Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 तरीकों से समोआ जो सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन से बदला ले सकते हैं

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 25, 2019
Dec 25, 2019 IST

समोआ जो, सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच
समोआ जो, सैथ रॉलिंस और ट्रिपल एच

समोआ जो WWE के सबसे शानदार रेसलर्स में से एक हैं और उन्होंने हाल ही में सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन के सामने खड़े होकर यह बात साबित भी कर दी है। जो कुछ समय के लिए अपनी चोट के कारण इन-रिंग रेसलिंग से दूर थे। इसी बीच रॉ के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे थे।

लेकिन जब शील्ड ऑफ पेन रे मिस्टीरियो पर हमला कर रही थी तो वह उनसे मुकाबला करने के लिए अपनी सीट से उठे। हालांकि समोआ जो अकेले होने के कारण तीनों के सामने टिक नहीं पाए। एकम और रेज़ार ने उन्हें कमेंटेटर्स टेबल पर डबल चोकस्लैम दी।

अगले हफ्ते की रॉ में जो की वापसी देखने को मिल सकती है और वह शील्ड ऑफ पेन से बदला ज़रूर लेना चाहेंगे। इन 5 तरीक़ों से जो, सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन से बदला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:-4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स के बीच असल जीवन में लड़ाई हुई


#5 बैकस्टेज अटैक

शील्ड ऑफ पेन और केविन ओवेंस
शील्ड ऑफ पेन और केविन ओवेंस

रॉलिंस, एकम और रेज़ार ने केविन ओवेंस पर कुछ हफ्ते पहले बैकस्टेज में हमला किया था। इसके बाद यह तीन सुपरस्टार मिलकर अलग-अलग सुपरस्टार्स पर हमला कर रहे हैं। दूसरी ओर समोआ जो कुछ समय के लिए रिंग कम्पटीशन से बाहर थे और रॉ के लिए कमेंट्री कर रहे थे। इस हफ्ते शील्ड ऑफ पेन ने जो पर भी हमला किया।

इस हमले का बदला लेने के लिए जो, रॉलिंस और उनके साथियों पर एक बैकस्टेज हमला कर सकते हैं जिसके बाद शील्ड ऑफ पेन एक या दो हफ़्तों के लिए रॉ में दिखाई ना दें, जिससे सबको लगे कि जो का हमला काफी खतरनाक था। हालांकि अभी यह बात सामने नहीं आई है कि जो मुकाबला लड़ने के लिए तैयार हैं या नहीं। लेकिन वह जब भी वापसी करेंगे इस हमले का बदला ज़रूर लेना चाहेंगे।

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...