Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE से जुडी 5 तस्वीरें जो शायद फैंस कभी नहीं भूल पाएंगे

  • तस्वीरें कभी झूठ नहीं बोलती।
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:53 IST

The Game Triple H has a truly incredible physique, but his facial expression from this photo has become one of wrestling

WWE में तस्वीरों की कमी नहीं है क्योंकि कई सालों से चल रही इस कंपनी ने धमाल मचाया हुआ है। इस दौरान कई तस्वीरें खींची गई हैं जिनमें शॉन माइकल्स द्वारा रैसलमेनिया 12 में जीती गई WWF चैंपियनशिप से जुड़ी फोटोज और 2002 में रॉ के दौरान विंस का एरिक से हाथ मिलाना शामिल है।

वैसे ये इकलौते पल नहीं है जिन्होंने कंपनी और फैंस को अपने एंटरटेनमेंट को दोबारा देखने का मौका दिया है बल्कि कई ऐसे पल भी हैं जो काफी बुरे कारणों से भी हिट रहे हैं। ये ज़रूरी नहीं कि उसमें किसी को चोट ही लगी हो या कुछ बेहद खराब ही हुआ हो क्योंकि कई बार कुछ पल सिर्फ इसलिए हिट हुए हैं कि उनमें कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन फोटोज़ पर जो काफी हिट रहीं और जिन्हें फेैंस शायद ही भूल पाएंगे।

#5 स्ट्रीक टूट गई है

Fans were shocked when The Undertaker fell to Brock Lesnar at WrestleMania 30, though no-one was more shocked than Ellis Mbeh.

रैसलमेनिया में अंडरटेकर का हारना शायद ही किसी के लिस्ट में होगा इसलिए जब इस शो के तीसवें साल में ये हुआ तो एलिस बेह के एक्सप्रेशन ने सबका ध्यान खींचा। एक तरफ ब्रॉक लैसनर द्वारा ये स्ट्रीक तोड़ना एक हैरान करने वाला पल था तो वहीं एलिस की आंखों और खुले हुए मुंह ने उनको एक ऐसा स्टार बना दिया जिसको लेकर काफी मेमेस बने। ये फैन शायद ही किसी रैसलिंग को पसंद करने वाले को याद ना हो।

जब ये पल हुआ था तो उस समय इस घटना को सबने उतनी ही हैरानी से देखा था जितना किसी ऐसी घटना को देखा जाता है जिसकी आपको उम्मीद ना हो। अब तो अंडरटेकर काफी कम रैसलिंग करते हैं लेकिन अगर वो आनेवाले समय में रैसलिंग करते हैं तो ये उम्मीद की जानी चाहिए कि वो अपना मैच ना हारें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 02 May 2019, 18:15 IST
Advertisement
Fetching more content...