5 तरीके जिनसे WWE WrestleMania Backlash में Roman Reigns और The Usos vs Drew Mcintyre और RK-Bro के टैग टीम मैच का अंत हो सकता है 

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को इस मैच में देखना रोचक रहेगा
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को इस मैच में देखना रोचक रहेगा

WWE WrestleMania Backlash में एक बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। रोमन रेंस और द उसोज़ टीम बनाकर ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। दोनों ही टीमों के बीच इस मैच के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। WWE ने मैच के लिए कुछ ब्रॉल बुक करते हुए जबरदस्त हाइप बनाने की पूरी कोशिश की है।

इस मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स हैं और किसी भी टीम को जीत मिल सकती है। हालांकि, कुछ ऐसे तरीके हैं जिनसे इस टैग टीम मैच का अंत देखने को मिल सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करेंगे जिनसे WrestleMania Backlash में होने वाले 6 मैन टैग टीम मैच का अंत हो सकता है।

5- ड्रू मैकइंटायर का रोमन रेंस को पिन करते हुए हराना

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को बाद में इस मुकाबले में जोड़ा गया था। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच आगे दुश्मनी देखने को मिल सकती है और वो एक सिंगल्स मैच में आमने-सामने आ सकते हैं। यहां से उनकी दुश्मनी जारी रह सकती है। अगर ड्रू मैकइंटायर किसी तरह से रोमन को पिन करने में सफल रहते हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

रोमन रेंस को पिछले कुछ सालों से कोई पिन नहीं कर पाया है और इसी वजह से अगर ड्रू उन्हें हराकर अपनी टीम को जीत दिलाते हैं तो यह साल 2022 की सबसे ज्यादा चौंकाने वाली चीज़ों में से एक होगी। साथ ही अगर ड्रू ने रोमन को पिन कर दिया तो बाद में उनकी टाइटल के लिए दुश्मनी देखने को मिल सकती है। मैकइंटायर टाइटल मैच की मांग कर सकते हैं।

4- रोमन रेंस का रिडल को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाना

रोमन रेंस इस मैच में अपनी टीम के लिए अहम किरदार निभाएंगे। अगर WWE चाहता है कि किसी भी सुपरस्टार का कद कम नहीं हो और ब्लडलाइन की जीत हो तो फिर रिडल को पिन कराना एक सही चीज़ रहेगी। रोमन रेंस अगर ड्रू मैकइंटायर या रैंडी ऑर्टन जैसे बड़े रेसलर्स को पिन करते हैं तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी।

WWE अपने दोनों दिग्गज बेबीफेस सुपरस्टार्स को एक टैग टीम मैच में पिन नहीं कराना चाहेगा। इसी वजह से रोमन रेंस इस मुकाबले में रिडल को पिन करते हुए अपनी टीम को एक अहम जीत दिला सकते हैं। इस मैच में उसोज़ अपने भाई की मदद करते हुए जीत हासिल करने में अहम किरदार निभाएंगे।

3- पॉल हेमन के कारण ब्लडलाइन की जीत

रोमन रेंस और द उसोज़ अमूमन अपने मैचों में चीटिंग करते हैं। वो मैचों में जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश करते हैं और इसके लिए उन्हें अगर चीटिंग करना पड़े तो वो डरते नहीं हैं। वो यह चीज़ फिर कर सकते हैं। इस बार पॉल हेमन अपने साथियों की जीत में एक अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रोमन रेंस और द उसोज़ अगर संघर्ष करते हैं तो फिर हेमन किसी तरह से मैकइंटायर या फिर RK-Bro का ध्यान भटका सकते हैं। बाद में इस चीज़ का फायदा ब्लडलाइन उठा सकता है और कोई भी हील सुपरस्टार विरोधियों को पिन करते हुए मैच में जीत दर्ज कर सकता है।

2- ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro किसी एक उसो को पिन करते हुए जीत हासिल करें

ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro की ब्लडलाइन के साथ ही दुश्मनी देखने को मिल रही है। WWE इसे जारी रखना चाहेगा। अगर इस मैच में हील सुपरस्टार्स की जीत हो जाती है तो फिर दुश्मनी को आगे बढ़ाने का कोई अर्थ नहीं रहेगा। हालांकि, अगर ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro जीत हासिल करते हैं तो चीज़ें बदल सकती है।

बाद में उनके पास टाइटल मैच पाने और स्टोरीलाइन को जारी रखने का मौका रहेगा। इसी वजह से मैच में ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro को जीत मिल सकती है। इस मैच में रोमन रेंस को कमजोर नहीं दिखाया जाएगा। इसी कारण वो टीम उसोज़ के किसी एक सदस्य को पिन करते हुए जीत हासिल कर सकते हैं।

1- रोमन रेंस का ड्रू मैकइंटायर को पिन करते हुए टीम को जीत दिलाना

इस टैग टीम मैच में सभी की नजरें रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर पर है। अंत में इन दोनों सुपरस्टार्स का अहम किरदार रहने वाला है। रोमन रेंस इस मैच में एक बड़ी जीत दर्ज कर सकते हैं और सभी को चौंका सकते हैं। इस समय फैंस को लग रहा है कि ड्रू मैकइंटायर असल में रोमन के लिए तगड़ा विरोधी रहेंगे।

इस बात को रोमन रेंस WrestleMania Backlash में ही ख़ारिज कर सकते हैं। वो इस टैग टीम मैच के साथ में मैकइंटायर को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं। कोई उम्मीद नहीं करेगा कि ड्रू को इतना कमजोर दिखाया जाएगा। WWE अगर अपने फैंस को सरप्राइज करना चाहता है तो यह अच्छा तरीका रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now