Create
Notifications

WWE के 5 सुपरस्टार्स जो रिलीज़ से कुछ महीने पहले तक चैंपियन रह चुके थे

WWE ने पिछले एक साल से कई सारे रेसलर्स को बाहर किया, जिसमें बड़े नाम भी शामिल
WWE ने पिछले एक साल से कई सारे रेसलर्स को बाहर किया, जिसमें बड़े नाम भी शामिल
Ankit
SENIOR ANALYST

WWE से पिछले एक साल के अंदर काफी सारे रेसलर्स बाहर निकाले जा चुके हैं। इसमें कुछ छोटे नाम शामिल हैं तो कुछ ऐसे रेसलर्स जिनको बाहर कर WWE ने फैंस को झटका दिया। इस लिस्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman), ब्रे वायट (Bray Wyatt) जैसे स्टार भी हैं जो WWE में चैंपियन रह चुके हैं। वहीं कर्ट एंगल समेत कुछ सीनियर सुपरस्टार्स और ऑफिशियल्स को भी WWE रिलीज कर चुकी है।

ये सब इसलिए हुआ क्योंकि कोविड 19 ने WWE की भी कमर तोड़ दी थी। इसी बीच WWE ने पैसों का हवाला देते हुए कई सारे रेसलर्स को पिछले साल बाहर किया, जबकि इस साल भी रिलीज करने का सिलसिला जारी रहा। यहां हम आपको बताते हैं उन रेसलर्स के बारे में जो WWE से रिलीज होने से कुछ महीनों पहले तक चैंपियन थे।

5- WWE के पूर्व चैंपियन कर्ट एंगल

WWE में साल 2006 के दौरान कर्ट एंगल बहुत बड़ा नाम था। WWE ने कर्ट एंगल को उनके सात साल के करियर में कई चैंपियनशिप जीतने का मौका दिया। हालांकि 2006 में कर्ट एंगल जब चैंपियन थे, तब उनका खराब दौर शुरू हो गया था जिसका अंत WrestleMania में हुआ।

दरअसल, 2006 की WrestleMania में कर्ट एंगल का मैच रे मिस्टीरियो और रैंडी ऑर्टन के साथ चैंपियनशिप के लिए था। इस मैच के लिए पहले से रैंडी ऑर्टन को चैंपियन बताया जा रहा था। ये भी लगभग साफ था कि कर्ट एंगल का ये आखिरी मैच हो सकता है। इस मैच में रे मिस्टीरियो की जीत हुई और कुछ दिनों बाद खबर सामने आ गई थी कि WWE ने कर्ट एंगल को वेलनेस पॉलिसी के उल्लंघन के चलते रिलीज कर दिया गया था।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now