Create
Notifications

5 मौके जब WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने सबसे अच्छे रिएक्शन दिए

Amit Shukla
ANALYST

#4 ट्रिपल एच ने रैंडी ऑर्टन के घर में दस्तक दी

2009 में रैंडी ऑर्टन और ट्रिपल एच के बीच एक लड़ाई चल रही थी। इन दोनों के पास ये हुनर था कि वो किसी भी कहानी को व्यक्तिगत बना दें। इसी प्रयास में रैंडी ऑर्टन कुछ कदम आगे बढ़ गए लेकिन इसका नतीजा अच्छा नहीं होने वाला था। इस बात का अंदाजा शायद रैंडी ऑर्टन को नहीं था।

Raw में वो अपने घर से एक इंटरव्यू दे रहे थे कि तभी उन्हें घर के दरवाजे पर एक दस्तक सुनाई दी। उन्होंने अपने साथ बैठी महिला से दरवाजे को खोलने के लिए कहा लेकिन उसी समय उनकी नजर ट्रिपल एच के द्वारा किए जा रहे अटैक पर पड़ी और उन्होंने उस महिला को ऐसा करने से रोक दिया। उस समय रैंडी के हाव भाव देखकर आप इनकी एक्टिंग से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकते हैं।

#3 कोफी किंग्स्टन को कहा स्टूपिड

इसे रैंडी ऑर्टन के काम का कमाल ही कहेंगे कि इन्होंने जिस तरह से कोफी किंग्स्टन को स्टूपिड कहना शुरू किया और उसके बाद जो रिएक्शन दिए उसने कोफी को आगे बढ़ने में मदद की। पूर्व WWE चैंपियन ने इसके बारे में कई जगहों पर जिक्र किया है। रैंडी ऑर्टन एक बड़े स्टार हैं।

इनके काम के कारण कोफी को काफी अच्छा पुश मिला और फिर डेनियल ब्रायन ने कोफी को अच्छी पुश दी। कोफी के काम का कमाल ऐसा है कि वो किसी को भी इम्प्रेस कर दे और यही वजह है कि कोफीमेनिया एक समय पर इतना हिट हुआ था। इसकी शुरुआत रैंडी ऑर्टन के कारण ही हुई थी।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Edited by Amit Shukla
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now