5 तरीकों से ऐज WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं

ऐज, रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन
ऐज, रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन

COVID-19 महामारी के शुरू होने से पहले ही लाइव ऑडियंस के सामने WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज धमाकेदार वापसी कर चुके थे। ऐज की दुश्मनी उसके बाद रैंडी ऑर्टन से शुरू हुई और रेसलमेनिया 36 में बड़ी जीत दर्ज करने में भी सफलता पाई थी लेकिन बैकलैश पीपीवी में मुकाबला हार बैठे।

WWE बैकलैश पीपीवी में लगी चोट के बाद ही ऐज उपचार के लिए ब्रेक पर चल रहे हैं। अब सबसे बड़ा सवाल है कि वापसी के बाद वो WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में किस तरह शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ वापसी के बाद जॉन सीना का मैच हो सकता है

कयास लगाए जा रहे हैं कि वो साल 2021 के शुरुआती महीनों में वापसी कर सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीकों से आपको अवगत कराने वाले हैं जिनसे ऐज WWE चैंपियनशिप या यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं।

ऐज रॉयल रंबल मैच जीतकर रैंडी ऑर्टन को चैलेंज करें

WWE रॉयल रंबल 2020 को ऐज की वापसी के लिए आने वाले कई दशकों तक याद रखा जाएगा। तो क्यों ना लगातार दूसरे रॉयल रंबल को भी उनके लिए यादगार बना दिया जाए, जिससे उनका नाम प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में हमेशा-हमेशा के लिए अमर हो जाए।

रॉयल रंबल 2021 मैच को जीतकर वो रैंडी ऑर्टन को आसानी से WWE रेसलमेनिया 37 में वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। इस एक स्टोरीलाइन के बलबूते द वाइपर को और भी महान चैंपियन बनाया जा सकेगा।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस ने भारतीय फैंस के सामने हराया

इससे पहले उन्होंने साल 2010 में भी रॉयल रंबल मैच जीता था, लेकिन रेसलमेनिया 26 में क्रिस जैरिको के खिलाफ मिले टाइटल शॉट को वो जीत में तब्दील नहीं कर पाए थे। मगर इस बार WWE को उन्हें उनका रेसलमेनिया मोमेंट जरूर देना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो विंस मैकमैहन कमेंट्री के दौरान सुनना पसंद नहीं करते

रोमन रेंस के खिलाफ मैच में रैंडी ऑर्टन की हार का कारण बनें

रैंडी ऑर्टन इन दिनों WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 के लिए केवल रोमन रेंस के खिलाफ फ्यूड में शामिल नहीं हैं। इस बीच द फीन्ड और ड्रू मैकइंटायर भी मौके का फायदा उठाने के अवसर तलाश रहे हैं।

अगर सर्वाइवर सीरीज के रोमन vs ऑर्टन मैच में ऐज सरप्राइज़ एंट्री लेकर द वाइपर की हार की वजह बनते हैं। इससे ना केवल ऐज भी चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो जाएंगे बल्कि ऑर्टन को भी कमजोर दिखाने से बचाया जा सकेगा।

द मिज़ से WWE MITB कॉन्ट्रैक्ट को जीतें

आपको याद दिला दें कि ऐज को सबसे पहला WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट विनर होने का गौरव प्राप्त है। इस साल ओटिस ने ब्रीफकेस जीता तो सही लेकिन उसे कैशइन करने से पहले ही वो द मिज़ के हाथों ब्रीफकेस को हार चुके हैं।

अगर वापसी के बाद द मिज़ को हराकर ऐज इस ब्रीफकेस को जीत लेते हैं तो सीधे तौर पर वो चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल हो जाएंगे और उनका कैशइन मोमेंट जरूर तहलका मचा सकता है।

द फीन्ड WWE चैंपियन बनकर ऐज को अपना निशाना बनाएं

अब द फीन्ड ने भी WWE चैंपियनशिप को जीतने की इच्छा जाहिर कर दी है और चैंपियन बनने के बाद वो ऐज के रूप में एक और लैजेंड सुपरस्टार को अपना निशाना बना सकते हैं।

दूसरी ओर अगर इसी स्टोरीलाइन में बेथ फीनिक्स और एलेक्सा ब्लिस भी शामिल हो जाती हैं, तो इसे स्टोरीलाइन ऑफ द ईअर कहना भी गलत नहीं होगा।

स्पीयर vs स्पीयर मैच को टीज़ कर WWE यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज करें

इस बात में कोई संदेह नहीं कि रोमन रेंस और जे उसो की दुश्मनी शानदार रही, लेकिन अब उसो भी रोमन को ट्राइबल चीफ मान चुके हैं। लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि एक महान चैंपियन बनने के लिए रोमन को महान सुपरस्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइंस में शामिल होना होगा।

ऐज और रोमन के बीच आसानी से स्पीयर vs स्पीयर मैच को बुक किया जा सकता है। इससे रोमन के विलन किरदार को भी बहुत फायदा पहुंच सकता है।