई थी लेकिन बैकलैश पीपीवी में मुकाबला हार बैठे।

WWE बैकलैश पीपीवी में लगी चोट के बाद ही ऐज उपचार के लिए ब्रेक पर चल रहे हैं। अब सबसे बड़ा सवाल है कि वापसी के बाद वो WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में किस तरह शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ वापसी के बाद जॉन सीना का मैच हो सकता है

कयास लगाए जा रहे हैं कि वो साल 2021 के शुरुआती महीनों में वापसी कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीकों से आपको अवगत कराने वाले हैं जिनसे ऐज WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं।

ऐज रॉयल रंबल मैच जीतकर रैंडी ऑर्टन को चैलेंज करें

WWE रॉयल रंबल 2020 को ऐज की वापसी के लिए आने वाले कई दशकों तक याद रखा जाएगा। तो क्यों ना लगातार दूसरे रॉयल रंबल को भी उनके लिए यादगार बना दिया जाए, जिससे उनका नाम प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो जाए।

रॉयल रंबल 2021 मैच को जीतकर वो रैंडी ऑर्टन को आसानी से WWE रेसलमेनिया 37 में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इस एक स्टोरीलाइन के बलबूते द वाइपर को और भी महान चैंपियन बनाया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने भारतीय फैंस के सामने हराया

इससे पहले उन्होंने साल 2010 में भी रॉयल रंबल मैच जीता था, लेकिन रेसलमेनिया 26 में क्रिस जैरिको के खिलाफ मिले टाइटल शॉट को वो जीत में तब्दील नहीं कर पाए थे। मगर इस बार WWE को उन्हें उनका रेसलमेनिया मोमेंट जरूर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो विंस मैकमैहन कमेंट्री के दौरान सुनना पसंद नहीं करते

1 / 5 NEXT
Published 30 Oct 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now