Create
Notifications

5 रैसलर्स जो 2019 में डेनियल ब्रायन को हराकर जीत सकते हैं WWE चैंपियनशिप

Enter caption
Atul Kushwaha

2018 का साल जहां एक तरफ कुछ WWE रैसलर के लिए काफी अच्छा रहा। इसके विपरीत WWE के कुछ रैसलर ऐसे भी हैं जिनका साल 2018 काफी बुरा रहा। रोमन रेंस को अपनी बीमारी के चलते WWE से जाना पड़ा वहीं कुछ ऐसे भी रैसलर हैं जिन्होंने WWE में अपनी फिर से वापसी की।

2018 में हमें एक शॉकिंग मोमेंट्स देखने को तब मिला जब रैसलिंग से रिटायर हो चुके डेनियल ब्रायन ने अपनी WWE में वापसी की घोषणा की। जिससे उनके सभी चाहने वाले दर्शक खुश हो गए। डेनियल ब्रायन की रैसलिंग में वापसी के बाद हमें उनके मुकाबले द मिज और समोआ जो से देखने को मिले।

एजे स्टाइल से एक मुकाबले में उन्होंने चैंपियनशिप छीन ली और ब्रॉक लैसनर के साथ अपना ड्रीम मुकाबला लड़ा। अब स्मैकडाउन लाइव में WWE चैंपियनशिप डेनियल ब्रायन के पास है। जो आसानी से तो यह चैंपियनशिप अपने हाथ से जाने नहीं देंगे। आज हम आपसे बात करने वाले हैं ऐसे 5 रैसलर के बारे में जो डैनियल ब्रायन को हराकर उनकी यह चैंपियनशिप अपने नाम कर सकते हैं।

#5 द मिज

the miz and daniel bryan

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन द मिज और डेनियल ब्रायन के बीच में हमें पिछले सालों में काफी कुछ देखने को मिला। WWE में अपनी वापसी करने के बाद भी हमें इसमें स्मैकडाउन लाइव में इन दोनों के बीच मुकाबले देखने को मिले हैं। लेकिन वह मुकाबले कोई चैंपियनशिप या टाइटल के लिए नहीं थे। ऐसे समय में WWE एक बार फिर इन दोनों रैसलर के बीच एक स्टोरी लाइन बना सकती है और किसी चैंपियनशिप मुकाबले में हमें द मिज, डनियल ब्रायन को हराकर चैंपियन बनते दिखाई दे सकते हैं। ऐसा इसलिए भी हो सकता है क्योंकि द मिज हमें पिछले कुछ सालों से मेन इवेंट में देखने को नहीं मिले हैं।

Get WWE News in Hindi Here

#4 समोआ जो

samoa joe and daniel bryan

2018 साल समोआ जो के लिए अच्छा नहीं गया जहां उन्हें WWE चैंपियनशिप के लिए कुछ मौके दिए तो गए लेकिन इसमें उनकी हार ही हुई। डेनियल ब्रायन और समोआ जो के बीच में इससे पहले भी मुकाबले हो चुके हैं जहां अधिकतर समय समोआ जो ही भारी देखने को मिले। लेकिन यह तब की बात है जब डेनियल ब्रायन WWE में 1 फेस रैसलर थे। अब WWE ने डेनियल ब्रायन का कैरेक्टर फेस रैसलर से हील रैसलर में बदल दिया है। अब हमें इन दोनों के बीच जो भी मुकाबला देखने को मिलेगा वह काफी दिलचस्प होगा।

#3 एजे स्‍टाइल्स

aj style and daniel bryan

स्मैकडाउन लाइव में स्टाइल्स ही एकमात्र ऐसे रैसलर हैं जो काफी लंबे समय तक WWE चैंपियनशिप अपने पास रखते हैं। हाल ही में डेनियल ब्रायन ने ही उन्हें हरा कर चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ऐसे मैं भविष्य में हमें इन दोनों के बीच और भी मुकाबले देखने को मिलेंगे।अब रॉयल रंबल के लिए इन दोनों का मैच एलान हो चुका है, देखना होगा कि क्या स्टाइल्स एक बार फिर चैंपियन बनते हैं या नहीं।

#2 रूसेव

rusev vs. daniel bryan

2018 की शुरुआत रूसेव के लिए भले ही अच्छी ना रही हो लेकिन 2018 का अंत रूसेव के लिए काफी अच्छा रहा। क्योंकि क्रिसमस के मौके में हमें रूसेव यूनाइटेड स्टेट चैंपियन बनते हुए नजर आए। इसी के साथ रूसेव का 'रूसेव डे' भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ऐसे में WWE भविष्य में रूसेव को यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप की रेस से हटाकर WWEचैंपियनशिप की होड़ में भी शामिल कर सकती है। जहां हमें डेनियल ब्रायन और रूसेव के बीच एक मुकाबला देखने को मिल सकता है। रूसेव, डेनियल ब्रायन को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं।

#1 मुस्‍तफा अली

mustafa ali beat daniel bryan

WWE 205 से हमें मुस्तफा अली स्मैकडाउन लाइव में अपना डेब्यू करते हुए नजर आए। जहां पर मुस्तफा अली ने काफी शानदार तरीके से स्टाइल के साथ मिलकर डेनियल ब्रायन के साथ मुकाबला लड़ा। इस मुकाबले में डेनियल ब्रायन को हराया भी। इससे एक बात तो कंफर्म है कि हमें WWE चैंपियनशिप की रेस में मुस्तफा अली भी देखने को मिलेंगे और भविष्य में डेनियल ब्रायन के साथ चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल मुकाबला भी लड़ सकते हैं। सब को चौंकाते हुए इस मुकाबले में जीत दर्ज कर WWEचैंपियन भी बन सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...