Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 WWE सुपरस्टार्स जिनपर WrestleMania 35 के बाद कंपनी से निकाले जाने का खतरा मंडरा रहा है

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.10K   //    05 Apr 2019, 12:43 IST

Who will lose their WWE jobs after 'Mania?

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 में अब बस कुछ घंटो का समय बाकी रह गया है। WWE इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इस साल होने वाले रैसलमेनिया 35 में कई सुपरस्टार्स का यह आखिरी रैसलमेनिया होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 35: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

कंपनी में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनका अब रिंग से रिटायरमेंट लेने का समय आ गया है लेकिन वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी है जो लगातार मौके मिलने के बाद भी अपनी परफॉर्मेंस में कुछ नया नहीं ला पा रहे हैं। ऐसे में WWE उन्हें रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी से रिलीज करने का फैसला कर सकती है।

एक सुपरस्टार ने भले ही कितनी चैंपियनशिप क्यों ना जीती है भले ही उसने कितने शानदार मुकाबले क्यों ना दिए हो लेकिन वर्तमान में भी उस सुपरस्टार से शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद की जाती है। एक सुपरस्टार जब तक कंपनी का हिस्सा होता तब तक उसे शानदार परफॉर्मेंस देनी पड़ती है।

फिलहाल अभी हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा हैं जिनपर रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी से निकाले जाने का खतरा मंडरा रहा है।

रूसेव और लाना

Rusev and Lana could leave the WWE soon as they are reportedly unhappy

रूसवे और लाना ने इस बात को साबित किया है कि अगर आपकी फैन फॉलोइंग अच्छी है तो कंपनी को मजबूरन सुपरस्टार्स को पुश देना पड़ता है। कोफी किंग्सटन और बैंकी लिंच इसका जीता जागता उदाहरण हैं। रूसेव और लाना पिछले काफी सालों से कंपनी का हिस्सा बने हुए हैं लेकिन कंपनी उन्हें सही तरह से इस्तेमाल नहीं कर पाई।

रूसेव वर्तमान में शिंस्के नाकामुरा के साथ टैग टीम पार्टनर के रूप में है। रूसेव और लाना के हाल के सोशल मीडिया पोस्ट पर नज़र डालें तो उन्होंने जल्द ही WWE छोड़ने का इशारा किया है। फिलहाल WWE के पास लाना और रूसेव के लिए कोई बड़ा प्लान है ऐसे में कंपनी रैसलमेनिया के बाद उन्हें रिलीज कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...