Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 34 के बाद कंपनी से निकाला जा सकता है

Ishaan Sharma

इस समय फैंस साल के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया की तैयारी कर रहे हैं। रैसलमेनिया में हमें काफी कुछ देखने को मिलेगा, एक चीज जो कि इस समय बार-बार देखने को मिलती है वो है किसी सुपरस्टार का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होना। भले ही ऐसा बार-बार नहीं होता लेकिन पहले भी ऐसा काफी बार हो चुका है। आइए जानें ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE रैसलमेनिया 34 के बाद रिलीज कर सकती है।

#5 द असेंशन

यह टैग टीम एक समय सबसे अच्छी टैग टीम में से एक थी जब यह टीम NXT में सभी टीम को हरा रही थी। मेन रोस्टर में आने के बाद से ही WWE ने इनपर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इनके लिए चीज़ें धीरे-धीरे खराब होती गईं। फिलहाल इन दोनों की स्टोरीलाइन ब्रीजांगो के साथ चल रही है। ऐसा हो सकता हैं कि WWE रैसलमेनिया 34 के बाद इन दोनों को कंपनी से रिलीज कर दे। इसे भी पढ़ें: WrestleMania 34 के लिए बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ ?

#4 कर्टिस एक्सेल

एक और बार हम किसी ऐसे सुपरस्टार को इस लिस्ट में डाल रहे हैं जिन्हें इस लिस्ट में होना नहीं चाहिए। कर्टिस एक्सेल एक बहुत ही अच्छे रैसलर हैं और उन्हें एक मिड-कार्ड पुश जरूर मिलना चाहिए। हालांकि ऐसा नहीं होने वाला और ऐसा लगता है कि WWE की क्रिएटिव टीम इन्हें ज्यादा पसंद नहीं करती। ज्यादा सुपरस्टार्स को पॉल हेमन का क्लाइंट बनने का मौका नहीं मिलता। WWE से रिलीज कर देने के बाद का एक्सेल WWE परफॉर्मेंस सेंटर में एक अच्छे कोच बन सकते हैं।

#3 डाना ब्रूक

जब डाना ब्रूक NXT में थीं तब ऐसा लग रहा था कि इन्हें मेन रोस्टर में काफी अच्छा पुश मिलने वाला है। हालांकि अब ऐसा होते नहीं दिख रहा है। अब ऐसा लगता है कि चीज़ें इनके लिए ऐसी ही रहने वाली है। डाना इस समय टाइटस ओ'नील जिन्हें हम 'टाइटस वर्ल्डवाइड' के नाम से जाने जाते हैं, उनके लिए साइडलाइन वर्क कर रही हैं। इन्हें एक क्लिपबोर्ड पकड़ने से ज्यादा का काम देना चाहिए।

#2 मोजो राउली

मोजो राउली की NXT में परफॉर्मेंस देखकर ऐसा लग रहा था कि वह कभी मेन रोस्टर में नहीं आ पाएंगे। मोजो WWE में अमेरिकन फुटबॉल को छोड़ने के बाद आए थे। यह NFL में भी गए थे जहां वह अनड्राफ्टेड फ्री एजेंट के तौर पर खेल रहे थे। लेकिन हमने इन्हें काफी कम खेलते हुए देखा जिसके बाद इंजरी के कारण इन्हें अपना करियर खत्म करना पड़ा। मोजो राउली सभी चीज़ें जीतना चाहते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि प्रोफेशनल रैसलिंग इनके लिए सही जगह है।

#1 नैविल

नैविल कंपनी में काफी महीनों से नहीं दिखे हैं। नैविल एक बहुत अच्छे परफॉर्मर भी हैं। NXT से मेन रोस्टर में आने के बाद से ही इनके परफॉर्मेंस में काफी सुधार आया है। फिलहाल ऐसा लग रहा है कि नैविल किसी छोटी बीमारी से पीड़ित हैं। WWE और नैविल दोनों की तरफ से हमें इनके मौजूदा स्टेटस के बारे में पता नहीं चला है। हम सभी यही उम्मीद करते हैं कि नैविल जिस भी चीज़ का पीछा कर रहे हैं वो उन्हें प्राप्त हो। लेखक- जे. कारपेंटर अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...