Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिनपर WrestleMania 35 के बाद कंपनी से निकाले जाने का खतरा मंडरा रहा है

Who will lose their WWE jobs after 'Mania?
Ankit Kumar
visit

WWE के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 में अब बस कुछ घंटो का समय बाकी रह गया है। WWE इस पीपीवी को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता है। इस साल होने वाले रैसलमेनिया 35 में कई सुपरस्टार्स का यह आखिरी रैसलमेनिया होगा।

ये भी पढ़ें: WWE Wrestlemania 35: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

कंपनी में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनका अब रिंग से रिटायरमेंट लेने का समय आ गया है लेकिन वहीं कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी है जो लगातार मौके मिलने के बाद भी अपनी परफॉर्मेंस में कुछ नया नहीं ला पा रहे हैं। ऐसे में WWE उन्हें रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी से रिलीज करने का फैसला कर सकती है।

एक सुपरस्टार ने भले ही कितनी चैंपियनशिप क्यों ना जीती है भले ही उसने कितने शानदार मुकाबले क्यों ना दिए हो लेकिन वर्तमान में भी उस सुपरस्टार से शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद की जाती है। एक सुपरस्टार जब तक कंपनी का हिस्सा होता तब तक उसे शानदार परफॉर्मेंस देनी पड़ती है।

फिलहाल अभी हम उन 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करने जा हैं जिनपर रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी से निकाले जाने का खतरा मंडरा रहा है।

रूसेव और लाना

Rusev and Lana could leave the WWE soon as they are reportedly unhappy

रूसवे और लाना ने इस बात को साबित किया है कि अगर आपकी फैन फॉलोइंग अच्छी है तो कंपनी को मजबूरन सुपरस्टार्स को पुश देना पड़ता है। कोफी किंग्सटन और बैंकी लिंच इसका जीता जागता उदाहरण हैं। रूसेव और लाना पिछले काफी सालों से कंपनी का हिस्सा बने हुए हैं लेकिन कंपनी उन्हें सही तरह से इस्तेमाल नहीं कर पाई।

रूसेव वर्तमान में शिंस्के नाकामुरा के साथ टैग टीम पार्टनर के रूप में है। रूसेव और लाना के हाल के सोशल मीडिया पोस्ट पर नज़र डालें तो उन्होंने जल्द ही WWE छोड़ने का इशारा किया है। फिलहाल WWE के पास लाना और रूसेव के लिए कोई बड़ा प्लान है ऐसे में कंपनी रैसलमेनिया के बाद उन्हें रिलीज कर सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

डैना ब्रूक

Dana Brooke was in NXT before he made the switch over to RAW

साल 2013 में NXT का हिस्सा बनने के बाद डैना ब्रूक ने 2016 में रॉ में एंट्री की। हालांकि मंडे नाइट में रॉ वह इतनी सफल नहीं हुई जिसकी फैंस को उम्मीद थी। मंडे नाइट रॉ में वह लोवर मिड-कार्ड टैलेंट के रूप में काम कर रही है।

वर्तमान में भी डैना ब्रूक के लिए WWE के पास कोई बुकिंग विकल्प नहीं है। इसके अलावा डैना ब्रूक एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र कर चुकी हैं कि पहले WWE छोड़ना चाहती थी। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी डैना ब्रूक को रिलीज कर सकती है।

टायलर ब्रीज़

Tyler Breeze

वर्तमान में टायलर ब्रीज़ कंपनी के सबसे दुर्भाग्यशाली सुपरस्टार हैं। पिछले 4 सालों से कंपनी का हिस्सा बने हुए टायलर ब्रीज को ना तो बड़े मुकाबले मिले और ना ही अच्छी स्टोरीलाइन। टैग टीम के रूप में टायलर ने जरूर अपनी थोड़ी पहचान बनाई थी।

लेकिन अपने टैग टीम पार्टनर के चोटिल होने के बाद उनके पास रॉ में कुछ खास करने के लिए बचा नहीं था। ऐसे में टायलर ब्रीज़ WWE से रिलीज की मांग कर सकते हैं और शायद WWE उन्हें मना भी नहीं करेगी।

ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन

Luke Gallows and Karl Anderson

एक और टैग टीम ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन जो कि कंपनी की सबसे शानदार टैग टीम के रूप में है उनका भी कंपनी ने सही तरीके से यूज नहीं किया। ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन को WWE में उतने मौके नहीं मिले जिसके वह हकदार थे।

साल 2016 में एजे स्टाइल्स के साथ ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन भी कंपनी में शामिल हुए थे लेकिन एजे स्टाइल्स के मुकाबले उन्हें ना के बराबर मौके मिले। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 35 उन्हें कंपनी से रिलीज कर सकती है। कंपनी से रिलीज किए जाने के बाद ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन AEW में अपनी किस्मत आज़मा सकते हैं।

द रिवाइवल

The Revival

द रिवाइवल की गिनती WWE की सबसे टॉप टैग टीमों से एक के रूप में होती है। वर्तमान में रॉ टैग टीम चैंपियन द रिवाइवल भी ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन की तरह कंपनी की बुकिंग से नाखुश हैं। रिपोर्ट के मुताबिक द रिवाइवल टैग कंपनी द्वारा टीम डिवीजन को ज्यादा अहमियत ना जाने के नाराज़ हैं।

रैसलमेनिया 35 में द रिवाइवल रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए कर्ट हॉकिंस और जैक रायडर का मुकाबला करेंगे। इस बात की अफवाहे चल रही हैं कि रैसलमेनिया 35 के द रिवाइवल WWE छोड़कर AEW का हिस्सा बन सकते हैं।

Edited by Ankit Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now