Create
Notifications

5 WWE कपल जो ब्रेकअप के बाद भी साथ काम कर रहे हैं

Enter caption
Neeraj sharma

WWE अपने आप में एक बहुत बड़ा बिजनेस है। रैसलर्स की निजी जिंदगी में चाहे कुछ भी चल रहा हो लेकिन इसका सफर इसी तरह चलता रहेगा।

रैसलर्स के कारण ही किसी रैसलिंग कंपनी का वजूद होता है और WWE के साथ भी कुछ ऐसा ही है। ऐसा माना जाता है कि विंस मैकमैहन ने कभी WWE सुपरस्टार्स के बीच रिलेशनशिप्स का समर्थन नहीं किया। लेकिन पिछले कुछ सालों में ऐसा देखने को मिला है कि रियल लाइफ रिलेशनशिप्स से किसी बड़े अधिकारी को अब कोई परहेज नहीं है।

साल के करीब 300 दिन एक साथ काम करने के साथ-साथ किन्हीं दो रैसलर्स के बीच नज़दीकियाँ बढ़ना लाज़मी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही WWE कपल्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिनका भले ही ब्रेकअप हो चुका हो, परन्तु वो अभी भी साथ काम कर रहे हैं।

#5 कैथी कैली और फिन बैलर

Cathy Kelley and Finn Balor dated for a little over a year

कैथी कैली को WWE से जुड़े अब काफी समय बीत चुका है और फिलहाल वो यहाँ सोशल मीडिया एनालिस्ट के रूप में काम करती हैं। जब फिन बैलर का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ, तो वो कैथी कैली की ओर आकर्षित होने से खुद को रोक नहीं पाए थे।

दोनों को काफी बार एक दूसरे के साथ देखा जा चुका था। लेकिन इनका रिलेशन सबके सामने तब आया, जब WWE हॉल ऑफ फेम 2017 में दोनों को एक दूसरे से गुफ़्तगू करते देखा गया।

शॉन वॉल्टमैन ने भी पुष्टि की थी कि ये दोनों रिलेशन में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 2018 के अंतिम समय के बाद दोनों ने अलग राह पकड़ ली है। कैथी कैली का प्रोमोशन हो चुका है और फिन बैलर फिलहाल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 एलेक्सा ब्लिस और बडी मर्फी

Buddy Murphy and Alexa Bliss dated for more than four years

एलेक्सा ब्लिस और बडी मर्फी ने अपने NXT के दिनों से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। ब्लिस ने इस दौरान वेस्ली ब्लेक और बडी मर्फी को NXT टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में भी मदद की थी।

2016 में एलेक्सा ब्लिस का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ, मगर मर्फी NXT का हिस्सा बने रहे। काफी समय तक एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में बडी मर्फी को संघर्ष भी करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर मेन रोस्टर में कदम रखने के साथ ही सफलता ने एलेक्सा ब्लिस ने कदम चूमने शुरू कर दिए।

शादी की ख़बरों पर लगाम तब लगी, जब टोटल डीवाज़ के एक एपिसोड में दोनों ने साफ कर दिया कि उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। ख़ास बात यह है कि ये दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं, मगर उससे ज्यादा कुछ नहीं।

यह भी पढ़ें: कोडी रोड्स की पत्नी के बारे में पाँच दिलचस्प बातें जो आप नहीं जानते होंगे

#2 शार्लेट फ्लेयर और अल्बर्टो डैल रियो

View this post on Instagram

✨♥️✨

A post shared by Charlotte Flair (@charlottewwe) on

अल्बर्टो डैल रियो ने जब वर्ष 2015 में WWE में वापसी की, तभी से ख़बरें थीं कि वो शार्लेट के साथ रिलेशन में हैं। ये दोनों अधिक समय तक साथ नहीं रहे और अल्बर्टो डैल रियो का ध्यान शार्लेट की दोस्त पेज ने अपनी ओर आकर्षित किया।

डैल रियो और पेज का रिलेशनशिप पूरे विश्व भर में प्रसिद्धि पा चुका था। इसी कारण ख़बरें बनने लगी थीं कि डैल रियो के कारण शार्लेट और पेज के बीच संबंध बिगड़ रहे हैं।

खैर! अब 'द क्वीन' पुरानी बातों को भूल चुकी हैं और फिलहाल वो साथी सुपरस्टार एंड्राडे के साथ रिलेशन में हैं।

यह भी पढ़ें: डॉल्फ जिगलर ने कहा, मैं अभी छुट्टी पर चल रहा हूँ

#2 जॉन सीना और मिकी जेम्स

Mickie James and John Cena became a couple back in 2008

जॉन सीना और मिकी जेम्स का रिलेशन करीब एक दशक पहले शुरू हुआ था। 2008 में WWE ने मिकी जेम्स को स्मैकडाउन में भेजने का फैसला लिया, मगर कुछ समय बाद ही उन्हें कंपनी से रिलीज़ कर दिया गया। दोनों का रिलेशन काफी पब्लिक था, इसलिए दुनिया भर के फैंस इन दोनों के बीच संबंधों से वाकिफ थे।

ब्रेकअप के बाद मिकी जेम्स साथी रैसलर मैग्नस से शादी कर चुकी हैं। जिनसे उनकी मुलाक़ात इम्पैक्ट रैसलिंग में हुई। दूसरी ओर जॉन सीना कुछ समय निकी बैला के साथ रिलेशन में रहे, जो शादी की ख़बरों के कारण पूरी दुनिया में चर्चित रहे।

मिकी जेम्स ने वर्ष 2017 में WWE में वापसी की और यहाँ उन्होंने खुलेआम यह बात कुबूली कि वो जॉन सीना के साथ रिलेशन में थीं।

#1 डैना ब्रूक और डॉल्फ जिगलर

dolph ziggler and dana brooke

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि जिगलर WWE के सबसे हैंडसम सुपरस्टार्स में से एक हैं। इन दोनों की मुलाक़ात तब हुई, जब डैना ब्रूक NXT का हिस्सा थीं और जिगलर भी कभी-कभी परफॉर्मेंस सेंटर का दौरा किया करते थे।

मगर इन दोनों के बीच रिलेशन जितनी जल्दी शुरू हुआ था, उतना ही जल्दी ख़त्म भी हो गया। खैर! डॉल्फ जिगलर फिलहाल अपने स्टैंड-अप कॉमेडी टूर पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। दूसरी ओर ब्रूक WWE में बड़े पुश का इंतज़ार कर रही हैं।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...