COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE कपल जो ब्रेकअप के बाद भी साथ काम कर रहे हैं

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
45.84K   //    13 May 2019, 09:38 IST

Enter caption

WWE अपने आप में एक बहुत बड़ा बिजनेस है। रैसलर्स की निजी जिंदगी में चाहे कुछ भी चल रहा हो लेकिन इसका सफर इसी तरह चलता रहेगा।

रैसलर्स के कारण ही किसी रैसलिंग कंपनी का वजूद होता है और WWE के साथ भी कुछ ऐसा ही है। ऐसा माना जाता है कि विंस मैकमैहन ने कभी WWE सुपरस्टार्स के बीच रिलेशनशिप्स का समर्थन नहीं किया। लेकिन पिछले कुछ सालों में ऐसा देखने को मिला है कि रियल लाइफ रिलेशनशिप्स से किसी बड़े अधिकारी को अब कोई परहेज नहीं है।

साल के करीब 300 दिन एक साथ काम करने के साथ-साथ किन्हीं दो रैसलर्स के बीच नज़दीकियाँ बढ़ना लाज़मी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही WWE कपल्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिनका भले ही ब्रेकअप हो चुका हो, परन्तु वो अभी भी साथ काम कर रहे हैं।

#5 कैथी कैली और फिन बैलर

Cathy Kelley and Finn Balor dated for a little over a year

कैथी कैली को WWE से जुड़े अब काफी समय बीत चुका है और फिलहाल वो यहाँ सोशल मीडिया एनालिस्ट के रूप में काम करती हैं। जब फिन बैलर का मेन रोस्टर डेब्यू हुआ, तो वो कैथी कैली की ओर आकर्षित होने से खुद को रोक नहीं पाए थे।

दोनों को काफी बार एक दूसरे के साथ देखा जा चुका था। लेकिन इनका रिलेशन सबके सामने तब आया, जब WWE हॉल ऑफ फेम 2017 में दोनों को एक दूसरे से गुफ़्तगू करते देखा गया।


शॉन वॉल्टमैन ने भी पुष्टि की थी कि ये दोनों रिलेशन में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वर्ष 2018 के अंतिम समय के बाद दोनों ने अलग राह पकड़ ली है। कैथी कैली का प्रोमोशन हो चुका है और फिन बैलर फिलहाल इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...