Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने गाड़ी और मोटरसाइकिल से एंट्री ली

WWE सुपरस्टार्स की गाड़ियों और मोटरसाइकिल से एंट्री
WWE सुपरस्टार्स की गाड़ियों और मोटरसाइकिल से एंट्री
Neeraj sharma

WWE के दुनिया में करोड़ों फैंस हैं, जिनकी नजरें कंपनी में घटित हो रही छोटी-छोटी चीजों पर भी बनी रहती हैं। वहीं अक्सर साल के बड़े इवेंट्स में कुछ सुपरस्टार्स की स्पेशल एंट्रेंस भी देखी जाती रही है। कई बड़े सुपरस्टार्स तो गाड़ी, मोटरसाइकिल और यहां तक की WWE में बड़े ट्रक लेकर भी एंट्री कर चुके हैं।

महंगी गाड़ियां और मोटरसाइकिल देखना भला किसे पसंद नहीं, वहीं अपने पसंदीदा WWE सुपरस्टार्स को उन्हीं गाड़ियों और मोटरसाइकिलों पर बैठकर एंट्री लेते देखना फैंस के लिए यादगार लम्हा बन जाता है। 90 के दशक और कुछ समय के लिए 2000 के दशक में भी सुपरस्टार्स को अक्सर ऐसा करते देखा जाता था।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनके 3 या उससे ज्यादा बच्चे हैं

मगर पिछले कुछ सालों में इस तरह की एंट्रेंस में भारी कमी आई है। फिर भी इस आर्टिकल में हम उन 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जिनकी गाड़ी और मोटरसाइकिलों पर ली गई एंट्री WWE यूनिवर्स के लिए आज भी यादगार बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो शादी से पहले ही माता-पिता बन गए

WWE दिग्गज जॉन सीना की कार से जबरदस्त एंट्री

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2007 के बाद जॉन सीना की दुश्मनी शॉन माइकल्स से शुरू हुई। आगे चलकर इसी स्टोरीलाइन ने WrestleMania 23 में मैच का रूप लिया था, जिसमें सीना ने माइकल्स को सबमिशन से हराकर अपनी WWE चैंपियनशिप बेल्ट को डिफेंड किया था। मैच जबरदस्त रहा, लेकिन इस मैच से ज्यादा यादगार जॉन सीना की एंट्रेंस रही।

पहले एरीना से बाहर का सीन दिखाया गया, जिसमें गाड़ी बहुत तेजी से एरीना की ओर बढ़ रही थी। गाड़ी को ड्रिफ्ट करवाते हुए सीना एरीना में दाखिल हुए और शीशे को तोड़कर उन्होंने धमाकेदार एंट्री ली थी। कुछ ही सेकेंड बाद सीना बाहर आए और कहा 'द चैंम्प' अब आ चुका है।

ये भी पढ़ें: 10 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE ने दूसरे देश का नागरिक बना दिया

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

स्टैफनी मैकमैहन ने मोटरसाइकिल से धमाकेदार एंट्री ली

साल 2018 में सभी की जुबान पर रोंडा राउजी का ही नाम छाया हुआ था और सभी उम्मीद लगाए बैठे थे कि वो प्रो रेसलिंग में कितनी सफलता प्राप्त कर सकती हैं। बागडोर खुद स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच ने अपने हाथों में संभाली, जिन्होंने टीम बनाकर WWE WrestleMania 34 में रोंडा राउजी और कर्ट एंगल की टीम का सामना किया था।

स्टैफनी और ट्रिपल एच ने उस मैच के लिए बहुत शानदार मोटरसाइकिलों पर बैठकर एंट्री ली थी, और एंट्रेंस का माहौल ऐसा था, जो दोनों को बड़े हील सुपरस्टार्स के रूप में प्रदर्शित कर रहा था। बाद में स्टैफनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की थी कि वो मोटरसाइकिल उन्हें ट्रिपल एच द्वारा दिया गया जन्मदिन का तोहफा था।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

youtube-cover

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और विंस मैकमैहन की WWE में दुश्मनी से भला कौन वाकिफ नहीं होगा। एटीट्यूड एरा के दौरान ऑस्टिन कई मौकों पर गाड़ियों से एंट्री लेते दिखाई देते थे। कभी लिमोज़ीन को मॉन्स्टर ट्रक का रूप देकर एंट्री ली तो कभी बीयर से भरे ट्रक में।

इस ट्रक वाले सैगमेंट को बीयर बाथ सैगमेंट का नाम दिया गया था, जिसमें उन्होंने विंस मैकमैहन, शेन मैकमैहन और द रॉक को बीयर से नहला दिया था। WWE में अक्सर ऑस्टिन के गाड़ियों से जुड़े सैगमेंट्स देखे जाते रहे, जिनमें कई बार उन्होंने विंस की कार को चकनाचूर भी कर दिया था।

अंडरटेकर कई बार मोटरसाइकिल से एंट्री ले चुके हैं

एक तरफ जहां अंडरटेकर के द डेड मैन कैरेक्टर को WWE में लंबी एंट्रेंस के लिए जाना जाता है, वहीं उनके अमेरिकन बैडएस कैरेक्टर को मोटरसाइकिलों पर एंट्री लेने के लिए पहचान मिली थी। ये बात जगजाहिर है कि अंडरटेकर बाइक्स के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं। अक्सर उन्हें दूसरे सुपरस्टार्स के मैचों के दौरान बाइक्स पर एंट्री लेते भी देखा गया और उनका रिंग के चारों ओर अपनी शानदार बाइक को घुमाना हर बार फैंस के लिए यादगार लम्हा बन जाता था।

अल्बर्टो डेल रियो

youtube-cover

अल्बर्टो डेल रियो को WWE में एक बेहद अमीर सुपरस्टार के रूप में दिखाया जाता था, जो अक्सर महंगी-महंगी कारों में एंट्री लेते दिखाई पड़ते थे। उन्हें कभी बेंटली तो कभी रॉल्स रॉयस तो कभी अन्य महंगी कारों में उन्हें एंट्री लेते देखा जाता था। डेल रियो को असल में गाड़ियों से बहुत लगाव रहा है। पूर्व WWE चैंपियन रहे डेल रियो अब कंपनी को छोड़ चुके हैं और फिलहाल एक इंडिपेंडेंट रेसलर हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...