5 मेन रोस्टर सुपरस्टार्स जिन्हें WWE NXT में चले जाना चाहिए 

एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे
एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे

दो सालों के दौरान फिन बैलर (Finn Balor) और ब्रीजांगो की WWE NXT में वापसी होते हुए देखने को मिली थी। फिन बैलर ने द फीन्ड (The Fiend) के खिलाफ मैच के बाद NXT में वापस कदम रखा था जबकि ब्रीजांगो ब्लैक & गोल्ड ब्रांड में जाने से पहले ब्लू ब्रांड में फैशन फाइल्स के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे थे। यही नहीं, इस दौरान ब्रीजांगो को SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच में भी लड़ने का मौका मिला था।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE Fastlane 2021 में नहीं होनी चाहिए और 2 चीजें जो जरूर होनी चाहिए

WWE मेन रोस्टर में कई ऐसे डिजर्विंग सुपरस्टार्स हैं जिन्हें ठीक तरह से स्क्रीन पर टाइम बिताने का मौका भी नहीं मिल पा रहा है। यही कारण है कि इन सुपरस्टार्स को NXT में वापस चले जाना चाहिए। भले ही, NXT रोस्टर में भी सुपरस्टार्स की भरमार है लेकिन इन सुपरस्टार्स को इस ब्रांड में जाने के बाद बेहतर बुकिंग मिलेगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 मेन रोस्टर सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें NXT में चले जाना चाहिए।

5- WWE Raw सुपरस्टार एंजेल गार्जा

एंजेल गार्जा
एंजेल गार्जा

एंड्राडे के हम्बर्टो कारिलो और रे मिस्टीरियो के खिलाफ फ्यूड के दौरान एंजेल गार्जा का Raw में डेब्यू कराया गया था। इसके बाद गार्जा लंबे वक्त तक एंड्राडे के साथ पार्टनरशिप में दिखाई दिए थे और जैलिना वेगा इस टीम की मैनेजर हुआ करती थी। हालांकि, वेगा को रिलीज किये जाने की वजह से एंड्राडे को भी टेलीविजन से हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Fastlane 2021 पीपीवी में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

इसके बाद से ही एंजेल गार्जा को कुछ मौकों पर टेलीविजन पर इस्तेमाल किया गया था और वर्तमान समय में Raw में किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है। यही कारण है कि गार्जा को वापस NXT में चले जाना चाहिए जहां जाने के बाद उन्हें खुद को सिंगल्स स्टार के रूप में बिल्ड करने का मौका मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- निकी क्रॉस WWE NXT डिवीजन के लिए उपयोगी साबित हो सकती हैं

निकी क्रॉस
निकी क्रॉस

निकी क्रॉस एक ऐसी WWE सुपरस्टार हैं जिन्हें Raw से NXT में भेजे जाने पर काफी फायदा हो सकता है। वैसे भी, एलेक्सा ब्लिस के द फीन्ड के साथ आने के बाद क्रॉस को मौके मिलना बंद हो चुके हैं लेकिन जोड़ी टूटने से पहले क्रॉस, ब्लिस के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियन बन चुकी थी।

इस वक्त क्रॉस को NXT में भेजना एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है और इस ब्रांड में जाने के बाद वह टोनी स्टॉर्म, कैंडिस ली रे जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ फ्यूड कर सकती हैं। यही नहीं, ब्लैक & गोल्ड ब्रांड में भेजे जाने के बाद निकी के पास अपने करियर में पहली बार NXT विमेंस चैंपियन बनने का मौका होगा।

3- WWE विमेंस स्टार पेय्टन रॉयस

पेय्टन रॉयस
पेय्टन रॉयस

WWE ड्राफ्ट 2020 में आइकॉनिक्स टीम को तोड़ते हुए पेय्टन रॉयस को बिली के से अलग कर दिया गया था। उम्मीद थी कि अलग होने के बाद पेय्टन को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश दिया जाएगा, हालांकि, ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला।

यही नहीं, Raw में पेय्टन को स्क्रीन पर समय बिताने का भी पर्याप्त मौका नहीं मिल पा रहा है इसलिए पेय्टन को NXT में भेज देना चाहिए। NXT में जाने के बाद पेय्टन खुद को सिंगल्स स्टार के रूप में बिल्ड कर सकती हैं। यही नहीं, पेय्टन को ब्लैक & गोल्ड ब्रांड में NXT विमेंस चैंपियनशिप मैच में भी लड़ने का मौका मिल सकता है।

2- WWE सुपरस्टार रिकोशे

रिकोशे
रिकोशे

रिकोशे का WWE मेन रोस्टर में आने के पहले NXT में काफी शानदार करियर रहा था। हालांकि, मेन रोस्टर में आने के बाद रिकोशे को शुरूआती पुश तो मिला लेकिन जल्द ही, उन्हें पुश मिलना बंद हो गया। रिकोशे जैसे टैलेंटेड परफॉर्मर को मौके न मिलना काफी अजीब है।

अगर कंपनी के पास मेन रोस्टर में रिकोशे के लिए कोई प्लान नहीं है तो उन्हें NXT में भेज दिया जाना चाहिए। आपको बता दें, रिकोशे NXT में नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप रह चुके हैं और इस ब्रांड में वापसी के बाद वह एक बार फिर इस टाइटल को हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं।

1- एलिस्टर ब्लैक पूर्व NXT चैंपियन रह चुके हैं

एलिस्टर ब्लैक
एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक का NXT रन, मेन रोस्टर रन से ज्यादा बेहतर था और इस ब्रांड में वह NXT चैंपियन भी रह चुके हैं। आपको बता दें, ब्लैक को WWE ड्राफ्ट 2020 के बाद से ही टेलीविजन पर नहीं देखा गया और रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने NXT में जाने की मांग की थी लेकिन WWE ने उनकी मांग ठुकरा दी थी।

हालांकि, अगर WWE के पास ब्लैक जैसे टैलेंटेड सुपरस्टार के लिए कोई प्लान नहीं है तो उन्हें NXT में भेज देना चाहिए। NXT में जाने के बाद ब्लैक को फिन बैलर जैसी ही सफलता मिल सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment