Create

WWE की 5 ऐसी फ्रेंडशिप जिनके बारे में फैंस शायद ही जानते होंगे 

रिहा रिप्ली & ब्रॉक लैसनर

डब्लू डब्लू ई(WWE) में कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके दोस्ती का इस्तेमाल कंपनी बेहतरीन स्टोरीलाइन बनाने के लिए करती है। उदाहरण के लिए केविन ओवेंस vs सैमी जेन और टॉमैसो सिएम्पा vs जॉनी गर्गानो के NXT में हुए फ्यूड को दर्शकों को इसलिए पसंद आया था क्योंकि इन दोनों ही फ्यूड्स में दर्शकों को इन सुपरस्टार्स के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

इसके अलावा बिली के & पेटन रॉयस, सोन्या डेविल & मैंडी रोज और साशा बैंक्स & बेली भी असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं। आपको बता दें WWE दो सुपरस्टार्स के बीच रिलेशनशिप के अलावा सुपरस्टार्स के बीच फ्रेंडशिप को भी स्पॉटलाइट में लाने की कोशिश करती हैं।

यह भी पढ़े:- WWE Super ShowDown 2020: 7 सुपरस्टार्स जो वापसी कर सकते हैं

फिर भी कई ऐसे सुपरस्टार्स हुए हैं जिनके फ्रेंडशिप को WWE के साथ दर्शकों ने भी नजरंदाज किया और इस आर्टिकल में हम WWE की 5 ऐसे फ्रेंडशिप के बारे में बताने वाले हैं जिनके बारे में फैंस शायद ही जानते ही होंगे।

#5 रुसेव & शेमस

View this post on Instagram

Today was a good day!

A post shared by Miroslav Barnyashev (@rusevig) on

रुसेव वर्तमान में रेड ब्रांड का हिस्सा हैं जहां वह बॉबी लैश्ले के साथ फ्यूड में हैं जबकि सेल्टिक वॉरियर शेमस ने हाल ही में स्मैकडाउन में वापसी की है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड्स का हिस्सा हैं इसके बावजूद ये दोनों साथ में काफी समय बिता रहे हैं जो यह दर्शाता है कि असल जिंदगी में ये दोनों सुपरस्टार कितने अच्छे दोस्त हैं।

जैसा कि आप सभी जानते हैं ये दोनों सुपरस्टार्स अलग-अलग ब्रांड में हैं, इस कारण किसी भी शो के लिए इन्हें अलग-अलग यात्रा करनी पड़ती है, इसके बावजूद ये दोनों साथ मिलकर वर्कआउट करने के लिए समय निकाल लेते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रिकोशे & अपोलो क्रूज़

रिकोशे सुपर शोडाउन इवेंट में ब्रॉक लैसनर का सामना करने जा रहे हैं लेकिन वह सऊदी अरब में होने जा रहे इस मैच में शायद ही बीस्ट को हरा पाएंगे।

आपको बता दें जब रिकोशे इंडी सीन में काम कर रहे थे तो उस वक़्त वह और अपोलो क्रूज़ एक ही घर में रहा करते थे। कई इंटरव्यू में यह खुलासा किया जा चुका है कि रिकोशे और अपोलो क्रूज़ WWE में आने के पहले से ही काफी अच्छे दोस्त हैं और जब अपोलो को WWE द्वारा साइन किया गया तो इन दोनों सुपरस्टार्स ने साथ मिलकर घर लेने का निश्चय किया।

#3 रिया रिप्ली & रेकल गोंजालेज़

रेकल गोंजलेज ने हाल ही में अपना NXT डेब्यू करते हुए टेगन फॉक्स पर हमला किया था जिस कारण टेगन को डकोटा काई के खिलाफ मैच में हार का सामना करना पड़ा। आपको बता दें रेकल काफी समय से NXT विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली के साथ ट्रेनिंग करती हुई आ रही है।

रेकल का डेब्यू हो चुका है, अब देखना यह है कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड रिया रिप्ली के साथ टीम बनाती हैं या फिर वह अपनी ही बेस्ट फ्रेंड को NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करेंगी।

#2 साशा बैंक्स & कलिस्टो

साशा बैंक्स WWE की लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और आपको बता दें रिंग के बाहर वह बाकी विमेंस सुपरस्टार्स के साथ समय बिताने के बजाए कलिस्टो के साथ समय बिताना पसंद करती है और शायद इसलिए हैं क्योंकि कलिस्टो, साशा के पति के काफी करीबी दोस्त हैं।

पूर्व यूएस चैंपियन के कारण साशा के इन-रिंग परफॉरमेंस में काफी सुधार आया है और ऐसा इसलिए है क्योंकि वह पिछले कुछ समय से कलिस्टो के साथ लूचा ट्रेनिंग कर रही है।

#1 ब्रॉक लैसनर & शैल्टन बेंजामिन

शायद कई फैंस मानते होगे कि WWE में ब्रॉक लैसनर का कोई दोस्त नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है। आपको बता दें शैल्टन बेंजामिन और ब्रॉक लैसनर कॉलेज के दिनों से ही काफी अच्छे दोस्त हैं और एक वक़्त तो ऐसा भी आया जब बेंजामिन ने लैसनर को अपने घर में इसलिए रहने दिया क्योंकि उस वक़्त लैसनर के पास पैसे की कमी थी।

जल्द ही लैसनर को WWE द्वारा साइन कर लिया गया और इसके बाद बीस्ट ने अपनी दोस्ती निभाते हुए पुराने दोस्त शैल्टन बेंजामिन को भी WWE में लाने में मदद की।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment