5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें क्रिएटिव टीम भूल चुकी है

ब्रॉक लैसनर, डोमिनिक & रे मिस्टीरियो
ब्रॉक लैसनर, डोमिनिक & रे मिस्टीरियो

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और सैमी जेन के इस महामारी में काम न करने के फैसले के कारण WWE को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। यही कारण है कि WWE के पास ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियन बनाने और उन्हें ब्रे वायट के साथ फ्यूड कराने के अलावा और कोई चारा नहीं था। यही नहीं, कंपनी ने सैमी जेन से टाइटल वापस लेकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट कराने का फैसला किया ताकि वह इस टूर्नामेंट के माध्यम से किसी दूसरे सुपरस्टार को चैंपियन बना सके।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ एजे स्टाइल्स SmackDown में फ्यूड कर सकते हैं

पिछले कुछ समय में कंपनी ने कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया, हालांकि अभी भी कई ऐसे सुपरस्टार्स है जिनका ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया लेकिन वह अभी भी WWE का हिस्सा हैं। इन सुपरस्टार्स की जगह कंपनी ने पिछले कुछ समय में रॉ में कई NXT सुपरस्टार्स का इस्तेमाल किया है जो यह दर्शाता है कि क्रिएटिव टीम इन सुपरस्टार्स को भूल चुकी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें क्रिएटिव टीम भूल चुकी है।

5.WWE सुपरस्टार 'बो डैलस'

youtube-cover

बो डैलस लंबे वक्त से WWE टेलीविजन पर नहीं दिखाई दिए हैं और आपको बता दें, वह आखिरी बार सितंबर 2019 में टीवी पर दिखाई दिए थे जहां उन्होंने ड्रेक मेवरिक को पिन करके 24/7 चैंपियनशिप जीता था। बो डैलस के टैग टीम पार्टनर कर्टिस एक्सल को अप्रैल के महीने में कंपनी से रिलीज़ कर दिया था लेकिन हैरानी की बात यह है कि बो डैलस अभी भी कंपनी के साथ बने हुए हैं।

बो डैलस का कंपनी में बने रहना यह दर्शाता है कि WWE के पास बो डैलस के जरूर कोई प्लान है और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी कब इस प्लान पर काम करना शुरू करने वाली है।

4.WWE विमेंस सुपरस्टार 'बियांका ब्लेयर'

youtube-cover

बियांका ब्लेयर ने जेलिना वैगा के टीम के खिलाफ फ्यूड में स्ट्रीट प्रॉफिट्स की मदद करते हुए WWE के टॉप शो में अपना डेब्यू किया था और आपको बता दें, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मॉन्टेज फोर्ड, बियांका ब्लेयर के पति है। हालांकि, इस फ्यूड के बाद बियांका ब्लेयर नहीं दिखाई दी और यह काफी हैरानी की बात है क्योंकि वह NXT की बड़ी सुपरस्टार्स में से एक थी। यही नहीं, उन्हें मनी इन द बैंक क्वॉलिफाइंग मैच में भी लड़ने का मौका नहीं मिल पाया था और इन सभी चीजों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि WWE क्रिएटिव टीम उन्हें भूल चुकी है।

3.WWE सुपरस्टार 'मुस्तफा अली'

youtube-cover

अली ने मेन रोस्टर में काफी मोमेंटम के साथ डेब्यू किया था और उस वक्त की रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें बड़ा पुश दिया जाना था। लेकिन, उनकी इंजरी ने सारा खेल बिगाड़ दिया और उनकी जगह कोफी किंग्सटन को पुश दिया गया जो कि आगे चलकर WWE चैंपियन बने। अली पिछले कुछ महीनों से टेलीविजन पर नहीं दिखाई दिए हैं और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने उनकी वापसी के बाद के लिए क्या प्लान तैयार कर रखा है।

2.WWE सुपरस्टार 'शॉर्टी जी'

youtube-cover

WWE सुपरस्टार शॉर्टी जी इस साल हुए रॉयल रंबल पीपीवी के समय शेमस के साथ फ्यूड में थे और इस पीपीवी में हुए मैच में शेमस, शॉर्टी जी को हराने में कामयाब रहे थे और इसके कुछ दिनों बाद स्मैकडाउन में हुए रिमैच में भी शेमस, शॉर्टी जी को हराने में कामयाब रहे। इस मैच में लड़ने के बाद से ही शॉर्टी जी कंपनी में नही दिखाई दिए हैं और यह काफी हैरानी की बात है।

1.WWE सुपरस्टार रे मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक मिस्टीरियो

youtube-cover

डोमिनिक मिस्टीरियो ब्रॉक लैसनर के साथ फ्यूड के समय अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ काम करते हुए दिखे थे और यही नहीं, सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में उन्होंने अपने पिता के साथ मिलकर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच लड़ा था। हालांकि बाप बेटे की यह जोड़ी उस मैच में बीस्ट को हराने में नाकाम रही थी। इन सब के बाद से डोमिनिक टेलीविजन से अचानक गायब हो गए और अब जबकि, अगले हफ्ते रॉ में मिस्टीरियो का रिटायरमेंट सेरेमनी है, यह देखना रोचक होगा कि इस सैगमेंट के दौरान डोमिनिक की वापसी होती है या नहीं। आपको बता दें डोमिनिक ने पिछली बार अपने पिता को रिटायरमेंट लेने से रोका था तो क्या वह एक बार फिर वापसी कर मिस्टीरियो को रिटायरमेंट लेने से रोक देंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now