5 तरीकें जिनसे रोमन रेंस की जोड़ी पॉल हेमन के साथ टूट सकती है 

क्या ब्रॉक लैसनर की वजह से पॉल हेमन, रोमन रेंस को धोखा देंगे?
क्या ब्रॉक लैसनर की वजह से पॉल हेमन, रोमन रेंस को धोखा देंगे?

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के WWE SmackDown में हील टर्न की शुरुआत पॉल हेमन के साथ आने से हुई थी। इन दोनों ने साथ आने के बाद से ही SmackDown को पूरी तरह बदलकर रख दिया था और पॉल हेमन के अपने साइड में होने की वजह से द बिग डॉग को रोकना मुश्किल है। यही नहीं, ट्राइबल चीफ और पॉल हेमन का साथ मिलकर काम करना फैंस को काफी पसंद आ रहा है लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ये जोड़ी एक दिन जरूर टूट जाएगी।

ये भी पढ़ें: 5 NXT सुपरस्टार्स जो 2021 मेंस Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर सकते हैं

ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को पॉल हेमन से अलग करके फैंस को चौंका सकती है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 तरीकों का जिक्र करने वाले हैं जिससे WWE द बिग डॉग की जोड़ी पॉल हेमन से तोड़ सकती है।

5- ब्रॉक लैसनर की वापसी और रोमन रेंस का फेस टर्न

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस
ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस

रोमन रेंस इस वक्त ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, हालांकि, द बिग डॉग से ज्यादा पॉल हेमन की जरूरत ब्रॉक लैसनर को है। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉक लैसनर की अनुपस्थिति में ट्राइबल चीफ को पॉल हेमन के साथ आने से निश्चय ही काफी फायदा हुआ है। यह बात तो पक्की है ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद एक बार फिर हेमन के साथ आ जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2020 में रेसलिंग को अलविदा कह दिया

इस बात की संभावना ज्यादा है कि लैसनर की वापसी रेड ब्रांड में होगी और इस वजह से हेमन को डबल ड्यूटी निभानी पड़ सकती है। हालांकि, इस बात की संभावना भी काफी ज्यादा है कि लैसनर की वापसी के बाद हेमन रोमन को धोखा देकर उनसे अलग हो जाएंगे और इसके बाद रोमन फेस टर्न ले सकते हैं। अगर हेमन से धोखा खाने के बाद रोमन फेस टर्न लेते हैं तो उनका यह बेबीफेस रन उनके पिछले रन से काफी अलग होगा।

4- रोमन रेंस और पॉल हेमन अलग होंगे लेकिन उनका रोल चेंज नहीं होगा

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

यह चीज संभव है कि पॉल हेमन और रोमन रेंस को स्टोरीलाइन टेंशन की वजह से अलग किया जा सकता है। हालांकि, हेमन से अलग होने के बाद भी रोमन रेंस हील सुपरस्टार के रूप में SmackDown में अपना दबदबा जारी रख सकते हैं। वहीं, हेमन भी रोमन से अलग होने के बाद अपने कैरेक्टर में बिना कोई बदलाव किये WWE प्रोगामिंग में अपना रोल निभाना जारी रख सकते हैं।

3- WWE बिना शोर-शराबे के इस जोड़ी को अलग कर सकती है

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस ने हील टर्न लेने के बाद से ही सभी को काफी प्रभावित किया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें पॉल हेमन की ज्यादा जरूरत नहीं है। इसलिए इस बात की संभावना ज्यादा है कि आने वाले समय में WWE बिना कोई स्पष्टीकरण दिए इस जोड़ी को अलग करने का फैसला कर सकती है। भले ही, कुछ फैंस इस जोड़ी के अलग होने से खुश नहीं होगे लेकिन ऐसा होने की संभावना काफी ज्यादा है।

2- रोमन रेंस के खिलाफ हो जाएंगे द उसोज?

रोमन रेंस और द उसोज
रोमन रेंस और द उसोज

जिमी उसो इस वक्त चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर है लेकिन वापसी के बाद वह रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन की टीम ज्वाइन कर सकते हैं। द उसोज के साथ आने से द बिग डॉग का ब्लडलाइन फैक्शन पूरा हो जाएगा लेकिन यह बात तो पक्की है कि यह फैक्शन ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी।

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि पॉल हेमन, द उसोज को साथ मिलकर रोमन पर रोमन को धोखा दे सकते हैं। अभी ऐसा होने में काफी समय बचा हुआ है लेकिन यह बात तो पक्की है कि इस धोखे के बाद रोमन जरूर फेस टर्न ले लेंगे।

1- पॉल हेमन WWE में बिग ई के मैनेजर बनेंगे?

पॉल हेमन और बिग ई
पॉल हेमन और बिग ई

पॉ़ल हेमन ने हाल ही में टॉकिंग स्मैक पर भविष्य में रोमन रेंस और बिग ई के बीच मैच होने के संकेत दिए थे। बिग ई को इस वक्त SmackDown में काफी पुश मिल रहा है और अगर वह इस पुश का इस्तेमाल कर WWE के अगले बड़े स्टार बन जाते हैं तो संभावना है कि आने वाले समय में पॉल हेमन, रोमन रेंस के खिलाफ उनका इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्रकार, हेमन के साथ आने से बिग ई न केवल WWE के टॉप पर पहुंच जाएंगे बल्कि उन्हें रोमन के खिलाफ मैच लड़ने का भी मौका मिलेगा।