5 WWE सुपरस्टार्स जिनके साथ एजे स्टाइल्स SmackDown में फ्यूड कर सकते हैं

एजे स्टाइल्स को हाल ही में स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया गया था।
एजे स्टाइल्स को हाल ही में स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया गया था।

जब WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स (Aj Styles) को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शामिल किया गया तो सभी हैरान रह गए क्योंकि पूर्व WWE चैैंपियन एजे स्टाइल्स उस वक्त रॉ सुपरस्टार थे और उनको स्मैकडाउन में होने जा रहे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट में शामिल करने का कोई मतलब नहीं बनता था। लेकिन, जब वह WWE के ब्रांड टू ब्रांड इनविटेशनल रूल के तहत इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए स्मैकडाउन में आए तो यह खुलासा हुआ कि सुपरस्टार्स ट्रेड रूल के तहत उन्हें स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा बनाया जा चुका है।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन बन सकते हैं

आपको बता दें, एजे स्टाइल्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट का पहला राउंड जीतकर सेमीफाइनल में जगह बना चुके हैं और वह नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के सबसे बड़े दावेदारों में से एक बन गए हैं। अब जबकि, एजे स्टाइल्स स्मैकडाउन का हिस्सा बन चुके हैं, इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनके साथ एजे स्टाइल्स ब्लू ब्रांड में फ्यूड कर सकते हैं।

5.पूर्व WWE चैंपियन 'डेनियल ब्रायन'

जैसा कि हमने आपको बताया कि एजे स्टाइल्स इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बड़े दावेदार है और उनके अलावा डेनियल ब्रायन के भी चैंपियनशिप जीतने की संभावना काफी ज्यादा है। आपको बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में डेनियल ब्रायन, जैफ हार्डी का सामना करने वाले हैं, जबकि एजे स्टाइल्स का मुकाबला इलायस से होने जा रहा है। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि स्टाइल्स और ब्रायन अपने-अपने मैच जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बनाएंगे। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में स्टाइल्स और ब्रायन में से चाहे कोई भी विजेता बने लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड आगे भी जारी रहेगी।

4.WWE सुपरस्टार 'ओटिस'

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि मनी इन द बैंक लैडर मैच के दौरान WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने ब्रीफकेस को हैंगर से निकाला था लेकिन ब्रीफकेस उनके हाथ से फिसलकर ओटिस के हाथ में चली गई थी और जिस कारण ओटिस को मिस्टर मनी इन द बैंक घोषित किया गया था। स्टाइल्स जरूर इस बात से खफा होंगे और वह बदला लेने के लिए आने वाले समय में ओटिस के साथ फ्यूड शुरू कर सकते हैं।

3.WWE यूनिवर्सल चैंपियन 'ब्रॉन स्ट्रोमैन'

एजे स्टाइल्स को WWE में आने के तुरंत बाद ही काफी सफलता मिली थी और डेब्यू के कुछ महीनों बाद ही वह WWE चैंपियन बने थे। हालांकि, द फिनोमेनल वन को अभी तक यूनिवर्सल चैंपियन बनने का मौका नहीं मिल पाया है। और अब जबकि वह स्मैकडाउन का हिस्सा हैं तो आने वाले समय में वो ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) को चैलेंज कर सकते हैं। आपको बता दें स्ट्रोमैन बैकलैश पीपीवी में मिज & मॉरिसन के अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं और ऐसा लग रहा है कि यह फ्यूड बैकलैश पीपीवी में ही समाप्त हो जाएगा जिसके बाद स्ट्रोमैन, स्टाइल्स केे साथ फ्यूड कर सकते हैं।

2.पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन 'ब्रे वायट'

ब्रे वायट(Bray Wyatt) इस वक्त स्मैकडाउन के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। अब जबकि, WWE द फीन्ड vs ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच को समरस्लैम पीपीवी के लिए बचाकर रखना चाहती है, द फीन्ड इस दौरान किसी और सुपरस्टार के साथ फ्यूड कर सकते हैं और इस वक्त एजे स्टाइल्स उनके लिए बिलकुल सही प्रतिद्वंदी रहेंगे। वैसे भी, मनी इन द बैंक पीपीवी में मिली हार से ब्रे वायट के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और अगर वह एजे स्टाइल्स जैसे बेहतरीन रेसलर के खिलाफ फ्यूड में आते हैं तो समरस्लैम में होने जा रहे बड़े मैच से पहले उन्हें काफी मोमेंटम मिलेगा।

1.WWE सुपरस्टार 'रोमन रेंस'

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman reigns) कोरोना महामारी के कारण काफी वक्त से कंपनी में नहीं दिखाई दिए हैं और उन्होंने रेसलमेनिया में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच से भी अपना नाम वापस ले लिया था। भले ही रोमन रेंस WWE छोड़ने से पहले यूनिवर्सल टाइटल पिक्चर का हिस्सा थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि कंपनी में उनकी वापसी के तुरंत बाद WWE शायद ही उन्हें टाइटल पिक्चर में शामिल करना चाहेगी। संभावना है कि रोमन की वापसी के बाद कंपनी उनका सामना एजे स्टाइल्स से करा सकती है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और अतीत में भी इन दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर काफी अच्छे मैच लड़े हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now