Create
Notifications

WWE में द शील्ड की आगे की बुकिंग का हुआ खुलासा

सुर्यकांत त्रिपाठी

द शील्ड की वापसी हो चुकी हैं और उसे लेकर सभी उत्साहित हैं। WWE यूनिवर्स जो अब तक केवल रोमन रेन्स, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिन्स को सिंगल्स मैच में देखते आई थी उसे अब फिस्ट बम्प और शील्ड बॉम्ब देखने को मिल रहे हैं। लेकिन इस समय WWE के पास "हाउंड्स ऑफ जस्टिस" को देने के लिए क्या है? उनकी बुकिंग काफी मजेदार होगी

#5 रोमन रेन्स का हील टर्न

roman_reigns_bio-6ff1cda223eee9030a0f017f6410b333

रोस्टर पर कई लोग काफी समय से रोमन रेन्स के हील टर्न की मांग करते आ रहे हैं। रोमन रेन्स अपने किरदार में ऐसी कई भूमिकाएं निभा चुके हैं जहां हम उनके हील टर्न का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन उनका हील टर्न कभी देखने नहीं मिला। लेकिन अब सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज़ के साथ मिलकर उन्होंने शील्ड का रीयूनियन करवाया है। लेकिन अगर शील्ड केवल कुछ समय के लिए रही तो? इस बार रोमन रेन्स अपने भाइयों पर टर्न होकर हील रूप में अपनी जगह पक्की कर सकते हैं। अगर इसे सही ढंग से करवाया गया तो ये रैसलमेनिया 34 का मैच साबित हो सकता है। लैसनर, एम्ब्रोज़ और रोमन फास्टलेन 2016 पर भिड़ चुके हैं। ये मूव कंपनी के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

#4 WWE के नए चेहरे

shielddddddddddddddddd

WWE काफी समय से रोमन रेन्स को अपनी कंपनी का टॉप रैसलर बनाने की कोशिश कर रही है। ये काफी समय से दिखाई दे रहा है लेकिन ऐसा करने में WWE 100% कामयाब नहीं हो पाई है। लेकिन कंपनी के लिए शील्ड का मतलब है पैसा। सैथ रॉलिन्स द्वारा "हाउंड्स ऑफ जस्टिस" को तोड़ने के बाद से WWE ने इन्हें संभाल के रखा था। WWE अगर रोमन रेन्स को टॉप बेबीफेस बनाना चाहती है तो उनके साथ उनके भाइयों को भी खड़ा रहना पड़ेगा। इस बदलाव से शील्ड के साथ उसके तीनों सदस्य कंपनी में अपनी पकड़ मजबूत कर पाएंगे। अगर तीनों अपनी अपनी राह पर आगे बढ़ना चाहेंगे तो उसमें वो आपसी सहमति से कर सकते हैं। ताकि वो आगे भी बेबीफेस बने रह सकें।

#3 रैसलमेनिया का मेन इवेंट

00-04-31-4b7c6-1507671366-500

ज़रा सोचिए अगर शील्ड रॉयल रम्बल में आ गयी तो वो मिलकर बाकी सभी का खेल बिगाड़ सकती है। बाकी सभी रैसलर्स को बाहर कर शील्ड के तीनों सदस्य रिंग में खड़े रह सकते हैं। फिर शील्ड के तीनों सदस्य एक साथ रिंग के बाहर कूद जाएंगे। जिससे रैसलमेनिया 34 पर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच फैटल 4 वे मैच बन जाएगा। इसके बाद रैसलमेनिया जैसे बड़े मंच पर ब्रॉक लैसनर को अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप शील्ड के तीनों सदस्यों के खिलाफ बचाने पर मजबूर होना पड़ेगा। अगर WWE इस आईडिया की ओर बढ़ती है तो रोमन रेन्स न्यू ऑरलियन्स से एक चैंपियन के साथ साथ बड़े स्टार बनकर लौटेंगे। इसके बाद शील्ड वापस अपने काम पर लग सकती है।

#2 सीएम पंक की वापसी

00-05-07-56155-1507673333-500

कईयों का मानना है कि शील्ड को बनाने के पीछे सीएम पंक का बड़ा योगदान था। पंक ने भी बताया है कि उन्होंने शील्ड को बनाने का आईडिया कंपनी को दिया था। शील्ड ने जैसा काम किया उसे हम सबने देखा लेकिन क्या होता अगर सीएम पंक द शील्ड के लीडर होते तो? WWE में कुछ भी संभव है और इसलिए कंपनी में अगर सीएम पंक की वापसी होती है तो वहां पर दर्शकों की सबसे बड़ी प्रतिक्रिया देखने मिलेगी। वहां पर पंक हाउंड्स ऑफ जस्टिस से जुड़ जाएंगे।

#1 SaNITy पर हमला

00-05-31-b3a56-1507673587-500

SaNITy इस समय NXT टैग टीम डिवीज़न की सबसे लोकप्रिय टीम है और वो NXT टेकओवर: वॉरगेम्स की ओर बढ़ रही है। ऐसा नहीं लगता कि वो नवंबर तक अपना ख़िताब हारेगी क्योंकि तबतक उनका ख़िताब दांव पर नहीं लगा। रॉयल रम्बल के पहले NXT टेकओवर पर SaNITy अपना ख़िताब हारकर अगले दिन रॉयल रम्बल पर सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज़ के बीच चल रहे टैग टीम मैच में दखल देगी। हालांकि वहां पर रॉलिन्स और एम्ब्रोज़ की हार तो नहीं होगी लेकिन शील्ड और SaNITy के बीच फिउड की शुरुआत होगी जहां हमे दिलचस्प मैचेस देखने मिल सकते हैं। लेखक: एरोन वर्बल, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...