COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनके AEW में जाने से विंस मैकमैहन को पछतावा नहीं होगा और 4 जिनके जाने से होगा

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
22.29K   //    08 Jan 2019, 16:00 IST

Enter caption

WWE को टक्कर देने के लिए नई प्रोफेशनल रैसलिंग कंपनी ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) अस्तिव में आ चुकी है। हाल ही में कोडी रोड्स, द यंग बक्स और एडम पेज ने नई प्रो रैसलिंग कंपनी ऑल एलीट रैसलिंग की घोषणा की है। ऑल एलीट रैसलिंग की घोषणा होने के बाद रैसलिंग की दुनिया में तलहका मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें: WWE के नए 'दुश्मन' All Elite Wrestling को फ्लॉप करने के 5 शानदार विकल्प

इस बात की पूरी संभावना है कि ऑल एलीट रैसलिंग कंपनी में इंडिपेंडेंट सर्किट के अलावा WWE के भी कई सुपरस्टार्स नज़र आ सकते हैं। ऐसे में विंस मैकमैहन की नज़र इन सारी चीजों पर होगी। विंस मैकमैहन किसी भी कीमत पर नहीं चाहेंगे कि उनके सुपरस्टार्स ऑल एलीट रैसलिंग में जाए।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 सुपरस्टार्स पर जिनके ऑल एलीट रैसलिंग में जाने से विंस मैकमहैन को पछतावा नहीं होगा और 4 जिनके जाने से होगा।

जाने से पछतावा नहीं होगा: कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज 

Are they looking to make the transition?

बुलेट क्लब के मेंबर कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को WWE में उतने मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे। इस बात से कोई भी इंकार नहीं कर सकता है कि उनकी खराब बुकिंग के कारण मेन रोस्टर पर वह ज्यादा सफल नहीं हुए हैं।

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीतने के बावजूद उन्हें किसी बड़ी बड़ी स्टोरीलाइन में शामिल होने का मौका नहीं मिला। ऐसे में इस बात की संभावना काफी है कि कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज जल्द ही WWE से जाने का रूख कर सकते हैं और हमारे ख्याल से विंस मैकमैहन को उनके जाने का कोई पछतावा भी नहीं होगा।

Get WWE News in Hindi Here 

1 / 8 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...