Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

डीन एम्ब्रोज के हील टर्न होने की स्थिति में स्टोरीलाइन आगे बढ़ाने के 5 तरीके

टॉप 5 / टॉप 10
Published 10 Oct 2018, 16:16 IST
10 Oct 2018, 16:16 IST

E
E

इस हफ्ते के रॉ में हुए मैच के बाद एक बात तो साफ है कि डीन एम्ब्रोज़ हील टर्न कर सकते हैं। एम्ब्रोज़ की वापसी के बाद WWE की क्रिएटिव टीम को उनका हील टर्न करवाना ही था। इसके पहले से रैसलिंग पंडित और दर्शक उनके हील टर्न की उम्मीद कर रहे थे। खासकर तब जब रॉ के सभी खिताब द शील्ड और डॉग्स ऑफ वॉर के पास आ गए।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए WWE ने एम्ब्रोज़ के हील टर्न की ओर इशारा किया लेकिन ये कभी उन्होंने डिलीवर नहीं किया। सुपर शो डाउन में रोमन रेंस ने गलती से डीन एम्ब्रोज़ पर जोरदार सुपरमैन पंच से हमला किया लेकिन इसे एक गलती समझकर एम्ब्रोज़ इसे भूल गए। इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ पिन होने के बाद एम्ब्रोज़ रिंग के बीच मे शील्ड भाइयों को छोड़कर चल दिए।

ये रहे डीन एम्ब्रोज़ के हील टर्न की कहानी को आगे बढ़ाने के 5 तरीके।

#अपने भाइयों के साथ सुलह करना

Enter caption

एक बात हम सब जानते हैं कि डीन एम्ब्रोज़ सुलह कर के वापस अपने शील्ड भाइयों के साथ हो सकते हैं। द शील्ड के बीच जो दोस्ती है वो अन्य किसी भी टैग टीम के बीच नहीं है। ये केवल टैग टीम नहीं बल्कि एक परिवार हैं और चाहे कितने ही मतभेद क्यों न हो परिवार हमेशा एक बनी रहती है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए डीन एम्ब्रोज़ अपने साथियों का साथ छोड़ने से इंकार करते हुए वापस शील्ड का हिस्सा बन सकते हैं। ढेर सारे दर्शक उन्हें ये रास्ता चुनते हुए देखना नहीं चाहते।

1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 19:11 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...