5 रैसलर्स जो Raw के दौरान रोमन रेंस के सैगमेंट में दखल दे सकते हैं

roman reigns and ronda rousey

विंस मैकमैहन द्वारा रोमन रेंस की वापसी की एलान के बाद अब हर कोई रोमन रेंस को रॉ में देखने के लिए उत्सुक है। हर कोई जानना चाहता है कि रोमन रेंस क्या बोलने वाले है? संभव यह है कि वह अपनी बीमारी से लड़ायी को लेकर ही बात करेंगे।जिस रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस ने WWE से जाने का एलान किया था। उस एपिसोड में उनका हौसला बढ़ाते हुए कई रैसलर देखने को मिले थे, जिसमें डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस, नाया जैक्स, ट्रिपल एच और ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल है।

रोमन रेंस की वापसी के बाद इनमे से कुछ रैसलर एक बार फिर रोमन रेंस के साथ देखने को मिल सकते है। भले ही WWE के रिंग में रोमन रेंस के बहुत कम दोस्त नज़र आते हो, लेकिन बैकस्टेज रोमन रेंस की दोस्ती हर किसी से काफी अच्छी है, खासकर उनके पुराने टैग टीम पार्टनर सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ से। तो आइए जान लेते है उन 5 रैसलर के बारे में जो रोमन रेंस को उनके सैगमेंट के दौरान इंटरप्ट करते हुए नज़र आ सकते है।

5- सैथ रॉलिंस

s

रॉयल रंबल जीतने के बाद सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया में चुनौती दी है। सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस दोनों WWE में ही नहीं, बल्कि असली जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। यहीं कारण है कि इस रॉ के एपिसोड में जब रोमन रेंस अपना सैगमेंट खत्म कर लेंगे। उसके बाद सैथ रॉलिंस रिंग में आ सकते हैं। इसके बाद रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस की आपस में बातचीत होगी, जिसमें वह रोमन रेंस की हेल्प और टीम शील्ड के टूटने को लेकर बात कर सकते हैं। रोमन रेंस इस दौरान सैथ रॉलिंस को रॉयल रंबल 2019 जीतने के लिए बधाई देंगे और उनसे रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनने का वादा ले सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 डीन एम्ब्रोज़

roman reigns and dean ambrose

बीते महीनों में डीन एंब्रोज के कैरेक्टर को लेकर काफी परिवर्तन किया जा रहा है, WWE द्वारा पहले उन्हें एक हील कैरेक्टर बनाया गया, लेकिन पिछले सप्ताह रॉ के दौरान वे एक बार फिर फेस रैसलर के तौर पर देखने को मिले। सबसे ज्यादा संभावना इसी बात की है कि रोमन रेंस के सैगमेंट के दौरान डीन एंब्रोज आएंगे और 22 अक्टूबर के दिन पीछे से सैथ रॉलिंस के ऊपर हमला करने और टीम शील्ड को तोड़ने के लिए माफी मांगेंगे। ऐसा होने पर हमें एक बार फिर टीम शील्ड एक साथ खड़ी हुई देखने को मिलेगी।

3- ड्रू मैकइंटायर

roman reigns and drew mecintyre

रोमन रेंस के WWE छोड़कर जाने से पहले ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस एक दूसरे के खिलाफ थे। सैगमेंट के दौरान ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस को इंटरप्ट कर सकते हैं और उन्हें काफी भला बुरा भी कह सकते हैं। बात यहां तक पहुंच सकती है कि ड्रू मैकइंटायर रोमन रेंस की तरह हमला करने के लिए जाएं, लेकिन बैकस्टेज से सैथ रॉलिंस या डीन एंब्रोज रोमन रेंस की मदद करें।

2- ब्रॉन स्ट्रोमैन

roman reigns and braun strowmn

रोमन रेंस के जाने के बाद कई मौकों पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस का समर्थन दिखाया है। यही नहीं जब रोमन रेंस ने WWE छोड़ी थी। उस रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन की आंखों में आंसू साफ दिख रहा था। ऐसे में रोमन रेंस के सैगमेंट खत्म होने के बाद जब वह बैकस्टेज जा रहे होंगे। उस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन आकर रोमन रेंस से बातचीत कर सकते हैं, एवं यह सब दर्शकों को भी काफी पसंद आएगा।

#1 रोंडा रॉउजी

roman reigns and ronda rousey

बैकी लिंच के सस्पेंशन के बाद से ही रोंडा राउजी की स्टोरी लाइन लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है। ऐसे में WWE सभी को हैरान कर सकती है, जब वह रोंडा राउजी को रोमन रेंस के सैगमेंट के दौरान रिंग में पहुंच जाए जिसके बाद इन दोनों के बीच बातचीत हो।

रोंडा राउजी उन कुछ रैसलर्स में से एक है जिन्होंने रोमन रेंस के जाने के बाद समय-समय पर WWE यूनिवर्स को रोमन रेंस की याद दिलाई। फिर चाहे बात कर ली जाए रोमन रेंस के स्पाइडर लोगो जैसी हेयर कटिंग रखकर या फिर लाइव इवेंट के दौरान रोमन रेंस का मूव ( सुपरमैन पंच) परफॉर्म कर।