Create
Notifications

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

Raw
Raw
ANALYST

रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस समय Raw में कई सारी स्टोरीलाइन आगे बढ़ रही हैं। साथ ही WWE लगातार अच्छे मैच और सैगमेंट्स तय कर रहा है। पिछले हफ्ते WWE ने अच्छा काम किया था। फैंस को भी कुछ हद तक Raw का एपिसोड पसंद आया था।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े मैच जिनमें जीत दर्ज करने के बाद ड्रू मैकइंटायर सही मायने में WWE के टॉप स्टार बने

अगर WWE को Raw का एपिसोड खास बनाना है तो उन्हें पिछले हफ्ते की तरह कुछ बड़े शॉक प्लान करने होंगे। इससे एपिसोड चर्चा का विषय बन जाएगा और WWE को काफी फायदा होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो Raw के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- Raw में कोफी किंग्सटन और बॉबी लैश्ले के बीच Hell in a Cell के लिए मैच तय हो जाएं

पिछले हफ्ते एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला था। दरअसल, बॉबी लैश्ले के सिंगल्स मैच के ओपन चैलेंज का जवाब कोफी किंग्सटन ने दिया था। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर की इंटरफेरेंस की वजह से बॉबी लैश्ले की हार देखने को मिली थी। कोफी ने WWE चैंपियन पिन कर दिया था। फैंस ने इसके बाद कोफी को फिर WWE टाइटल की स्टोरीलाइन में लाने की इच्छा जताई थी।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज सुपरस्टार्स जो WWE में वापसी नहीं करना चाहते और 2 जो कभी वापसी नहीं कर पाएंगे

ऐसे में Raw के एपिसोड में बड़ी घोषणा देखने को मिल सकती हैं। कोफी किंग्सटन Raw में बॉबी लैश्ले को चैलेंज कर सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर जरूर इस चीज़ से नाखुश दिखाई दे सकते हैं। इसके बावजूद WWE बॉबी लैश्ले और कोफी किंग्सटन के बीच मैच बुक करके सबको चौंका सकता है। ये मैकइंटायर के हील टर्न के लिए रास्ता आसान कर देगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now